Breaking News
मध्य प्रदेश् के गुना जिले में खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 घायल।  |   एटा में गायब मासूम का शव पेड़ से लटका मिला  |   पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन  |   पीएम मोदी रूस के लिए रवाना, पुतिन से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात  |   कर्नाटक में कैबिनेट के गठन पर कांग्रेस से बातचीत नहीं: कुमारस्वामी  |  
 
08/12/2017  :  18:01 HH:MM
INDvsSL: वनडे सीरीज के लिए अकेले धोनी ने किया अभ्यास
Total View  102

विराट की अनुपस्थिति में रोहित कप्तानी का बोझ सफलतापूर्वक उठा पाएंगे या नहीं। उनके पक्ष में एक बात जरूर रहेगी और वह यह कि मैदान पर उन्हें अनुभवी धोनी का साथ मिलेगा। कोहली कई बार सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर चुके हैं कि धौनी के अनुभव से उन्हें मैदान पर काफी फायदा मिलता है।

धर्मशाला। लगातार नौवीं टेस्ट सीरीज जीतकर बुलंद हौसलों के साथ टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए गुरुवार को धर्मशाला पहुंच गई। विराट कोहली को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे।

सीरीज का पहला वनडे मैच रविवार को खेला जाएगा। यहां पहुंचते ही दोनों टीमों ने आराम करना बेहतर समझा लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अकेले अभ्यास किया।

पारंपरिक तरीके से हुआ स्वागत : दोनों टीमों का यहां पहुंचने पर पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धौनी ने धर्मशाला पहुंचकर आराम करने की बजाय अभ्यास करना बेहतर समझा। वे टेस्ट टीम में नहीं थे इसलिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की लय में आने के लिए उन्होंने पसीना बहाना उचित समझा। उन्होंने धौलाधार की गोद में स्थित इस खूबसूरत स्टेडियम पर जमकर पसीना बहाया।

शुक्रवार को दोनों दोनों टीमें करेंगी अभ्यास : शुक्रवार को भारत श्रीलंकाई टीम के सदस्य नेट प्रेक्टिस करेंगे। सुबह के सत्र में श्रीलंका शाम के सत्र में भारत की टीम अभ्यास के लिए उतरेगी। अभी वनडे मैच को दो दिन शेष हैं। इस लिहाज से दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को यहां के ठंडक भरे मौसम में खुद को ढालने में मदद मिलेगी। धर्मशाला में टीम इंडिया का प्रदर्शन : श्रीलंका का इस मैदान पर यह पहला मैच होगा। धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने यहां तीन वनडे खेले हैं जिसमें इंग्लैंड के खिलाफ 23 जनवरी 2013 को सात विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था लेकिन टीम इंडिया ने 17 अक्टूबर 2014 को विराट कोहली के शानदार शतक के बूते वेस्टइंडीज को 59 रन से हरा दिया था। वहीं 16 अक्टूबर 2016 को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वनडे मैच में हार्दिक पांड्या की शानदार गेंदबाजी के चलते आसान जीत अर्जित की थी।

 

रोहित शर्मा की परीक्षा : दस दिसंबर से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा के नेतृत्व की भी परीक्षा होगी। देखना दिलचस्प होगा कि विराट की अनुपस्थिति में रोहित कप्तानी का बोझ सफलतापूर्वक उठा पाएंगे या नहीं। उनके पक्ष में एक बात जरूर रहेगी और वह यह कि मैदान पर उन्हें अनुभवी धोनी का साथ मिलेगा। कोहली कई बार सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर चुके हैं कि धौनी के अनुभव से उन्हें मैदान पर काफी फायदा मिलता है। इस लिहाज से रोहित शर्मा के लिए भी वह श्रीलंका के खिलाफ एक्स फैक्टर रहेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7790725
 
     
Related Links :-
सवा सौ छक्के मारकर प्लेऑफ में पहुंची यह टीम, छोड़ा RCB को पीछे
पंत ने तोड़ा राॅबिन उथप्पा का रिकाॅर्ड, IPL में ऐसा कारनामा करने वाले बने पहले विकेटकीपर
0 बनाने में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड
ईमानदारी दिखाकर दिल जीत ले गए क्रिस गेल
IPL: पंजाब ने चेन्नई को दिया 154 रनों का टारगेट
धोनी या विराट को डबल्स पार्टनर बनाना चाहती है पीवी सिंधू
SMOG पर ICC सख्त, खेलने के हालात में प्रदूषण को कर सकता है शामिल
उधार लेकर स्विमिंग करने वाली कंचनमाला पांडे ने विश्व पैरा तैराकी चैंपियनशिप में जीता गोल्ड
INDvsSL: वनडे सीरीज के लिए अकेले धोनी ने किया अभ्यास
अकमल ने की रैना की स्लेजिंग की शिकायत, माही बोले थे-और करो!
 
CopyRight 2016 DanikUp.com