Breaking News
मध्य प्रदेश् के गुना जिले में खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 घायल।  |   एटा में गायब मासूम का शव पेड़ से लटका मिला  |   पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन  |   पीएम मोदी रूस के लिए रवाना, पुतिन से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात  |   कर्नाटक में कैबिनेट के गठन पर कांग्रेस से बातचीत नहीं: कुमारस्वामी  |  
 
08/12/2017  :  17:34 HH:MM
'फुकरे रिटर्न्स' को मिली अच्छी ओपनिंग
Total View  82

फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसका दूसरा हिस्सा बेहद खराब और बोर करने वाला है।एेसी बातों के बाद वीकेंड पर अच्छी कमाई की उम्मीद करना बेमानी है। संडे की कमाई तक 16 करोड़ से ज्यादा मिलता है तो ही फिल्म अच्छी स्थिति में कही जा सकती है।

मृगदीप सिंह लाम्बा निर्देशित 'फुकरे रिटर्न्स' को शुक्रवार को अच्छी ओपनिंग मिली है। इसे देखने के लिए सुबह के शो में युवाओं म्मीदकी खासी भीड़ रही। इससे सिनेमाघर 20-25 फीसद तक भरे रहे। पहले दिन की कमाई तीन से चार करोड़ रुपए रहने की  है। फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसका दूसरा हिस्सा बेहद खराब और बोर करने वाला है।एेसी बातों के बाद वीकेंड पर अच्छी कमाई की उम्मीद करना बेमानी है। संडे की कमाई तक 16 करोड़ से ज्यादा मिलता है तो ही फिल्म अच्छी स्थिति में कही जा सकती है।यह फिल्म चार किरदारों यानि ज़फर, चूचा , लाली और हनी के फुकरापंती की कहानी है, जिन्होंने पहले भाग में अपनी हरकतों से दर्शकों को हंसाया था। इन सबके साथ भोली पंजाबन का वो किरदार भी इस बार अपने अलग रंग में है।फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म पहले आठ दिसंबर को रिलीज़ के लिए तय की गई थी लेकिन तभी संजय लीला भंसाली ने एक दिसंबर को 'पद्मावती' की रिलीज़ का ऐलान कर दिया तो 'फुकरे रिटर्न्स' के निर्माताओं ने फिल्म आठ की बजाय 15 दिसंबर को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया ताकि 'पद्मावती' का प्रभाव उन पर पड़े। जैसे ही देश भर में हो रहे विरोध के चलते 'पद्मावती' की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टली, फुकरों ने अपनी रिलीज़ डेट एक हफ़्ते पहले कर ली।सेंसर बोर्ड ने 'फुकरे रिटर्न्स' को बिना किसी कट के 'यू/' सर्टिफिकेट दे कर पास किया। दो घंटे 21 मिनिट की 'फुकरे रिटर्न्स' का बजट 22 करोड़ था। प्रचार के आठ करोड़ के बाद इसकी लागत 30 करोड़ है। इसे 1200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।चार साल पहले 14 जून को रिलीज़ हुई 'फुकरे' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 62 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। 'फुकरे' को पहले वीकेंड पर नौ करोड़ 82 लाख रुपए और एक हफ़्ते में 18 करोड़ 42 लाख की कमाई हुई थी। 'फुकरे' की लाइफ़ टाइम क्लोजिंग 36 करोड़ 50 लाख रुपए रहा।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3746270
 
     
Related Links :-
Race 3 Trailer: इतने करोड़ बार देखा जा चुका है सलमान खान का ये कारनामा
हनीमून से लौटकर हिमेश रेशमिया देंगे दोहरी ख़ुशख़बरी
IPL 2018 के फिनाले में जारी होगा रजनीकांत की 2.0 का टीजर?
प्रियंका चोपड़ा का बांग्लादेश दौरा, कहा- रोहिंग्या मामले पर ध्यान देने की जरूरत
मुन्नाभाई का पार्ट 3, राजकुमार हिरानी ने किया कंफर्म
शर्मिला और पटौदी की शादी पर लोगों में लगी थी रिश्ता टूट जाने की शर्त
पापा से मिलकर फूट फूटकर रोने लगे लव त्यागी
'फुकरे रिटर्न्स' को मिली अच्छी ओपनिंग
'दयाबेन' के घर आईं खुशियां, बनी मां
'पद्मावती' विवाद पर यह बोलीं मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com