Breaking News
मुश्किल में BSP सुप्रीमो मायावती, HC ने राज्य सरकार से तलब की विजिलेंस जांच स्टेटस  |   UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत  |   राजा भैया के पिता को इस साल भी नहीं मिली भंडारे की अनुमति, प्रशासन ने किया नजरबंद  |   मौजूदा हालातों कोे देखते हुए भारत-पाक मुलाकात हुई रद्द: सूत्र   |   J&K: शोपियां में SPO समेत 4 पुलिसकर्मी लापता, आतंकियों पर अगवा करने का शक  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
08/12/2017  :  12:47 HH:MM
कार खरीदने का यह है सही समय, जनवरी से बढ़ जाएंगे दाम
Total View  91

दो दिग्गज कार कंपनियां मारुति सुजुकी और हुंडई ने कहा है कि उनका कीमतें बढ़ाने का अभी कोई विचार नहीं है। तो आइए जानें किस कंपनी की कार कितनी महंगी होने वाली है।

नई दिल्लीः अगर आप एक अच्छी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसी महीने में ही कार खरीद लें। क्योंकि नए साल में जनवरी से ही कार कंपनियां अपनी गाड़ियों की कीमतें बढ़ा देंगी। हालांकि दो दिग्गज कार कंपनियां मारुति सुजुकी और हुंडई ने कहा है कि उनका कीमतें बढ़ाने का अभी कोई विचार नहीं है। तो आइए जानें किस कंपनी की कार कितनी महंगी होने वाली है।

 ये कंपनियां बढ़ाएंगी दाम

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर दाम 3 फीसदी तक बढ़ा सकता है। इसके चलते मॉडल के आधार पर दाम 5000 से लेकर 1.10 लाख रुपए तक बढ़ सकते हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि बढ़ोतरी 7,000 से 30,000 रुपये तक की हो सकती है। स्कोडा ऑटो ने 2-3 फीसदी यानी लगभग 14000 से 15000 रुपए तक दाम बढ़ाने की योजना का ऐलान किया है। होंडा कार्स इंडिया अपनी गाड़ियों के कई मॉडल्स के दाम एक जनवरी 2018 से 25,000 रुपए तक बढ़ाने की तैयारी में है। इसुजू मोटर्स 15,000 हजार रुपए से 1 लाख रुपए तक दाम बढ़ा सकता है। यह कंपनी भारत में पिकअप और स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन डी-मैक्स, डीएमएक्स वी-क्रॉस और एमयू-एक्स बेचती है।

 

इन कारों की कीमत बढ़ने की उम्मीद कम

मारुति सुजुकी, ह्यूंदै मोटर इंडिया लिमिटेड, मर्सेडीज बेंज, जेएलआर और आउडी के प्रवक्ताओं ने कहा कि उनका अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने का अभी कोई प्लान नहीं है। स्कोडा की पैरंट फोक्सवैगन भी दाम बढ़ाने के बारे में सोच रही है, लेकिन यह तय नहीं किया गया है कि दाम कितना बढ़ाया जाएगा।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5693627
 
     
Related Links :-
ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की सगाई आज
शेयर बाजार में भारी गिरावटः सेंसेक्स 1000 अंक गिरा, निफ्टी 11000 के नीचे
यस बैंक पर भारी पड़ा RBI का फैसला, एक झटके में निवेशकों के डूबे 25 हजार करोड़
जेट एयरवेज के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड
दूध-दही पिलाकर 20,000 करोड़ कमाएंगे रामदेव
सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, प्रधानमंत्री-अन्नदाता आय संरक्षण अभियान को मंजूरी
अमेजॉन के CEO जेफ बेजोस ने बनाया फंड, गरीबों को दान करेंगे 14500 करोड़ रुपए
रुपए की मजबूती के लिए सरकार ने उठाया कदम, गैर-जरूरी आयात पर लगेगी पाबंदी
खाद्य तेलों का आयात अगस्त में 11% बढ़ा
कच्चा तेल आयात कम करने के लिए जैव-ईंधन उत्पादन बढ़ाना जरूरी: गडकरी
 
CopyRight 2016 DanikUp.com