Breaking News
मध्य प्रदेश् के गुना जिले में खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 घायल।  |   एटा में गायब मासूम का शव पेड़ से लटका मिला  |   पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन  |   पीएम मोदी रूस के लिए रवाना, पुतिन से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात  |   कर्नाटक में कैबिनेट के गठन पर कांग्रेस से बातचीत नहीं: कुमारस्वामी  |  
 
06/12/2017  :  20:27 HH:MM
गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी रैली गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी रैली
Total View  97

एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बीआर अबंडेकर के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. आज बाबा साहेब की पुण्यतिथि है.

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धांधुका में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बीआर अबंडेकर के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. आज बाबा साहेब की पुण्यतिथि है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब और सरदार पटेल के साथ बहुत अन्याय किया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस में पूरी तरह पंडित नेहरू की ही चलती तो बाबा साहेब संविधान समिति में शामिल तक नहीं हो पाते, यहां तक कि कांग्रेस ने कभी भी बाबा साहेब का भारत रत्न देने की बात सोची तक नहीं.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की कोशिश है कि गुजरात का युवा तकनीकी से जुड़े और उनके लिए ज्यादा से ज्यादा शैक्षणिक संस्थान खड़े किए जाएं. बीजेपी शासन में राज्य की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गुजरात में टैंकरों के नाम पर चल रहे भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने का काम किया है.

चुनाव बाद में, पहले मानवता

पीएम मोदी ने कहा कि जब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में ट्रिपल तलाक पर हलफनामा दिया था तो अखबारों में छपा कि मोदी यूपी चुनाव की वजह से इस मुद्दे पर चुप हैं, लोगों ने मुझसे कहा कि इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना, वरना चुनाव हार जाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि इस मुद्दे पर चुप नहीं रह सकता, सब कुछ चुनाव से तय नहीं होता. ट्रिपल तलाक का मुद्दा महिलाओं के अधिकारों से जुड़ा है और चुनाव बाद में आते हैं, पहले मानवता आती है.

 कांग्रेस ने मंदिर को चुनाव से जोड़ा

राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव के बीच अब कांग्रेस भी खुद को राम मंदिर से जोड़ रही है, लेकिन उन्हें राष्ट्र की चिंता नहीं है. सुप्रीम कोर्ट में मंदिर मसले की सुनवाई पर पीएम मोदी ने कहा कि कल कपिल सिब्बल बाबरी मस्जिद के पक्षकारों की तरफ से बोल रहे थे, यह उनका काम है, इससे शिकायत नहीं है. लेकिन क्या उन्हें 2019 तक सुनवाई टालने की मांग करनी चाहिए, क्या कांग्रेस की ओर से राम मंदिर मुद्दे को चुनाव तक टालने की कोशिश की जा रही है.

 

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3010650
 
     
Related Links :-
कर्नाटक हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने छलका अमित शाह का दर्द
क्या गठबंधन की 'संजीवनी' से पुनर्जीवित होगी कांग्रेस ?
कभी - कभी सरकार के एजेंट की तरह काम करते हैं राज्यपाल: शिवसेना
विधायक चोरी करने में भाजपा को महारत: कांग्रेस
योग्यता को बनाए रखने के लिए कंपनियां बढ़ा रही हैं वेतनः विशेषज्ञ
UP में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की करें शुरूआतः ओम प्रकाश राजभर
लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा केन्द्र की सत्ता से हो जाएगी बेदखल : अखिलेश
श्रम सुधार से पीछे हटेगी सरकार
क्या है FRDI बिल? अगर बैंक डूबे तो जमा धन का कितना हिस्सा आपको मिलेगा?
गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी रैली गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी रैली
 
CopyRight 2016 DanikUp.com