Breaking News
अखिलेश ने पेश की इंसानियत की मिसाल, कार हादसे में घायल लोगों को पहुंचाया अस्पताल  |   नोडल अधिकारी पहुंचाए सरकार के विकास कार्यक्रम को जन जन तक :योगी ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा   |   ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: डिप्टी CM केशव मौर्य ने मृतकों के प्रति जताया गहरा दुख ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 2 इमारतें गिरी, NDRF की टीम ने 3 शवों को मलबे से निकाला  |   दिल्ली-NCR को दहलाने की थी साजिश, हथियारों का जखीरा बरामद  |   LIVE शो के दौरान महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में मौलाना गिरफ्तार  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
06/12/2017  :  13:01 HH:MM
ग्रेटर नोएडा में मां और बेटी की बेरहमी से हत्या, बेटा गायब
Total View  59

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 में एक मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साथ ही उनके साथ रह रहा उनका बेटा भी लापता बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार हत्यारे ने बैट से पीट-पीट कर हत्या की है।

 लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के निशान है और धारधार हथियार भी मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

 गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट के बाहर खड़ी पुलिस मां-बेटी की हत्या के सूचना के बाद आयी है, आप तस्बीरो में देख सकते है की बेडरूम में बेड पर माँ और मासूम बेटी की लाश रजाई में पड़ी मिली है। माँ और उसकी मासूम बेटी की बेरहम तरीके से हत्या कि गई है। माम का नाम अंजलि अग्रवाल बताया जा रहा है और बेटी मणि कनिका है।

 बताया जा रहा है, 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसे ने भी नहीं देखा और रिश्तेदार लगातार फोन कर रहे थे लेकिन जब फोन किसी ने भी नहीं उठाया तब पास के रहने वाले रिश्तेदार को फोन किया गया और फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस ने गेट खोला तो पुलिस के होश उड़ गए घर के अंदर बेडरूम के अंदर मां बेटी की लाश मिली।

 गौतम बुद्ध नगर एसएसपी लव कुमार के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव उम्र 15 साल है वह स्कूल मयूर पब्लिक का दसवी का स्टूडेंट बताया जा रहा है वो भी गायब है।

 उसके बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गई है। परिवार में कुल 4 लोग रहते थे मौके पर डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और गहनता से हर चीज की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है की लूट जैसे बात तो नहीं लग रहा है CCTV भी चेक किया जा रहा है की कौन किस वक्त आया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5861707
 
     
Related Links :-
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बड़ी बेटी को ठीक करने के चक्कर में छोटी के साथ तांत्रिक करता रहा रेप, परिजनों ने सोचा खत्म हो रही 'प्रेत बाधा'
मुन्ना बजरंगी मर्डर मामला: आरोपी सुनील राठी को बागपत जेल से किया गया शिफ्ट
किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
घोटालेबाजों ने फाइलों से रिकॉर्ड ही कर दिया गायब, किया 1 करोड़ 15 लाख का घोटाला
 
CopyRight 2016 DanikUp.com