Breaking News
प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
06/12/2017  :  13:01 HH:MM
ग्रेटर नोएडा में मां और बेटी की बेरहमी से हत्या, बेटा गायब
Total View  189

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 में एक मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साथ ही उनके साथ रह रहा उनका बेटा भी लापता बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार हत्यारे ने बैट से पीट-पीट कर हत्या की है।

 लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के निशान है और धारधार हथियार भी मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

 गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट के बाहर खड़ी पुलिस मां-बेटी की हत्या के सूचना के बाद आयी है, आप तस्बीरो में देख सकते है की बेडरूम में बेड पर माँ और मासूम बेटी की लाश रजाई में पड़ी मिली है। माँ और उसकी मासूम बेटी की बेरहम तरीके से हत्या कि गई है। माम का नाम अंजलि अग्रवाल बताया जा रहा है और बेटी मणि कनिका है।

 बताया जा रहा है, 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसे ने भी नहीं देखा और रिश्तेदार लगातार फोन कर रहे थे लेकिन जब फोन किसी ने भी नहीं उठाया तब पास के रहने वाले रिश्तेदार को फोन किया गया और फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस ने गेट खोला तो पुलिस के होश उड़ गए घर के अंदर बेडरूम के अंदर मां बेटी की लाश मिली।

 गौतम बुद्ध नगर एसएसपी लव कुमार के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव उम्र 15 साल है वह स्कूल मयूर पब्लिक का दसवी का स्टूडेंट बताया जा रहा है वो भी गायब है।

 उसके बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गई है। परिवार में कुल 4 लोग रहते थे मौके पर डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और गहनता से हर चीज की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है की लूट जैसे बात तो नहीं लग रहा है CCTV भी चेक किया जा रहा है की कौन किस वक्त आया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3252231
 
     
Related Links :-
लंगर की करोड़ों रुपए की सब्जी चोरी कोर्ट पहुंची
करनाल पुलिस से मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी बदमाश ढ़ेर
समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस में आया फैसला असीमानंद सहित सभी चारों आरोपी बरी
नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार
सोनभद्र: कुल्हाड़ी से काटकर अधेड़ की हत्या
आखिर क्यों अवैध कब्जाधारियों पर मेहरबान नगरपालिका!
पत्रकार निराला मामला: एनसीएससी ने दिए सीबीसीआईडी को जांच के आदेश
हुडा जिमखाना क्लब बैंकट हॉल के 110 करोड़ के घोटाले की जांच पर पर्दा : अभय जैन
भैंस, मोबाईल टावर से बैट्री चोरी का अंतरराज्जीय गिरोह का सरगना काबू
चित्रकूट: 2 बच्चों की निर्मम हत्या पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पुलिस की नाकामी पर उठाये सवाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com