Breaking News
अगले माह होगा पीएम मोदी की नई कूटनीति का आगाज पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से हो सकती है मुलाकात  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |   पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर दिल्ली में केस दर्ज  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
06/12/2017  :  13:01 HH:MM
ग्रेटर नोएडा में मां और बेटी की बेरहमी से हत्या, बेटा गायब
Total View  245

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 में एक मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साथ ही उनके साथ रह रहा उनका बेटा भी लापता बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार हत्यारे ने बैट से पीट-पीट कर हत्या की है।

 लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के निशान है और धारधार हथियार भी मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

 गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट के बाहर खड़ी पुलिस मां-बेटी की हत्या के सूचना के बाद आयी है, आप तस्बीरो में देख सकते है की बेडरूम में बेड पर माँ और मासूम बेटी की लाश रजाई में पड़ी मिली है। माँ और उसकी मासूम बेटी की बेरहम तरीके से हत्या कि गई है। माम का नाम अंजलि अग्रवाल बताया जा रहा है और बेटी मणि कनिका है।

 बताया जा रहा है, 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसे ने भी नहीं देखा और रिश्तेदार लगातार फोन कर रहे थे लेकिन जब फोन किसी ने भी नहीं उठाया तब पास के रहने वाले रिश्तेदार को फोन किया गया और फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस ने गेट खोला तो पुलिस के होश उड़ गए घर के अंदर बेडरूम के अंदर मां बेटी की लाश मिली।

 गौतम बुद्ध नगर एसएसपी लव कुमार के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव उम्र 15 साल है वह स्कूल मयूर पब्लिक का दसवी का स्टूडेंट बताया जा रहा है वो भी गायब है।

 उसके बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गई है। परिवार में कुल 4 लोग रहते थे मौके पर डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और गहनता से हर चीज की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है की लूट जैसे बात तो नहीं लग रहा है CCTV भी चेक किया जा रहा है की कौन किस वक्त आया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4063731
 
     
Related Links :-
फरीदकोट में हुई हिरासत में मौत पर ‘आप’ ने कैह्रश्वटन सरकार को घेरा
पिता के 50 टुकड़े कर 4 बैगों में डालकर निकला था ठिकाने लगाने, बेटा गिरफ्तार
अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गर्दन काटकर की हत्या
रिहायशी इलाके में शराब का ठेका खोलने पर डीएलएफ निवासियों ने किया प्रदर्शन
दोषी चाहे कितना बड़ा रसूखदार ही क्यों ना हो कानून सबके लिए एक जैसा है : सोनिया
713 किलोग्राम गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार
आप प्रत्याशी आतिशी रोते हुए बोलीं- आपत्तिजनक पर्चे बांटे गए
बिल्डरों ने उड़ाया व्यवस्था का मखौल
गुरमीत राम रहीम का प्रयास नाकाम सीबीआई के विरोध पर याचिका वापस ली
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, 15 जवान शहीद
 
CopyRight 2016 DanikUp.com