Breaking News
मध्य प्रदेश् के गुना जिले में खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 घायल।  |   एटा में गायब मासूम का शव पेड़ से लटका मिला  |   पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन  |   पीएम मोदी रूस के लिए रवाना, पुतिन से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात  |   कर्नाटक में कैबिनेट के गठन पर कांग्रेस से बातचीत नहीं: कुमारस्वामी  |  
 
30/11/2017  :  21:33 HH:MM
तेज प्रताप के मोदी पर किए कटाक्ष पर बोले साक्षी, कुत्तों का तो काम ही है भौंकना
Total View  87

बाचतीच में वो राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर जरूर थोड़ा ज्यादा नाराज दिखे। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता।

उन्नाव, उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज जो हर बार अपने कड़क बोल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक निजी चैनल के इंटरव्यू में काफी नर्म और सलाहकार के रुप में दिखाई दिए। उनकी इस नर्मी के पीछे का कारण तो नहीं मालूम लेकिन इतना जरुर है कि उन्होंने सलाह देते-देते राजनीतिक दलों के नेताओं पर मीठे कटाक्ष जरूर कर दिए हैं। हालांकि इस बाचतीच में वो राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर जरूर थोड़ा ज्यादा नाराज दिखे। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता। इतना ही कहूंगा कि कुत्ते भौंकते हैं पर हाथी जवाब नहीं देता। कुत्तो का तो काम ही भौंकने का है। इस पर नरेंद्र मोदी क्या करेंगे हम क्या करेंगे यह नहीं मालूम, लेकिन इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए।  साक्षी अॉन अर्पणा एंड मुलायम  उल्लेखनीय है कि सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अर्पणा यादव का फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस का वीडियो खुब सुर्खियों में है। वहीं फिल्म भी इन दिनों काफी विरोध का सामना कर रही है। इसी पर जब साक्षी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि देखिए जब शादी हो जाती है तो क्षत्राणी और ब्राम्हणी  हो जिस परिवार में जाती है उस परिवार की बहू हो जाती है। अब वो अपर्णा चौहान नहीं बल्कि यादव हो गईं हैं। पति और ससुर को सलाह की जरूरत  उन्होंने कहा जैसा कि मुलायम सिंह के परिवार की बहू है, इसलिए पारिवारिक मामला  है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। हां इतना जरूर कि इसके लिए उनके ससुर न उनके पति को सलाह की जरूरत है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8932474
 
     
Related Links :-
कर्नाटक के CM शपथ समारोह में एक साथ नजर आएंगे अखिलेश-मायावती, साझा करेंगे मंच
बुधवार काे CM की शपथ लेंगे कुमार स्वामी, मायावती-राहुल समेत इन दिग्गज नेताआें काे भेजा न्याैता
अनिल दुबे ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-तेल की बढ़ी कीमतों पर जनता सेे मन की बात क्यों नहीं करते?
UP में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की करें शुरूआतः ओम प्रकाश राजभर
लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा केन्द्र की सत्ता से हो जाएगी बेदखल : अखिलेश
सावधान! पूर्वी उप्र में 23 मई को आंधी-बारिश की आशंका
मप्र धानसभा चुनाव में उतरी साइकिल, 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा
खतरनाक: ऊपर हाई टेंशन बिजली का तार नीचे ज्वलनशील पेट्रोल की बिक्री
तेज प्रताप के मोदी पर किए कटाक्ष पर बोले साक्षी, कुत्तों का तो काम ही है भौंकना
पद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद
 
CopyRight 2016 DanikUp.com