Breaking News
मुश्किल में BSP सुप्रीमो मायावती, HC ने राज्य सरकार से तलब की विजिलेंस जांच स्टेटस  |   UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत  |   राजा भैया के पिता को इस साल भी नहीं मिली भंडारे की अनुमति, प्रशासन ने किया नजरबंद  |   मौजूदा हालातों कोे देखते हुए भारत-पाक मुलाकात हुई रद्द: सूत्र   |   J&K: शोपियां में SPO समेत 4 पुलिसकर्मी लापता, आतंकियों पर अगवा करने का शक  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
30/11/2017  :  21:33 HH:MM
तेज प्रताप के मोदी पर किए कटाक्ष पर बोले साक्षी, कुत्तों का तो काम ही है भौंकना
Total View  89

बाचतीच में वो राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर जरूर थोड़ा ज्यादा नाराज दिखे। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता।

उन्नाव, उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज जो हर बार अपने कड़क बोल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक निजी चैनल के इंटरव्यू में काफी नर्म और सलाहकार के रुप में दिखाई दिए। उनकी इस नर्मी के पीछे का कारण तो नहीं मालूम लेकिन इतना जरुर है कि उन्होंने सलाह देते-देते राजनीतिक दलों के नेताओं पर मीठे कटाक्ष जरूर कर दिए हैं। हालांकि इस बाचतीच में वो राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर जरूर थोड़ा ज्यादा नाराज दिखे। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता। इतना ही कहूंगा कि कुत्ते भौंकते हैं पर हाथी जवाब नहीं देता। कुत्तो का तो काम ही भौंकने का है। इस पर नरेंद्र मोदी क्या करेंगे हम क्या करेंगे यह नहीं मालूम, लेकिन इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए।  साक्षी अॉन अर्पणा एंड मुलायम  उल्लेखनीय है कि सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अर्पणा यादव का फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस का वीडियो खुब सुर्खियों में है। वहीं फिल्म भी इन दिनों काफी विरोध का सामना कर रही है। इसी पर जब साक्षी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि देखिए जब शादी हो जाती है तो क्षत्राणी और ब्राम्हणी  हो जिस परिवार में जाती है उस परिवार की बहू हो जाती है। अब वो अपर्णा चौहान नहीं बल्कि यादव हो गईं हैं। पति और ससुर को सलाह की जरूरत  उन्होंने कहा जैसा कि मुलायम सिंह के परिवार की बहू है, इसलिए पारिवारिक मामला  है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। हां इतना जरूर कि इसके लिए उनके ससुर न उनके पति को सलाह की जरूरत है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1849453
 
     
Related Links :-
शहीद हेमराज की पत्नी बोली- पाकिस्तान को दिया जाए उसी की भाषा में जवाब
UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत
अपने गढ़ इटावा में पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलेगी सपा
24 सितम्बर को अमेठी आएंगे राहुल गांधी, पारंपरिक तरीके से किया जाएगा स्वागत
3 तलाक पर आजम खान ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- ‘हम सिर्फ अल्लाह के कानून को मानेंगे’
गलत काम और भ्रष्टाचार करने का ठेका सपा-बसपा का हैः केशव
प्रदेश में संक्रामक रोगों के नियंत्रण हेतु टीमों को किया हाई एलर्ट
प्रतिष्ठित इलाहाबाद विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर ने कुलपति को सौंपा इस्तीफा
वाराणसी में बोले योगी-मोदी के नेतृत्व में वाराणसी का अधिक विकास हुआ
मोर्चा अखिलेश और डिंपल के खिलाफ भी उम्मीदवार खड़ा करेगा: शिवपाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com