Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
28/11/2017  :  21:21 HH:MM
अकमल ने की रैना की स्लेजिंग की शिकायत, माही बोले थे-और करो!
Total View  104

एक बार माही ने उनसे पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को स्लेजिंग करने के लिए कहा था. सुरेश रैना ने 'ब्रेकफास्ट विद् चैंपियन' शो में यह बात कही थी. उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच हुए एक मैच के वाकये को याद किया था.

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक पुरानी बात का खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार माही ने उनसे पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को स्लेजिंग करने के लिए कहा था. सुरेश रैना ने 'ब्रेकफास्ट विद् चैंपियन' शो में यह बात कही थी. उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच हुए एक मैच के वाकये को याद किया था.

रैना ने बताया कि उस समय पाकिस्तानी टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी और अकमल क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी अकमल ने धोनी से शिकायत करते हुए कहा कि 'मैं उसे गालियां दे रहा हूं. मैंने धोनी से कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है, तब धोनी ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ. मैंने कहा कि मैं सिर्फ अकमल पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद धोनी ने मुझसे कहा कि उसे और उकसाओ और दबाव डालो.

रैना ने कहा कि धोनी खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं, उन्हें पता है कि आगे क्या होने वाला है और उसी हिसाब से वो अपनी रणनीति बनाते हैं. रैना ने कहा कि धोनी हमेशा मैदान पर तीन रणनीति के साथ जाते हैं, फिर चाहे वो फील्डिंग कर रहे हों, बैटिंग कर रहे हों, विकेटकीपिंग कर रहे हों या फिर कप्तानी कर रहे हों. वो रात में प्लान बनाते हैं और फिर सुबह उसको एक्जिक्यूट करते हैं. इसी वजह से वह इतने कूल रहते हैं.

गौरतलब है कि एमएस धोनी ने इसी साल जनवरी में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ दी थी. उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती है.बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, 'पारदर्शिता हमेशा अच्छी चीज होती है. बीसीसीआई भी यह प्रयास कर रही है. किसी भी मुद्दे पर बातचीत करने के लिए कोहली और खिलाड़ियों का स्वागत है. सुप्रीम कोर्ट की ओर से बीसीसीआई के संचालन के लिए गठित की गई कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के मुखिया विनोद राय हैं, जो वेतन के मुद्दे पर कोहली, धोनी और शास्त्री से मशविरा करेंगे.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8238133
 
     
Related Links :-
Asia Cup: जडेजा ने चौथा विकेट झटका, बंगलादेश का स्कोर 128/7
खामोशी से टीम में जगह बनाने वाले सरदार ने उसी अंदाज में कहा हाॅकी को अलविदा
सिद्धू को पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए था, क्रिकेट से अहम हमारे जवानः गंभीर
मलिंगा की धमाकेदार वापसी, 34 साल में कभी नहीं हुआ ऐसा कारनामा
तमिलनाडु के तीन स्क्वाश खिलाडिय़ों को राज्य देगी 30-30 लाख रूपए
चीन की दादागिरी में लगी सेंध, गोल्ड भी कम हुए मैडलों की संख्या भी
Asian Games: एथलीट जिनसन जॉनसन ने भारत के लिए जीता 12वां 'गोल्ड'
लाला अमरनाथ हैं भारत की ओर से पहला शतक लगाने वाले ऑल राउंडर
अब यो-यो टेस्ट के बाद आया नेक्सा टेस्ट, खिलाड़ी बाहर हुए तो कोहली होंगे जिम्मेदार
फ्रेंच ओपन : जोकोविच जीते, वोजनियाकी पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल में
 
CopyRight 2016 DanikUp.com