Breaking News
प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
28/11/2017  :  21:21 HH:MM
अकमल ने की रैना की स्लेजिंग की शिकायत, माही बोले थे-और करो!
Total View  164

एक बार माही ने उनसे पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को स्लेजिंग करने के लिए कहा था. सुरेश रैना ने 'ब्रेकफास्ट विद् चैंपियन' शो में यह बात कही थी. उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच हुए एक मैच के वाकये को याद किया था.

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक पुरानी बात का खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार माही ने उनसे पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को स्लेजिंग करने के लिए कहा था. सुरेश रैना ने 'ब्रेकफास्ट विद् चैंपियन' शो में यह बात कही थी. उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच हुए एक मैच के वाकये को याद किया था.

रैना ने बताया कि उस समय पाकिस्तानी टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी और अकमल क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी अकमल ने धोनी से शिकायत करते हुए कहा कि 'मैं उसे गालियां दे रहा हूं. मैंने धोनी से कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है, तब धोनी ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ. मैंने कहा कि मैं सिर्फ अकमल पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद धोनी ने मुझसे कहा कि उसे और उकसाओ और दबाव डालो.

रैना ने कहा कि धोनी खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं, उन्हें पता है कि आगे क्या होने वाला है और उसी हिसाब से वो अपनी रणनीति बनाते हैं. रैना ने कहा कि धोनी हमेशा मैदान पर तीन रणनीति के साथ जाते हैं, फिर चाहे वो फील्डिंग कर रहे हों, बैटिंग कर रहे हों, विकेटकीपिंग कर रहे हों या फिर कप्तानी कर रहे हों. वो रात में प्लान बनाते हैं और फिर सुबह उसको एक्जिक्यूट करते हैं. इसी वजह से वह इतने कूल रहते हैं.

गौरतलब है कि एमएस धोनी ने इसी साल जनवरी में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ दी थी. उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती है.बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, 'पारदर्शिता हमेशा अच्छी चीज होती है. बीसीसीआई भी यह प्रयास कर रही है. किसी भी मुद्दे पर बातचीत करने के लिए कोहली और खिलाड़ियों का स्वागत है. सुप्रीम कोर्ट की ओर से बीसीसीआई के संचालन के लिए गठित की गई कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के मुखिया विनोद राय हैं, जो वेतन के मुद्दे पर कोहली, धोनी और शास्त्री से मशविरा करेंगे.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3315318
 
     
Related Links :-
वॉर्नर की वापसी से सनराइजर्स के प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ीं
देश की मुख्य क्रिकेट स्पर्धा में ग्राडो की धमाकेदार एंट्री
अशोका यूनिवर्सिटी की टीम टाटा क्रूसिबल कैंपस क्विज 2019
हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों ने लिया हिस्सा
अखिल भारतीय फ्रीस्टाईल इनामी कुश्ती 22 से 24 मार्च
जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16-17 मार्च को
गंभीर को पद्म श्री सम्मान
बांग्लादेश क्रिकेट स्वदेश रवाना हुई टीम
यूके्रन से सोना जीत लाए गुरुग्राम के वेट लिफ्टर
पिंकाथन दौड़ : धावकों को बांटे गए पुरस्कार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com