Breaking News
प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
28/11/2017  :  21:19 HH:MM
विराट कोहली ने बीसीसीआई से खिलाड़ियों का वेतन बढ़ाने की मांग की
Total View  176

बोर्ड अधिकारियों के मुताबिक इसी सप्ताह कोहली ने बीसीसीआई की कमाई में खिलाड़ियों की हिस्सेदारी को बढ़ाए जाने की मांग की. टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स की सालाना कमाई इस साल दोगुने इजाफे के साथ 3 लाख डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रूपए तक हो गई है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेटर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग की है. बोर्ड अधिकारियों के मुताबिक इसी सप्ताह कोहली ने बीसीसीआई की कमाई में खिलाड़ियों की हिस्सेदारी को बढ़ाए जाने की मांग की. टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स की सालाना कमाई इस साल दोगुने इजाफे के साथ 3 लाख डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रूपए तक हो गई है.

 

एजेंसी के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली में बीसीसीआई के साथ होने वाली टीम की बैठक के दौरान खिलाड़ियों की ओर से इसमें इजाफे का मुद्दा उठ सकता है. बोर्ड ने सितंबर में टेलिविजन प्रसारण अधिकारों को लेकर बड़ी डील की है. मीडिया मुगल कहे जाने वाले रूपर्ट मर्डोक के स्टार इंडिया चैनल के साथ 2018 से लेकर 2022 तक के आईपीएल को दिखाने का करार बीसीसीआई ने किया है. इसके तहत चैनल की ओर से बीसीसीआई को 2.5 अरब डॉलर की रकम मिलेगी.

बता दें कि टीम इंडिया के प्लेयर्स का कॉन्ट्रैक्ट 30 सितंबर को समाप्त हो चुका है. ऐसे में नए कॉन्ट्रैक्ट में खिलाड़ियों की ओर से सैलरी और भत्तों में इजाफे के दबाव डाला जा सकता है. एक सीनियर बोर्ड अधिकारी ने नाम उजागर न करने की शर्त पर कहा कि खिलाड़ी अपने वेतन में इजाफा चाहते हैं और कैप्टन कोहली समेत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच रवि शास्त्री बोर्ड के समक्ष यह मुद्दा उठा सकते हैं. तीनों बीसीसीआई के एडमिनिस्ट्रेटर विनोद राय से मुलाकात कर वेतनमान और कड़े शेड्यूल को लेकर बातचीत करेंगे.

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8116600
 
     
Related Links :-
वॉर्नर की वापसी से सनराइजर्स के प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ीं
देश की मुख्य क्रिकेट स्पर्धा में ग्राडो की धमाकेदार एंट्री
अशोका यूनिवर्सिटी की टीम टाटा क्रूसिबल कैंपस क्विज 2019
हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों ने लिया हिस्सा
अखिल भारतीय फ्रीस्टाईल इनामी कुश्ती 22 से 24 मार्च
जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16-17 मार्च को
गंभीर को पद्म श्री सम्मान
बांग्लादेश क्रिकेट स्वदेश रवाना हुई टीम
यूके्रन से सोना जीत लाए गुरुग्राम के वेट लिफ्टर
पिंकाथन दौड़ : धावकों को बांटे गए पुरस्कार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com