Breaking News
अखिलेश ने पेश की इंसानियत की मिसाल, कार हादसे में घायल लोगों को पहुंचाया अस्पताल  |   नोडल अधिकारी पहुंचाए सरकार के विकास कार्यक्रम को जन जन तक :योगी ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा   |   ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: डिप्टी CM केशव मौर्य ने मृतकों के प्रति जताया गहरा दुख ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 2 इमारतें गिरी, NDRF की टीम ने 3 शवों को मलबे से निकाला  |   दिल्ली-NCR को दहलाने की थी साजिश, हथियारों का जखीरा बरामद  |   LIVE शो के दौरान महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में मौलाना गिरफ्तार  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
28/11/2017  :  21:19 HH:MM
विराट कोहली ने बीसीसीआई से खिलाड़ियों का वेतन बढ़ाने की मांग की
Total View  66

बोर्ड अधिकारियों के मुताबिक इसी सप्ताह कोहली ने बीसीसीआई की कमाई में खिलाड़ियों की हिस्सेदारी को बढ़ाए जाने की मांग की. टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स की सालाना कमाई इस साल दोगुने इजाफे के साथ 3 लाख डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रूपए तक हो गई है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेटर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग की है. बोर्ड अधिकारियों के मुताबिक इसी सप्ताह कोहली ने बीसीसीआई की कमाई में खिलाड़ियों की हिस्सेदारी को बढ़ाए जाने की मांग की. टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स की सालाना कमाई इस साल दोगुने इजाफे के साथ 3 लाख डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रूपए तक हो गई है.

 

एजेंसी के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली में बीसीसीआई के साथ होने वाली टीम की बैठक के दौरान खिलाड़ियों की ओर से इसमें इजाफे का मुद्दा उठ सकता है. बोर्ड ने सितंबर में टेलिविजन प्रसारण अधिकारों को लेकर बड़ी डील की है. मीडिया मुगल कहे जाने वाले रूपर्ट मर्डोक के स्टार इंडिया चैनल के साथ 2018 से लेकर 2022 तक के आईपीएल को दिखाने का करार बीसीसीआई ने किया है. इसके तहत चैनल की ओर से बीसीसीआई को 2.5 अरब डॉलर की रकम मिलेगी.

बता दें कि टीम इंडिया के प्लेयर्स का कॉन्ट्रैक्ट 30 सितंबर को समाप्त हो चुका है. ऐसे में नए कॉन्ट्रैक्ट में खिलाड़ियों की ओर से सैलरी और भत्तों में इजाफे के दबाव डाला जा सकता है. एक सीनियर बोर्ड अधिकारी ने नाम उजागर न करने की शर्त पर कहा कि खिलाड़ी अपने वेतन में इजाफा चाहते हैं और कैप्टन कोहली समेत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच रवि शास्त्री बोर्ड के समक्ष यह मुद्दा उठा सकते हैं. तीनों बीसीसीआई के एडमिनिस्ट्रेटर विनोद राय से मुलाकात कर वेतनमान और कड़े शेड्यूल को लेकर बातचीत करेंगे.

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1656922
 
     
Related Links :-
लाला अमरनाथ हैं भारत की ओर से पहला शतक लगाने वाले ऑल राउंडर
अब यो-यो टेस्ट के बाद आया नेक्सा टेस्ट, खिलाड़ी बाहर हुए तो कोहली होंगे जिम्मेदार
फ्रेंच ओपन : जोकोविच जीते, वोजनियाकी पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल में
ज्वेरेव ने पांच सेट में जुमहुर को हराया, स्वितोलिना बाहर
चोट के बावजूद इयोन मोर्गन की हुई इंगलैंड टीम में वापसी
भारतीय महिला रग्बी टीम जून में करेगी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डैब्यू
चक्का फेंक के एथलीट विकास गौड़ा ने लिया संन्यास
सेरेना ने ग्रैंडस्लैम में जीत से की वापसी
हालेप की संघर्षपूर्ण जीत, क्वितोवा भी आगे बढ़ी
वर्ल्ड इलेवन टीम से बाहर हुए पांड्या, शमी को मिली जगह
 
CopyRight 2016 DanikUp.com