Breaking News
प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
26/11/2017  :  00:54 HH:MM
मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसी के बच्चे की पटक-पटककर हत्या
Total View  166

पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों में बच्चों के खेलने को लेकर दो दिन पहले मामूली झगड़ा हुआ था। इसे लेकर दीपू गुप्ता के मन में बदला लेने की आग इतनी भड़क गई कि वह वह खुश्बू के सोते हुए बच्चे निखिल को घर से किडनैप कर लाई।

नेशनल डेस्क, दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक महिला ने आपसी कहासुनी के चलते 2 साल के बच्चे को पटक पटककर मार डाला। महिला हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरी में भी डाल चुकी थी लेकिन उससे पहले ही बच्चे के परिजनों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने महिला को अपहरण कर हत्या करने की धाराओं में केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार उत्तम नगर के जेलदार इन्क्लेव में राकेश अपनी पत्नी खुश्बू और तीन बच्चों के साथ रहता है। इसी मकान की दूसरी मंजिल पर आरोपी महिला दीपमाला अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है। पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों में बच्चों के खेलने को लेकर दो दिन पहले मामूली झगड़ा हुआ था। इसे लेकर दीपू गुप्ता के मन में बदला लेने की आग इतनी भड़क गई कि वह वह खुश्बू के सोते हुए बच्चे निखिल को घर से किडनैप कर लाई।आरोपी महिला ने अपने घर के अंदर उस मासूम को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने बॉडी को बोरी में डाल दिया। जब निखिल के मां-बाप उसे ढूंढते हुए आरोपी महिला के कमरे में जाने की कोशिश करने लगे तो उसने विरोध किया। जब वह जबर्दस्ती कमरे में घुसे तो मासूम बच्चे का शव दीपू के घर के अंदर ही बोरे में भरकर कपड़ों के नीचे छिपाकर रखा हुआ मिला। पीड़ित परिवार उसे तुरंत अस्पताल लेकर जहां डाक्टरों ने बताया कि मासूम की पहले ही मौत हो चुकी है। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4986499
 
     
Related Links :-
लंगर की करोड़ों रुपए की सब्जी चोरी कोर्ट पहुंची
करनाल पुलिस से मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी बदमाश ढ़ेर
समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस में आया फैसला असीमानंद सहित सभी चारों आरोपी बरी
नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार
सोनभद्र: कुल्हाड़ी से काटकर अधेड़ की हत्या
आखिर क्यों अवैध कब्जाधारियों पर मेहरबान नगरपालिका!
पत्रकार निराला मामला: एनसीएससी ने दिए सीबीसीआईडी को जांच के आदेश
हुडा जिमखाना क्लब बैंकट हॉल के 110 करोड़ के घोटाले की जांच पर पर्दा : अभय जैन
भैंस, मोबाईल टावर से बैट्री चोरी का अंतरराज्जीय गिरोह का सरगना काबू
चित्रकूट: 2 बच्चों की निर्मम हत्या पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पुलिस की नाकामी पर उठाये सवाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com