Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
20/04/2017  :  16:14 HH:MM
लालबत्ती पर केंद्र के फैसले का मध्यप्रदेश में भी हुआ अमल
Total View  58

वीआईपी कल्चर को समाप्त करने के उद्देश्य से लालबत्ती परंपरा को अलविदा कहने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद मध्यप्रदेश में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई मंत्रियों ने इस फैसले पर अमल करने की घोषणा की है।



भोपाल
वीआईपी कल्चर को समाप्त करने के उद्देश्य से लालबत्ती परंपरा को अलविदा कहने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद मध्यप्रदेश में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई मंत्रियों ने इस फैसले पर अमल करने की घोषणा की है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कल जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रिमंडल का वाहनों से लालबत्ती निकालने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि वे और उनकी टीम इस पर फौरन अमल करेगी। उन्होंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बत्ती का उपयोग कर सकेंगे। श्री चौहान ने ट्विटर पर भी इस बारे में लिखते हुए कहा है - आज से लाल बत्ती छोड़ रहा हूँ, लाल बत्ती से अपने को क्या लेना, अपनी तो सब जनता जनार्दन... । - वहीं प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, महिला-बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस और लघु, मध्यम एवं सूक्ष्म उद्यम राज्यमंत्री संजय पाठक ने भी अपने वाहन से लालबत्ती हटा दी है। केंद्र और राज्य सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि लालबत्ती त्यागने और वीआईपी कल्चर समाप्त करने की पहल अभिनंदनीय है। देश बदल रहा है, न्यूइंडिया की अपेक्षाओं को प्रधानमंत्री पूरा कर रहे हैं, जो पंडित दीनदयाल उपाध्याय को सच्ची श्रद्धांजलि है। पंजाब और उत्तरप्रदेश सरकार के लालबत्ती छोड़ने के फैसले के बाद पिछले दिनों प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी अपनी गाड़ी से लालबत्ती हटा दी थी। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   737664
 
     
Related Links :-
शरीर को स्वस्थ रखने के साथ वजन कम करने में मदद करते हैं ये 4 डिटॉक्स वाटर
ब्लैकहैड्स हो या पिंपल्स, लेमन टी से हर समस्या होगी दूर
मोटापे और डायबिटीज जैसी बीमारियों को जड़ से खत्म करने के लिए रोजाना करें यह 1 आसन
एेसे करेंगे जामुन का सेवन तो दूर होगी ये 5 हेल्थ प्रॉब्लम्स
सांवली स्किन पर खूब जचेंगे ये रंग, आप भी करें ट्राई
सांवली स्किन को महीने में करना चाहती हैं गोरा तो खाएं ये चीजें
बच्चे के दांत और पेट दर्द को इन प्वाइंट को दबावा कर करें दूर
40 की उम्र में भी फिट है मलाइका, एक्सरसाइज के साथ लेती हैं ऐसी डाइट
बालकनी को डिफरेंट और खूबसूरत लुक देने के लिए यहां से लें ढेरों आइडियाज
बच्चों की आदतें जानकर ही इनोवेटिव तरीके से सजाएं उनका कमरा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com