Breaking News
प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
31/03/2017  :  20:37 HH:MM
महामुकाबले में सायना को पस्त कर सिंधू सेमीफाइनल में
Total View  180

रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल को शुक्रवार को हाई वोल्टेज क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-16, 22-20 से हराकर बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।


नयी दिल्ली
 रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल को शुक्रवार को हाई वोल्टेज क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-16, 22-20 से हराकर बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू और छठी सीड सायना के बीच महामुकाबले को देखने के लिये सीरीफोर्ट स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। भारत की इन दोनों शीर्ष खिलाड़ियों ने उच्च स्तर के खेल का प्रदर्शन किया और पूरे मैच के दौरान दर्शकों को लगातार तालियां बजाने के लिये मजबूर किया। मैच बेहद रोमांचक था और एक-एक अंक के लिये जबर्दस्त संघर्ष देखने को मिला। सिंधू और सायना दोनों ने ही कई बेहतरीन स्मैश लगाये, ड्राप शॉट खेल और नेट पर एक दूसरे को छकाने की पूरी कोशिश की। सायना के पास दूसरे गेम में 20-19 के स्कोर पर मैच को निर्णायक गेम में ले जाने का सुनहरा मौका था। लेकिन इसी समय दबाव में वह अपने सर्विस नेट पर मार बैठी और उनके हाथ से मौका निकल गया। सिंधू ने 20-20 की बराबरी के बाद लगातार दो अंक लेकर 22-20 से दूसरा गेम जीता और 47 मिनट में मैच समाप्त कर दिया। 







Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   36605
 
     
Related Links :-
वॉर्नर की वापसी से सनराइजर्स के प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ीं
देश की मुख्य क्रिकेट स्पर्धा में ग्राडो की धमाकेदार एंट्री
अशोका यूनिवर्सिटी की टीम टाटा क्रूसिबल कैंपस क्विज 2019
हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों ने लिया हिस्सा
अखिल भारतीय फ्रीस्टाईल इनामी कुश्ती 22 से 24 मार्च
जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16-17 मार्च को
गंभीर को पद्म श्री सम्मान
बांग्लादेश क्रिकेट स्वदेश रवाना हुई टीम
यूके्रन से सोना जीत लाए गुरुग्राम के वेट लिफ्टर
पिंकाथन दौड़ : धावकों को बांटे गए पुरस्कार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com