Breaking News
मुश्किल में BSP सुप्रीमो मायावती, HC ने राज्य सरकार से तलब की विजिलेंस जांच स्टेटस  |   UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत  |   राजा भैया के पिता को इस साल भी नहीं मिली भंडारे की अनुमति, प्रशासन ने किया नजरबंद  |   मौजूदा हालातों कोे देखते हुए भारत-पाक मुलाकात हुई रद्द: सूत्र   |   J&K: शोपियां में SPO समेत 4 पुलिसकर्मी लापता, आतंकियों पर अगवा करने का शक  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
31/03/2017  :  20:37 HH:MM
महामुकाबले में सायना को पस्त कर सिंधू सेमीफाइनल में
Total View  89

रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल को शुक्रवार को हाई वोल्टेज क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-16, 22-20 से हराकर बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।


नयी दिल्ली
 रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल को शुक्रवार को हाई वोल्टेज क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-16, 22-20 से हराकर बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू और छठी सीड सायना के बीच महामुकाबले को देखने के लिये सीरीफोर्ट स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। भारत की इन दोनों शीर्ष खिलाड़ियों ने उच्च स्तर के खेल का प्रदर्शन किया और पूरे मैच के दौरान दर्शकों को लगातार तालियां बजाने के लिये मजबूर किया। मैच बेहद रोमांचक था और एक-एक अंक के लिये जबर्दस्त संघर्ष देखने को मिला। सिंधू और सायना दोनों ने ही कई बेहतरीन स्मैश लगाये, ड्राप शॉट खेल और नेट पर एक दूसरे को छकाने की पूरी कोशिश की। सायना के पास दूसरे गेम में 20-19 के स्कोर पर मैच को निर्णायक गेम में ले जाने का सुनहरा मौका था। लेकिन इसी समय दबाव में वह अपने सर्विस नेट पर मार बैठी और उनके हाथ से मौका निकल गया। सिंधू ने 20-20 की बराबरी के बाद लगातार दो अंक लेकर 22-20 से दूसरा गेम जीता और 47 मिनट में मैच समाप्त कर दिया। 







Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5255526
 
     
Related Links :-
Asia Cup: जडेजा ने चौथा विकेट झटका, बंगलादेश का स्कोर 128/7
खामोशी से टीम में जगह बनाने वाले सरदार ने उसी अंदाज में कहा हाॅकी को अलविदा
सिद्धू को पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए था, क्रिकेट से अहम हमारे जवानः गंभीर
मलिंगा की धमाकेदार वापसी, 34 साल में कभी नहीं हुआ ऐसा कारनामा
तमिलनाडु के तीन स्क्वाश खिलाडिय़ों को राज्य देगी 30-30 लाख रूपए
चीन की दादागिरी में लगी सेंध, गोल्ड भी कम हुए मैडलों की संख्या भी
Asian Games: एथलीट जिनसन जॉनसन ने भारत के लिए जीता 12वां 'गोल्ड'
लाला अमरनाथ हैं भारत की ओर से पहला शतक लगाने वाले ऑल राउंडर
अब यो-यो टेस्ट के बाद आया नेक्सा टेस्ट, खिलाड़ी बाहर हुए तो कोहली होंगे जिम्मेदार
फ्रेंच ओपन : जोकोविच जीते, वोजनियाकी पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल में
 
CopyRight 2016 DanikUp.com