Breaking News
अखिलेश ने पेश की इंसानियत की मिसाल, कार हादसे में घायल लोगों को पहुंचाया अस्पताल  |   नोडल अधिकारी पहुंचाए सरकार के विकास कार्यक्रम को जन जन तक :योगी ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा   |   ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: डिप्टी CM केशव मौर्य ने मृतकों के प्रति जताया गहरा दुख ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 2 इमारतें गिरी, NDRF की टीम ने 3 शवों को मलबे से निकाला  |   दिल्ली-NCR को दहलाने की थी साजिश, हथियारों का जखीरा बरामद  |   LIVE शो के दौरान महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में मौलाना गिरफ्तार  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
31/03/2017  :  20:37 HH:MM
महामुकाबले में सायना को पस्त कर सिंधू सेमीफाइनल में
Total View  59

रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल को शुक्रवार को हाई वोल्टेज क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-16, 22-20 से हराकर बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।


नयी दिल्ली
 रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल को शुक्रवार को हाई वोल्टेज क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-16, 22-20 से हराकर बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू और छठी सीड सायना के बीच महामुकाबले को देखने के लिये सीरीफोर्ट स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। भारत की इन दोनों शीर्ष खिलाड़ियों ने उच्च स्तर के खेल का प्रदर्शन किया और पूरे मैच के दौरान दर्शकों को लगातार तालियां बजाने के लिये मजबूर किया। मैच बेहद रोमांचक था और एक-एक अंक के लिये जबर्दस्त संघर्ष देखने को मिला। सिंधू और सायना दोनों ने ही कई बेहतरीन स्मैश लगाये, ड्राप शॉट खेल और नेट पर एक दूसरे को छकाने की पूरी कोशिश की। सायना के पास दूसरे गेम में 20-19 के स्कोर पर मैच को निर्णायक गेम में ले जाने का सुनहरा मौका था। लेकिन इसी समय दबाव में वह अपने सर्विस नेट पर मार बैठी और उनके हाथ से मौका निकल गया। सिंधू ने 20-20 की बराबरी के बाद लगातार दो अंक लेकर 22-20 से दूसरा गेम जीता और 47 मिनट में मैच समाप्त कर दिया। 







Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1979738
 
     
Related Links :-
लाला अमरनाथ हैं भारत की ओर से पहला शतक लगाने वाले ऑल राउंडर
अब यो-यो टेस्ट के बाद आया नेक्सा टेस्ट, खिलाड़ी बाहर हुए तो कोहली होंगे जिम्मेदार
फ्रेंच ओपन : जोकोविच जीते, वोजनियाकी पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल में
ज्वेरेव ने पांच सेट में जुमहुर को हराया, स्वितोलिना बाहर
चोट के बावजूद इयोन मोर्गन की हुई इंगलैंड टीम में वापसी
भारतीय महिला रग्बी टीम जून में करेगी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डैब्यू
चक्का फेंक के एथलीट विकास गौड़ा ने लिया संन्यास
सेरेना ने ग्रैंडस्लैम में जीत से की वापसी
हालेप की संघर्षपूर्ण जीत, क्वितोवा भी आगे बढ़ी
वर्ल्ड इलेवन टीम से बाहर हुए पांड्या, शमी को मिली जगह
 
CopyRight 2016 DanikUp.com