Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

हमारा प्रदेश

सपा नेता अतुल प्रधान की दबंगई, एमडीए सचिव को जमकर हड़काया
दरअसल नेता अतुल ने एमडीए सचिव की जमकर क्लास ली और ये तक कह दिया कि कभी उन्हें एमडीए तक आने की जरूरत नहीं पड़ी।
 
सड़क चौड़ीकरण के नाम पर मंदिर तोड़े जाने से अखाड़ा परिषद नाराज
महंत गिरी ने कहा कि विश्व का सबसे बड़ा आध्यत्मिक मेला कुंभ 2019 के लिए शहर में सड़क मार्ग को चौड़ीकरण करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।
 
बंगला विवाद पर अखिलेश के आरोपों पर सरकार की प्रतिक्रिया, ‘‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे'
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि सच्चाई सामने आ रही है तो‘खिसियान बिल्ली खंभा नोचे’ वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।
 
BJP का अखिलेश पर तंज,कहा- माया के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं, बंगला पाने की लालसा
अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समझौते के लिए मायावती के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले उसकी लोलुपता है।
 
2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे CM योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम
योगी 11 जून को सुबह 9.30 बजे से 11 बजे तक जनता दर्शन करने के बाद 11 बजे से साढे ग्यारह बजे तक गोरखपुर क्लब में शिलान्यास और उदघाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे।
 
वाराणसीः पंचकोसी परिक्रमा मार्ग के विकास पर 101 करोड़ खर्च होंगेः CM योगी
योगी ने यहां ग्राम स्वराज अभियान, स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) एवं मुख्यमंत्री-ग्राम प्रधान संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पंचकोसी मार्ग के चौड़ीकरण, दृढीकरण एवं अन्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए सरकार ने 101 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की है
 
कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: जांच कमेटी से हैलट प्रशासन को क्लीन चिट मिलने की उम्मीद
डॉक्टरों का कहना था कि एसी बंद होने से मरीजों को असुविधा तो हो सकती है मगर आईसीयू में लगे जीवन रक्षक उपकरण सही हालत में रहने से सिर्फ एसी के कारण किसी की मौत नहीं हो सकती।
 
2019 लोकसभा चुनाव के लिये भीम आर्मी ने कसी कमर
संगठन ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तेजी से पकड़ बनायी थी हालांकि 2017 में सहारनपुर में जातीय हिंसा के बाद उसे दुश्वारियों का सामना करना पड़ा और संगठन के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ ‘रावण’ को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।
 
हाईवे पर बिना अनुमति बने होटलों के खिलाफ होगी कार्रवाई
राष्ट्रीय राजमार्ग के परियोजना प्रबंधक पुरुषोत्तम चौधरी ने बताया कि कानपुर महोबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदेश में सबसे ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं हो रही है जो सरकार के लिये चिंता का विषय बना हुआ है।
 
BJP विधायक की दबंगई, सर्किट हाउस के कर्मचारियों के साथ की मारपीट
बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को सर्किट हाउस पहुंचे। यहां विधायक ने चौकीदार हरी सिंह रामप्रकाश और सुभाष तिवारी से कमरा मांगा।
 
कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: DM ने दिया जांच कमेटी बनाने का आदेश
एडीएम सिटी सतीश पाल ने बताया कि इस संबंध में तत्काल कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन मामला जांच का है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी की बड़ी कार्रवाई, गोंडा और फतेहपुर DM को किया सस्पेंड
गोंडा के जिलाधिकारी जेबी सिंह को अवैध खनन एवं खाद्य वितरण में अनियमिताओं को लेकर सस्पेंड किया गया है। वहीं फतेहपुर के जिला अधिकारी कुमार प्रशांत को अवैध खनन एवं सरकारी जमीन को एक व्यक्ति के नाम हस्तातंरण करने के मामले में सस्पेंड किया गया है।
 
मंहगाई के खिलाफ कांग्रेसियाें का पोस्टर वार, माेदी जबसे PM बने हैं अर्थव्यवस्था बर्बाद हाे गई
इस पोस्टर पर लिखा है कि मेगा शो, स्पेशल शो सिर्फ उद्योगपतियों के लिए कौन कौन बनेगा महा अरबपति। साथ ही लिखा है कि अब कितने अरब का लोन दूं? आज कितना अरब चाहिए? बैंक से लोन लेने के बाद फरार होने है? पूरे भारत का खजाना दूं क्या?
 
लखनऊ: बसपा और कांग्रेस ने RLD की इफ्तार पार्टी से बनाई दूरी
बीजेपी के खिलाफ विपक्ष एकजुट हो रहा है। ऐसे में सपा, बसपा कांग्रेस सहित रालोद एक साथ मिलकर 2019 के लोकसभा चुनाव में उतर सकते हैं। कैराना उपचुनाव में रालोद उम्मीदवार तबस्सुम हसन के समर्थन में विपक्षी दलों ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे थे,
 
योगी ने सीआरपीएफ जवानों को दी श्रद्धांजलि, कहा-वीर सपूतों को किया जाएगा हमेशा याद
योगी ने देवरिया निवासी एएसआई सत्य नारायण यादव तथा फतेहपुर निवासी कॉन्सटेबिल विजय कुमार पाण्डेय के प्रति अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले इन वीर सपूतों को हमेशा याद किया जाएगा।
 
मोदी सरकार पर मायावती का बड़ा हमला, कहा- शुरू हो गई है BJP सरकार की उलटी गिनती
मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के बाद अब कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की करारी हार हो गई है।
 
कैराना और नूरपुर की हार भाजपा को पच नहीं रही : अखिलेश
अखिलेश ने कहा,‘‘भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष (महेन्द्र नाथ पाण्डेय) को फतवों और सिद्धांतों की याद आ रही है तो केन्द्रीय गृहमंत्री (राजनाथ सिंह) को लम्बी छलांग के लिए दो कदम पीछे जाने की मजबूरी ने घेर रखा है।
 
मुलायम के गढ़ इटावा में गरजे योगी कहा-राष्ट्रभक्त मोदी के खिलाफ सारे भ्रष्टाचारी हुए एक
समाजवादी गढ़ में पहली दफा आये योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को भ्रष्टाचारी पार्टी करार दिया।
 
वाराणसी: बाबतपुर रोड पर निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा, टला बड़ा हादसा
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हादसा शुक्रवार तड़के लगभग 4 बजे हुआ। उस समय मौके पर निर्माण कार्य से जुड़े मजदूर एवं अन्य तकनीकी कर्मचारी मौजूद थे हालांकि फ्लाईओवर निर्माण का रूट डाइवर्ट किया गया है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
 
कैराना-नूरपुर उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी विधायकों ने CM योगी के खिलाफ खोला मोर्चा
बलिया और हरदोई के विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सराहना की मगर खुद की योगी सरकार पर तोहमत मढी कि सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में विफल रही और यही उपचुनाव में हार का सबब बना।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com