Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  

लाइफस्टाइल

सेल्फी का शौक जान पर आफत!
मोबाइल सेल्फी हमारी आम जिंदगी का हिस्सा बन गया है। इस शौक का असर इतना हावी है कि लोग दस घंटे अपनी दिनचर्या का सेल्फी और सोशल मीडिया पर जाया कर रहे हैं।
 
रूठे पार्टनर को चॉकलेट डे पर यूं मनाएं
चॉकलेट खाने से लव लाइफ तंदरूस्त रहती है। चॉकलेट में थियोब्रोमीन और कैफीन होती है जिससे दैहिक ऊर्जा मिलती है तथा मस्तिष्क में एंडोर्फिन हॉर्मोन रिलीज होता है। इससे हम मानसिक तथा शारीरिक रूप से फ्रेश तथा तनावमुक्त अनुभव करते हैं।
 
फेसबुक पर गर्लफ्रेंड को अनफ्रेंड करेंगे तो रहेंगे खुश
अमरीका के एक मशहूर थेरेपिस्ट का कहना है कि रिश्तों को मजबूत करने के लिए कपल्स को फेसबुक पर एक दूसरे को अनफ्रेंड करना चाहिए
 
दिल की बीमारी की दवाएं कैंसर में कारगर
दिल की बीमारियों में इस्तेमाल की जानेवाली दवाएं कैंसर के इलाज में उपयोगी पाई गई हैं। एक नए अध्ययन में इस बात का खुलासा हुआ है। जिन दवाओं की पहचान हुई है, उन्हें यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (एफडीए) से मान्यता मिल चुकी है।
 
वेलेंटाइन्स डे के लिए विशेष टेडी बीयर्स डिजाइन किए
आप वेलेंटाइन्स डे के मौके पर अपनों को टेडी बीयर देते ही रहे होंगे, लेकिन इस बार आप उन्हें खास डिजाइनर टेडी बीयर्स तोहफे में देकर उनकी खुशियों को कई गुना बढ़ा सकते हैं।
 
टीकाकरण की जानकारी लेने सरकारी अस्पताल पहुंचे एसडीएम
दादरी। सरकारी अस्पताल में टीकाकरण के दौरान बरती गई लापरवाही का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज इस मामले को लेकर एसडीएम दादरी राजेश कुमार सिंह ने सरकारी अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान राजेश कुमार सिंह ने यहां टीकाकरण की विस्तृत जानकारी डॉक्टरों से ली और पता किया कि उन्होंने गलत टीकाकरण कैसे किया। किस कारण से इस तरह की लापरवाही बरती गई।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com