Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  

हमारा प्रदेश

अनिल दुबे ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-तेल की बढ़ी कीमतों पर जनता सेे मन की बात क्यों नहीं करते?
बढ़ी हुई कीमतों पर मोदी जनता सेे मन की बात क्यों नहीं करते हैं क्यो मौन धारण किए हुए हैं? उन्होंने कहा कि इस बढ़ोत्तरी से आम आदमी की जेब पर लगातार बोझ बढ़ता जा रहा है और देशवासियों को 1 लीटर पेट्रोल पर पड़ोसी देशों के मुकाबले अधिक कीमत चुकानी पड़ रही है।
 
UP में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की करें शुरूआतः ओम प्रकाश राजभर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी वायदा याद दिलाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की शुरूआत की जानी चाहिए। वर्ष 2014 हुये लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाषण मे कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री बना दो और मैं उत्तर प्रदेश में गुजरात मॉडल लागू करूंगा।
 
लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा केन्द्र की सत्ता से हो जाएगी बेदखल : अखिलेश
अखिलेश यादव कहा कि विपक्ष की एकजुटता का यह क्रम बना रहा तो यह महागठबंधन का स्वरूप लेगा जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के न सिर्फ पैर उखड़ जाएंगे बल्कि वह लड़ाई से बाहर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के प्रकरण से सम्पूर्ण विपक्ष उत्साहित है।
 
सावधान! पूर्वी उप्र में 23 मई को आंधी-बारिश की आशंका
मौसम विभाग ने बताया कि 22 मई को भी राज्यभर में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। विभाग ने एक बयान में बताया कि शनिवार को इलाहाबाद, लखनऊ, बरेली और मेरठ में दिन के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है।
 
मप्र धानसभा चुनाव में उतरी साइकिल, 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा
अखिलेश यादव ने यूपी में अपनी सरकार रहते हुए किए गए कार्यों को जनता के सामने रखा। और एमपी की जनता से वादा किया उन्हें मौका मिलेगा तो एमपी में भी उसी तरह का विकास किया जाएगा।
 
खतरनाक: ऊपर हाई टेंशन बिजली का तार नीचे ज्वलनशील पेट्रोल की बिक्री
आम लोगों की जिंदगी से खेल रहा प्रशासन ग़ाज़ियाबाद। दैनिक यूपी। ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम, मनकपुर, अभयखण्ड में आईओसी (इंडियन ऑयल कारपोरेशन ) के एक पेट्रोल पंप पर हाई टेंशन तार के नीचे पेट्रोल बेंचा जा रहा है।
 
तेज प्रताप के मोदी पर किए कटाक्ष पर बोले साक्षी, कुत्तों का तो काम ही है भौंकना
बाचतीच में वो राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर जरूर थोड़ा ज्यादा नाराज दिखे। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता।
 
पद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद
पद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद, अब मुस्लिम समाज खफापद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद, अब मुस्लिम समाज खफापद्मावती फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और कलाकारों के खिलाफ बिजनौर में वाद दायर किया गया है। मुस्लिम समाज ने फिल्म को लेकर विरोध जताया है।
 
यूपी निकाय चुनाव की मतगणनाः किसके सिर पर ताज, आज खुलेगा राज
यूपी निकाय चुनाव की मतगणनाः किसके सिर पर ताज, आज खुलेगा राजयूपी निकाय चुनाव की मतगणनाः किसके सिर पर ताज, आज खुलेगा राजउत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के मैदान में उतरे उम्मीदवारों में किसके सिर पर जीत का ताज सजेगा, इसका राज शुक्रवार को खुलेगा।
 
उत्तर प्रदेश में ग्रामीणों को बिजली का तगड़ा झटका
उत्तर प्रदेश में ग्रामीणों को बिजली का तगड़ा झटका, रिकार्ड 63 फीसद तक वृद्धिउत्तर प्रदेश में ग्रामीणों को बिजली का तगड़ा झटका, रिकार्ड 63 फीसद तक वृद्धिउत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग ने बिजली की दरों में औसतन 12.73 फीसद इजाफा किया वहीं ग्रामीणों के लिए 63 फीसद तक बढ़ोतरी का झटका दिया है।
 
सपा ही करा सकती उत्तर प्रदेश में विकास, भाजपा पूरी तरह फेलः अखिलेश
सपा ही करा सकती उत्तर प्रदेश में विकास, भाजपा पूरी तरह फेलः अखिलेशसपा ही करा सकती उत्तर प्रदेश में विकास, भाजपा पूरी तरह फेलः अखिलेशसपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार ही प्रदेश में विकास करा सकती है। भाजपा का अब तक का कार्यकाल पूरी तरीके से फ्लॉप रहा।
 
अहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये के दो हेंगर टूटे
अहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये के दो हेंगर टूटे, बड़ा हादसा बचाअहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये के दो हेंगर टूटे, बड़ा हादसा बचाअहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन आज फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पास एक बड़े हादसे से सुरक्षित बच गई। यह साप्ताहिक ट्रेन है।
 
ब्रज में कृष्ण भक्त मुस्लिम संतों की याद दिलाएगा थीम पार्क
ब्रज में कृष्ण भक्त मुस्लिम संतों की याद दिलाएगा थीम पार्कब्रज में कृष्ण भक्त मुस्लिम संतों की याद दिलाएगा थीम पार्कब्रज में कृष्ण भक्त समन्वयवादी संत कवियों की याद में थीम पार्क बनाया जा रहा है।इसमें करीब 50 संतों और कवियों को जगह देने की योजना है।
 
आईओसी की मनमानी से लोगों की जिंदगी ताक पर
ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम, मनकपुर, अभयखण्ड में आईओसी (इंडियन ऑयल कारपोरेशन ) की मनमानी से आम लोगों की जिंदगी को बड़ा खतरा उत्पन्न हो गया है। आईओसी ने हरित बेल्ट नियमों को ताक पर रखते हुए और हाई टेंशन तार के बीच पेट्रोल पंप लगाने का काम शुरू कर दिया।
 
राहुल के अध्यक्ष बनने पर देश को कांग्रेस से मुक्त करना होगा और आसान :योगी
कांग्र्रेस का अध्यक्ष बनाये जाने के पहले ही वह अपनी शुभकामनाएं देते हैं, लेकिन यह भी तय है कि उनके अध्यक्ष बनते ही चुनौतियां समाप्त हो जायेंगी
 
तीन पूर्व विधायक सहित दो दर्जन नेता भाजपा में शामिल
लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी का कुनबा उत्तर प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है। समाजवादी पार्टी से दो बार विधायक रहे पीके राय, कांग्रेस की विधायक रहीं शशि शर्मा तथा सपा से विधायक रहीं चंद्रा रावत सहित दो दर्जन नेता आज भारतीय जनता पार्ट
 
शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम
शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएमशिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएमशिवपाल सिंह यादव कल फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। बातचीत में शिवपाल सिंह यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका।
 
समाप्त हो रहा है व्यापारियों का पलायन : योगी आदित्यनाथ
प्रदेश में समाप्त हो रहा है व्यापारियों का पलायन : योगी आदित्यनाथप्रदेश में समाप्त हो रहा है व्यापारियों का पलायन : योगी आदित्यनाथमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले गुंडे-बदमाशों के डर से प्रदेश का व्यापारी पलायन करता था। हमने कानून का राज स्थापित करने का जो काम शुरू किया है उसका परिणाम आ रहा है।
 
फिर खारिज हुई पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत अर्जी
फिर खारिज हुई पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत अर्जीफिर खारिज हुई पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत अर्जीलखनऊ कोर्ट की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में जमानत अर्जी खारिज कर दी है।
 
अवैध खनन के जिम्मेदार पाए गए अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज
अवैध खनन के जिम्मेदार पाए गए अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्जअवैध खनन के जिम्मेदार पाए गए अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्जअवैध खनन की जांच कर रही सीबीआइ ने कोर्ट को बताया कि कौशाम्बी व शामली में अवैध खनन के जिम्मेदार पाए गये अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com