Breaking News
सरकार ने लोकसभा में कहा एनआरसी लागू करने की अभी कोई योजना नही  |   शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर की आप नेताओ के साथ फोटो  |   भारत लाये गए चीनी युवक पूरी तरह सुरक्षित कोई संक्रमण नही  |   दिल्ली चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री मोदी भी उतरे  |   जनार्दन द्विवेदी के बेटे समीर भाजपा में हुए शामिल  |  

हमारा प्रदेश

प्रभु और खटटर समेत कई नेताओं ने संगम में लगायी डुबकी
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक में हिस्सा लेने आए पार्टी के कई नेताओं ने आज गंगा, यमुना और अदृष्य सरस्वती के संगम तट पर स्नान किया।
 
योग का सीधा संबंध शारीरिक स्वास्थ्य से है: नाईक
शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहने और विभिन्न प्रकार के रोगों से मुक्ति पाने की विधा है और इसका अभ्यास करके व्यक्ति न केवल स्वस्थ रह सकता है
 
गन्ना विकास के लिए अच्छा काम करने वाले अधिकारी होंगे पुरस्कृत: गन्ना आयुक्त
राज्य के गन्ना एवं चीनी आयुक्त विपिन कुमार द्विवेदी ने आज यहां कहा कि गन्ना विभाग में अच्छे कार्य करने वाले अधिकारी पुरस्कृत होगें जबकि काम के प्रति जिम्मेदारी नहीं समझने वाले सही काम न करने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कार्रवाई भी की जायेगी।
 
शस्त्र लाइसेंस के लिए लगायें शौचालय बनाने की शर्त,जल्द पूरा होगा लक्ष्य
शस्त्र लाइसेंस के प्रति लोगों की दीवानगी के मद्देनजर अगर शस्त्र लाइसेंस के आवेदको पर यह शर्त आयद कर दी जाये कि घर में शौचालय होने पर ही उन्हें लाइसेंस मिलेगा ताे जिले में शौचालय बनाने का लक्ष्य समय से पहले पूरा किया जा सकता है।
 
कांग्रेस परिवार के लोगों को देखना मेरी जिम्मेदारी : राहुल
पार्टी की लड़ाई लड़ने वाले कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछना उनकी जिम्मेदारी है। कांग्रेस कार्यकर्ता मीना देवी से मिलने के बाद श्री गांधी ने पत्रकारों से कहा कि मीना देवी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन के दौरान झुलस गयी थीं।
 
मतदान के दौरान सपा के बागी विधायक गुड्डू पंडित की मंत्रियों से झडप
11 सीटों के लिए शुरुआती चार घंटे में 90 फीसदी से अधिक मतदान के बीच आज सत्तारुढ समाजवादी पार्टी (सपा) के बागी विधायक गुड्डू पंडित की मंत्रियों के साथ तीखी झडप हुई।
 
रामवृक्ष यादव के साथियों ने किया अदालत में किया आत्मसमर्पण
पुलिसकर्मियों को घायल करने के दो आरोपियों ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम) की अदालत में आत्मसमर्पण किया है ।
 
उप्र विधान परिषद के चुनाव में 401 मतदाताओं ने किया मतदान
सदस्यों द्वारा क्रास वोटिंग किये जाने के आरोपों के बीच उत्तर प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में आज कुल 403 मतदाताओं में से 401 ने मतदान किया।
 
समुदाय विशेष के पलायन की जांच के लिए कैराना जाएगी भाजपा सांसदों की टीम
शामली के कैराना से समुदाय विशेष परिवारों के कथित रुप से पलायन के मामले को गंभीरता से लेते हुए सांसदों की 11 सदस्यीय जांच टीम भेजने का फैसला लिया है।
 
मुख्यमंत्री पद की दौड में मैं शामिल नहीं : राजनाथ
राज्य विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री प्रत्याशी को लेकर चल रही अटकलों के बीच केन्द्रीय गृहमंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने खुद को इस दौड से अलग बताया है।
 
अखिलेश यादव 12 जून को जौनपुर में शहीद के घर जाकर देंगे श्रद्धांजलि
थानाध्यक्ष संतोष कुमार यादव को श्रद्धांजलि एवं परिवार को शोक संवेदना प्रकट करने के लिए 12 जून को उनके पैतृक आवास केवटली (जौनपुर) आएंगे।
 
उप्र में पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी ड्यूटी के दौरान रहेंगे बावर्दी: डीजीपी
महानिदेशक (डीजीपी) जावीद अहमद ने सभी पुलिस अधिकारीयों एवं कर्मचारियों को कार्यालय एवं घटनास्थल पर वर्दी में रहने के निर्देश दिए हैं।
 
गवाह के हाजिर न होने पर पुलिस अधिकारी पर हर्जाना लगाना गलत: उच्च न्यायालय
न्यायाधीशों द्वारा गवाहों को अदालत में गवाही के लिए हाजिर न करा सकने पर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मनमाने तौर पर हर्जाना लगाने को गलत माना है।
 
लोकों पायलट की चूक के कारण गतिमान एक्सप्रेस की ठोकर से प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त
सबसे तेज गति की ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस आज शाम शंटिग के दौरान आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म छह से टकरा गयी ।
 
बड़ा सपना देखें और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें: मुख्यमंत्री
स्वप्न देखने और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान करते हुए कहा कि परिश्रम से ही सबकुछ हासिल किया जा सकता है
 
उप्र में सपा सरकार की सरपरस्ती में अवैध कब्जेदारों के हाैसले बुलंद : राठौर
अखिलेश यादव सरकार की सरपरस्ती में उत्तर प्रदेश में अवैध कब्जेदारों के हौसले बुलंद है।
 
पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भूजल में आर्सेनिक की मात्रा खतरनाक स्तर पर
अखिलेश सरकार के प्रयासों के बीच पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई इलाके भूजल स्तर गिरने से गंभीर पेयजल संकट का सामना करने काे विवश हैं।
 
सरकार में आने दो, भूमाफियों का ठिकाना होगा जेल : मायावती
अध्यक्ष मायावती ने मथुरा काण्ड के लिए सत्तारुढ समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सीधे रुप से जिम्मेदार ठहराते हुए
 
उप्र में किसानों को दी जायेगी ड्रिप सिंचाई सुविधा-गन्ना आयुक्त
राष्ट्रीय कृषि विकास योजना के तहत सूबे के सात मण्डलों के 22 जिलों के गन्ना किसानों को ड्रिप (छिडकाव) सिंचाई की सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी।
 
मथुरा हिंसा: घटनास्थल से अमेरिकी हथियार मिलने से सनसनी
जवाहरबाग में पुलिस और अवैध कब्जेदारों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद आज घटनास्थल पर अमेरिकी हथियार मिलने से सनसनी फैल गयी।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com