Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  

मनोरंजन

कार्दाशियां, चिना में सगाई की खबर?
कार्दाशियां और चिना के बीच कई सप्ताह से डेटिंग चल रही थी।
 
अपनी मेहमत और लेखन प्रतिभा से हासिल किया यह सफल मुकाम - पारस जायसवाल
भारतीय टेलीविजन के दर्शको के लिए धारावाहिक लेखक पारस जायसवाल का नाम किसी खास परिचय का मोहताज नही है।
 
सिंगर बनी परिणीति चोपड़ा! यशराज की 'मेरी प्यारी बिंदु' में गाया गाना
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को यश राज फिल्म्स की आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के लिए कास्ट किया गया है।
 
अजमेर दरगाह पहुंची कैटरीना
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोमवार को अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने पहुंचीं। जयपुर से 145 किलोमीटर दूर स्थित दरगाह पहुंची कैटरीना सफेद सूट में थीं।
 
जेम्स हार्डन से अलग हुईं ख्लो कर्दशियां?
रियलिटी टीवी स्टार ख्लो कर्दिशयां पिछले साल से जेम्स हार्डन के साथ डेटिंग कर रहीं थीं, लेकिन खबरों के मुताबिक अब उनका संबंध टूट गया है। वेबसाइट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, "वह उन्हें कई सप्ताह पहले छोड़ चुकी हैं।"
 
तलाक के सवाल पर करिश्मा ने NO कमेंट्स कहकर काटी कन्नी
नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने तलाक की खबरों से 'नो कमेंट्स' करते हुए कन्नी काटी। करिश्मा से नाईका डॉट कॉम फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के दौरान उनके तलाक के संबंध में सवाल किया गया था। इस पर करिश्मा ने नो कमेंट्स में जवाब देकर कन्नी काटी। करिश्मा ने इस दौरान यह भी कहा कि वह फिलहाल फिल्में करने के लिए तैयार नहीं हैं।
 
शास्त्रीय गायन से लूटी महफिल
नई दिल्ली। इंडिया हैबीटेट सेंटर के सहयोग से प्राचीन कला केन्द्र संस्था की तिमाही बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अमृता दता मजूमदार के शास्त्रीय गायन और समरजीत सेन के सितार वादन से सजाया गया था।
 
चेन पुलिंग के आरोप में जज के खिलाफ केस
कानपुर। आजमगढ़ के अतिरिक्त जिला जज (एडीजे) के खिलाफ उन्नाव के आरपीएफ थाने में चेन पुलिंग कर 40 मिनट तक ट्रेन ना चलने देने के आरोप में एफआईआर लिखी गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर राजीव रंजन ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली से अनिल कुमार अपनी पत्नी के साथ कैफियत एक्सप्रेस के एसी-1 कोच से लौट रहे थे। बुधवार तड़के 2:45 बजे कानपुर में मुरे कंपनी ओवरब्रिज के पास कोच में खड़ा युवक अनिल का सामान लेकर चलती ट्रेन से कूद गया था।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com