Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  

मनोरंजन

सूरत शहर को सलमान देंगे रिटर्न गिफ्ट!
सलमान खान 90 के दशक के हिट नंबर्स पर अपनी परफॉर्मेस देंगे। सलमान अपनी बेबाक और बिंदास डांस अंदाज के लिए जाने जाते हैं।
 
'न्यूयॉर्क फैशन वीक' में शामिल होना सपना : आलिया
आलिया के पसंदीदा मेकअप विशेषज्ञों में से एक एल्टन जे. फर्नाडीज को कॉस्मेटिक ब्रांड 'मेबेलिन न्यूयॉर्क' ने 'न्यूयॉर्क फैशन वीक' में शामिल होने का मौका दिया है
 
'की और का' अर्जुन का सबसे साहसिक निर्णय : करीना
फिल्म में उनकी जोड़ीदार करीना कपूर का, जो उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। आर. बाल्की निर्देशित यह फिल्म कामकाजी महिला पर आधारित है
 
अमिताभ बच्चन ने नई लैंडरोवर गाड़ी खरीदी
जेएलआरआईएल के अध्यक्ष रोहित सूरी ने एक बयान जारी कर कहा, "लैंड रोवर ब्रांड की रेंज रोवर सबसे प्रमुख गाड़ी है। यह ब्रिटिश शिल्प कौशल की सर्वोत्कृष्टता का प्रतिनिधित्व करता है।"
 
सलमान खान को कुंवारेपन से लगता है डर
मुंबई बॉलीवुड के सबसे काबिल कुंवारे सुपरस्टार सलमान खान जिनकी प्रेम कहानियां हमेशा चर्चा में रहती हैं, का कहना है कि उन्हें इस बात से डर लगता है कि वे कुंवारे हैं, लेकिन वे इस डर को पसंद करते हैं। 50 वर्षीय 'बजरंगी भाईजान' के अभिनेता ने सोनम कपूर द्वारा ट्विटर पर डाले गए वीडियो में ऐसा कहा है।
 
सांस्कृतिक संध्या की आग में भाग्यवश बच गया : अमिताभ
मुंबई मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह ईश्वरीय चमत्कार ही है कि वह 'मेक इन इंडिया' सांस्कृतिक संध्या के दौरान मंच में लगी आग से थोड़ी देर पहले ही समारोह स्थल से निकल गए थे। अमिताभ ने उनके लिए प्रार्थना करने वालों और इस दुर्घटना के बाद उनकी कुशलता पूछने वालों का धन्यवाद किया। सांस्कृतिक समारोह में रविवार को भीषण आग लग गई थी।
 
'नीरजा' के बाद एयर हॉस्टेस के प्रति सम्मान बढ़ा : सोनम
नई दिल्ली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि राम माधवानी निर्देशित फिल्म 'नीरजा' में काम करने के बाद उनका एयर हॉस्टेस के प्रति सम्मान और बढ़ गया है। यह फिल्म आतंकवादियों द्वारा 1986 में पैन एम उड़ान 73 वाले विमान को अगवा करने की कहानी पर आधारित है, जिसमें नीरजा एयर हॉस्टेस थीं। उन्होंने 300 से अधिक लोगों को बचाने के लिए अपनी जान दे दी थी।
 
चीन : वेलेंटाइन डे पर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई
बीजिंग चीन के बॉक्स ऑफिस ने पिछले साल की तुलना में रविवार को वेलेंटाइन डे के दिन 58 करोड़ युआन (8.83 करोड़ अमेरिकी डॉलर) की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। 'चाइना फिल्म न्यूज' की ओर से सोमवार को जारी आंकड़े के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर पिछले साल इसी दिन की तुलना में 150 प्रतिशत तक की तेजी देखी गई।
 
अमेरिका की यात्रा में परिजनों से मिले कमल हासन
सैन जोस मशहूर अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन इस वक्त अमेरिका में हैं। वह सोमवार को अपने अन्य परिजनों से मिलने के लिए यहां कुछ देर रुके। हासन ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "मिस्टर चारू हासन को छोड़कर सभी हासन पुरुष मौजूद हैं। दाएं से बाएं। चंद्र हासन, निर्मल हासन, सिद्धार्थ हासन और मैं। सैन जोस में।"
 
केनी वेस्ट पर 5.3 करोड़ डॉलर का कर्ज
चलो सड़कों पर जश्न मनाएं। मैं दुनिया के मदद के प्रस्ताव से उलझन में हूं। मैं यह आपके लिए लिख रहा हूं कि मुझ पर 5.3 करोड़ डॉलर का कर्ज है। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें कि मैं इससे छुटकारा पा सकूं।"
 
शाहरुख की कार पर अहमदाबाद में पथराव
अहमदाबाद, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की कार पर कुछ शरारती तत्वों ने रविवार को पथराव कर दिया से हमला किया, हालांकि वह कार में नहीं थे और बाल-बाल बच गए। वह यहां फिल्म 'रईस' की शूटिंग कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, एक भीड़ ने 'जय श्री राम' और 'शाहरुख हाय हाय' के नारे लगाए और कुछ दूरी पर खड़ी कार पर पत्थर से हमला कर दिया। फिल्म 'रईस' 1980 के दशक में शहर के अंडरवल्र्ड डॉन अब्दुल लतीफ शेख के जीवन पर आधारित है, वह पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री महीरा खान भी हैं। राहुल ढोलकिया ने इससे पहले 2002 गुजराज दंगों पर आधारित विवादास्पद फिल्म 'परजानिया' बनाई थी।
 
'सुल्तान' में सलमान, अनुष्का का नया लुक
वैलेंटाइन डे के अवसर पर रविवार को आगामी फिल्म 'सुल्तान' से अनुष्का शर्मा और सलमान खान का नया लुक साझा किया गया। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर पृष्ठ पर एक तस्वीर साझा की गई। तस्वीर में अनुष्का सलमान के कंधों पर हाथ रखे हुए हैं। दोनों कलाकार नीले रंग का ट्रैकसूट पहने साथ बैठे नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए अनुष्का कुश्ती सीख रही हैं।
 
रोनेन कीटिंग ने 'टाइम ऑफ माई लाइफ' रिलीज की
यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप के स्टार ने 10वें स्टूडियो अलबम को अपना सबसे बेहतरीन अलबम माना।
 
पश्चिम से बहुत कुछ सीखने की जरूरत : अनिल कपूर
भारत में अच्छी सामग्री है लेकिन हमारे पास लेखक अच्छे नहीं हैं जो इसे अच्छी कहानी में ढाल सकें, इसलिए हमें पश्चिम से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।
 
तब्बू को करनी है एक्शन फिल्म
 
सी.वी. कुमार की पहली फिल्म में लावण्या त्रिपाठी
 
दादी मां जैसा बनना चाहती हैं प्रियंका
 
शाहरुख पर 1.93 लाख रुपये का जुर्माना
 
प्रियंका की पहली मराठी फिल्म की शूटिंग शुरू
अभिनेत्री ने अपने पर्पल पेबल पिक्च र्स प्रोडक्शन हाउस के साथ इसमें कदम रखा है, उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि अब वह मराठी फिल्म के लिए तैयार हैं।
 
कैटरीना के साथ वेलेंटाइंस डे बिताएंगे सिद्धार्थ
अगर सिद्धार्थ वेलेंटाइंस डे पर कैटरीना के साथ रहेंगे और फिल्म की शूटिंग करेंगे, तो उनकी प्रेमिका आलिया भट्ट का भी ऐसा ही कुछ प्लान है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com