Breaking News
कैबीनेट मंत्री राजभर का दावा, राममंदिर पर अध्यादेश कभी नहीं लाएगी बीजेपी  |   मिशन 2019: बीजेपी की गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा आज से शुरू।  |   लोकसभा चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं पीएम मोदी।  |   आरएसएस ने फिर रटा राम का नाम कहा 2019 में होगा राम मंदिर का निर्माण, दिल्ली में आज से रथ यात्रा शुरू  |   हनुमान को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम ने कसा तंज कहा समझ नहीं आ रहा रोएं या हसें  |  

खेल

भारत में किसी देश को असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिये: ठाकुर
 
शहजाद, गुल एशिया कप और टी20 विश्व कप की टीम से बाहर
 
हार अच्छी खतरे की घंटी: पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर
 
हम जीत नहीं सके लेकिन पता चला कि हमारी बल्लेबाजी में कितनी गहराई है: धोनी
पुणे: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीलंका के हाथों पहले टी20 क्रिकेट मैच में मिली हार के बावजूद कहा कि इससे टी20 विश्व कप से पहले टीम की बल्लेबाजी को आंकने का मौका मिला है । श्रीलंका ने कल भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढत ले ली ।
 
पुणे टी-20 : कासुन की करिश्माई पारी, श्रीलंका 5 विकेट से विजयी
 
कौन है एम. अश्विन जिनके लिए फ्रेंचाइजी टीमों में मची होड़?
नई दिल्ली : आईपीएल 9 की नीलामी में घरेलू खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा लाभ मुरुगन अश्विन को हुआ है। बाएं हाथ के लेग स्पिनर अश्विन तमिलनाडु के लिए खेलते हैं। अश्विन की बेस प्राइस 10 लाख रुपए थी लेकिन नीलामी में उनके लिए बोली 4.5 करोड़ रुपए पर जाकर ठहरी। 25 साल के इस खिलाड़ी को राइजिंग पुणे सुपरगैंट ने खरीदा है।
 
रेंडेज-वोस विजेता को दिल्ली ओपन के लिये मिलेगा वाइल्डकार्ड
 
मेट्रो प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुटी सरकारी मशीनरी
नोएडा। मेट्रो का जाल जिलेभर में फैलाने के लिए प्राधिकरण और डीएमआरसी ने कमर कस ली है। एक्सप्रेस-वे के किनारे जमकर मेट्रो ट्रैक बनाने के लिए पीलर लगभग खड़े हो चुके हैं। अब गाटर रखने की रखने की तैयारी की जा रही है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com