Breaking News
कुंभ में जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रही है यूपी सरकार : राजभर  |   JNU राजद्रोह केसः दिल्ली पुलिस, सरकार में शुरू हुआ दोषारोपण  |   कुंभ से UP को मिलेगा 1.2 लाख करोड़ रुपये का राजस्व, 6 लाख रोजगार: CII  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |  

खेल

स्टेन टी-20 विश्व कप के लिए द. अफ्रीकी टीम में शामिल
स्टेन हालांकि अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हैं लेकिन उनके समय रहते 100 फीसदी फिटनेस हासिल करने की उम्मीद की जा रही है।
 
भारत में किसी देश को असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिये: ठाकुर
 
शहजाद, गुल एशिया कप और टी20 विश्व कप की टीम से बाहर
 
हार अच्छी खतरे की घंटी: पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर
 
हम जीत नहीं सके लेकिन पता चला कि हमारी बल्लेबाजी में कितनी गहराई है: धोनी
पुणे: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीलंका के हाथों पहले टी20 क्रिकेट मैच में मिली हार के बावजूद कहा कि इससे टी20 विश्व कप से पहले टीम की बल्लेबाजी को आंकने का मौका मिला है । श्रीलंका ने कल भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढत ले ली ।
 
पुणे टी-20 : कासुन की करिश्माई पारी, श्रीलंका 5 विकेट से विजयी
 
कौन है एम. अश्विन जिनके लिए फ्रेंचाइजी टीमों में मची होड़?
नई दिल्ली : आईपीएल 9 की नीलामी में घरेलू खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा लाभ मुरुगन अश्विन को हुआ है। बाएं हाथ के लेग स्पिनर अश्विन तमिलनाडु के लिए खेलते हैं। अश्विन की बेस प्राइस 10 लाख रुपए थी लेकिन नीलामी में उनके लिए बोली 4.5 करोड़ रुपए पर जाकर ठहरी। 25 साल के इस खिलाड़ी को राइजिंग पुणे सुपरगैंट ने खरीदा है।
 
रेंडेज-वोस विजेता को दिल्ली ओपन के लिये मिलेगा वाइल्डकार्ड
 
मेट्रो प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुटी सरकारी मशीनरी
नोएडा। मेट्रो का जाल जिलेभर में फैलाने के लिए प्राधिकरण और डीएमआरसी ने कमर कस ली है। एक्सप्रेस-वे के किनारे जमकर मेट्रो ट्रैक बनाने के लिए पीलर लगभग खड़े हो चुके हैं। अब गाटर रखने की रखने की तैयारी की जा रही है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com