Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

सियासी हलचल

अझागिरी ने कहा, छोटे भाई स्टालिन का नेतृत्व स्वीकार करने को तैयार हूं
अझागिरी ने आज कहा कि अगर उन्हें फिर से पार्टी में शामिल कर लिया जाता है तो वह अपने छोटे भाई और द्रमुक प्रमुख एम.के. स्टालिन का नेतृत्व स्वीकार करने को तैयार हैं।
 
मोदी का अटल ब्लॉग, मन नही मानता
अटल जी अब नहीं रहे। मन नहीं मानता। अटल जी, मेरी आंखों के सामने हैं, स्थिर हैं।
 
अटल जी को श्रद्धांजलि देने वालो का तांता
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह भाजपा मुख्‍यालय में मौजूद हैं. भाजपा मुख्‍यालय पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. -कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किये. आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने भी वाजपेयी को उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किये. -राष्ट्रीय सुरक्षा कलाकार अजीत डोभाल ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की.
 
अटल आडवाणी की जोड़ी थी बेमिसाल
अटल आडवाणी की जोड़ी थी बेमिसाल अटल-आडवाणी हमेशा एक दूसरे को आगे ले जाने की कोशिश करते हुए देखे गए। इस जोड़ी के एक नेता ने दूसरे नेता के लिए अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा को भी किनारे कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि जब पहली बार अटल बिहारी वाजपेयी ने लालकृष्ण आडवाणी के सामने पार्टी का अध्यक्ष (जनसंघ) बनने का प्रस्ताव रखा था
 
राज्यसभा में ओडि़शा से दो चेहरे अमित शाह का 'गेम प्लान'
पीएम मोदी और अमित शाह के दौरों से ये तो स्पष्ट है कि विधानसभा की 147, लोकसभा की 21 सीटों पर भाजपा अपनी पकड़ बनाने की तैयारी में दरअसल, ओडिशा को उन राज्यों में गिना जाता जो हिंदी बेल्ट में भाजपा के संभावित नुकसान की भरपाई हो सकती है।
 
'हिन्दू पाकिस्तान' वाले बयान पर मुश्किल में फंसे शशि थरूर, कोर्ट ने भेजा समन
सुमीत चौधरी नाम के वकील ने थरूर पर संविधान के अपमान और धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। जिसके बाद कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए कांग्रेस सांसद समन भेजा।
 
कुछ लाेगाें ने सिर्फ अपनी तिजाेरी भरीः माेदी
कांग्रेस-सपा पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बाेलते हुए कहा कि कुछ लाेगाें ने सिर्फ अपनी तिजाेरियां भरी हैं। इस दाैरान प्रधानमंत्री ने काशी की तारीफ करते हुए कहा कि 2014 के बाद से काशी की तस्वीर लगातार बदल रही है।
 
महबूबा की मोदी सरकार को धमकी, PDP को तोड़ा तो होंगे 90 जैसे हालात
पीडीपी प्रमुख ने कहा कि अगर दिल्ली में बैठे लोग हमारी पार्टी को तोड़ेगे और सज्जाद लोन या किसी को भी मुख्यमंत्री बनाए जाने की कोशिश की तो कश्मीरियों का भारतीय लोकतंत्र पर से विश्वास उठ जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली ने किसी भी तरह का हस्ताक्षेप पीडीपी में किया तो परिणाम गंभीर होंगे।
 
मुन्ना बजरंगी पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाने वाले पूर्व MLA को बसपा ने दिखाया बाहर का रास्ता
9 जुलाई को रंगदारी मामले में ही बागपत की कोर्ट में मुन्ना बजरंगी की पेशी थी। जिसके लिए उसे झांसी जेल से 8 जुलाई की रात बागपत जिला जेल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन 9 जुलाई को पेशी से पहले ही जेल के भीतर गैंगस्टर सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
प्रधानमंत्री की संसद में उपस्थिति की मांग वाली संजय सिंह की याचिका खारिज
न्यायमूर्ति संगीता ढींगरा सहगल और न्यायमूर्ति सी हरिशंकर की अवकाशपीठ ने कहा कि वैसे इस तरह की याचिकाएं भारी जुर्माने के साथ खारिज किए जाने लायक हैं ,
 
कश्मीर पर यूएन रिपोर्ट मामले में सरकार के साथ कांग्रेस
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है। हम संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार रिपोर्ट को खारिज करते हैं।
 
तमिलनाडु: 18 विधायकों पर बंटी जजों की राय, पलानीस्वामी सरकार का खतरा टला
जजों ने खंडित फैसला सुनाया। मुख्य न्यायाधीश इंदिरा बनर्जी ने विधायकों को अयोग्य करार देने के विधानसभा अध्यक्ष के आदेश को बरकरार रखा जबकि न्यायमूर्ति एम. सुंदर ने इसे रद्द कर दिया।
 
शिवसेना का शरद पवार पर तीखा हमला
शिवसेना ने कहा कि यह पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता कि वह भीमा - कोरेगांव हिंसा में पुलिस की जांच में बाधा पैदा करें। उसने पवार से पूछा कि वह घटना की जांच पर उंगली उठाकर किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
 
मोदी सरकार की नीतियों किसान विरोधी: येचुरी
किसानों की कर्ज माफी के लिये सरकार के पास पैसा नहीं है। उन्होंने आज एनपीए के आंकड़ों के हवाले से आज आरोप लगाया कि मोदी सरकार के लिए न सिर्फ कृषि बल्कि स्वास्थ्य क्षेत्र भी अब प्राथमिकता में नहीं रहा।
 
PM मोदी के फिटनेस चैलेंज का कुमारस्वामी ने दिया जवाब
योगा और ट्रेडमिल मेरे रोजाना के वर्कआउट का हिस्सा है। फिर भी, राज्य के विकास की फिटनेस की ज्यादा चिंता करता हूं और आपके समर्थन की उम्मीद करता हूं।
 
कार्यपालिका और न्यायपालिका से विद्वेषपूर्ण व्यवहार ठीक नहीं : मायावतीकार्यपालिका और न्यायपालिका से विद्वेषपूर्ण व्यवहार ठीक नहीं : मायावती
कानून मंत्री और अन्य केन्द्रीय मंत्रियों ने भी बार-बार सार्वजनिक तौर पर यह कहा कि केन्द्रीय कानून मंत्रालय कोई ’’डाकघर’’ नहीं है जो जजों की नियुक्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम की सिफारिश पर आंख बन्द करके अमल करता रहे।
 
SP का CM योगी पर आरोप, खाली किए गए अखिलेश के सरकारी बंगले में कराई गई तोड़फोड़
कुछ रोज पहले तक जिस सरकारी बंगले की भव्यता की मिसाल दी जाती थी, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का वह आलीशान बंगला आज अपनी दुर्दशा पर आंसू बहाता दिखाई पड़ा।
 
वंचित समाज को आगे लाने में होनी चाहिए सबकी भागीदारी : राम नाईक
उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कहा है किसंविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर का संदेश था कि शिक्षित बनो, संगठित रहो और संघर्ष करो, इन सूत्रों को लेकर चलने से निश्चित रूप से समाज का लाभ होगा।
 
सीता टेस्ट ट्यूब बेबी प्रकरण में उप मुख्यमंत्री के खिलाफ परिवाद दायर
बीएन सिंह यादव ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में गत 4 जून को दायर किए गए परिवाद संख्या 3567 में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डाक्टर दिनेश शर्मा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करते हुए माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बताया है।
 
दारूल उलूम के फतवे पर छिड़ा विवाद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मैसेज
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज में जारी फतवे को फर्जी करार दिया जा रहा है और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि एक बार फिर शिया-सुन्नी के बीच नफरत फैलाने का खेल खेला जा रहा है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com