Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

हमारा प्रदेश

अखिलेश ने जनता को किया आगाह, कहा- BJP को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे़
सैफई पंडाल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नहीं हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढ़ाई जिस पर पकौडे़ बनाने का काम मिलकर करेंगे।
 
मुलायम को इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की शिवपाल ने की पेशकेश, अध्यक्ष पद किया ऑफर
अब उन्होंने सपा सरंक्षक मुलायम यादव को लोकसभा चुनाव में मैनपुरी से प्रत्याशी बनाए जाने की पेशकश की है। साथ ही उन्हें मोर्चा के अध्यक्ष पद का भी ऑफर दिया है। शिवपाल ने यह फैसला पार्टी की बैठक के दौरान लिया है।
 
कांग्रेस पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, कहा- झूठे हैं इनके मंत्री
कांग्रेस के मंत्री झूठ बोल रहे हैं। मौजूदा मोदी सरकार ने देश की जनता के लिए बहुत कार्य किए हैं, गरीबों से लेकर के गर्भवती महिलाओं तक स्वास्थ्य सेवा हो, चाहे अन्य सेवा हो, उनको पूरी तरीके से मदद की है।
 
महापुरुषों की मूर्ति तोड़ना विचारधारा को खत्म करने की कोशिश: राज बब्बर
बब्बर ने ट्वीट कर कहा कि PM के चुनाव क्षेत्र वाराणसी में स्वर्गीय राजीव गांधी की मूर्ति के शिलापट को तोड़ा गया। इलाहाबाद में पंडित नेहरु की मूर्ति को क्रेन से लटका कर उसे हटाया गया।
 
लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश कार्यालय में बीजेपी की बैठक
सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डे और संगठन मंत्री सुनील बंसल और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव मौजूद हैं ।
 
योगी सरकार खेल गई दलित कार्ड, चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण के विरुद्ध दर्ज सभी मुकद्दमे वापस
पिछले वर्ष 9 मई को रामनगर व शहर में भीषण हिंसा का तांडव हुआ था। शब्बीरपुर प्रकरण को लेकर राजपूत और दलितों के भिड़ने की यह परिणति सामने आई थी।
 
BHU में बवाल, पुलिस ने छात्रों पर आंसू गैस के गोले छोड़े
काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रों ने जमकर बवाल किया जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े।
 
शिवपाल का अखिलेश पर तंज- पांडवों ने कौरवों से 5 गांव मांगा था, हमने तो सिर्फ सम्मान मांगा
शिवपाल यादव ने महाभारत का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव की तुलना कौरवों से की है। उन्होंने कहा कि पांडवों ने कौरवों से 5 गांव मांगा था। मैंने तो सिर्फ सम्मान मांगा था।
 
अटल की अस्थि कलश यात्रा को जिले-जिले में ले जा कर वोटों के लिए बेचा जा रहाः सपा
भाजपा 11 वर्षों से पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई को भूल चुके थे, लेकिन उनकी मौत के बाद अस्थि कलश यात्रा को जिले-जिले में ले जा कर वोटों के लिए बेचा जा रहा है। इस घटिया राजनीति की हम निंदा करते हैं।
 
बिजनौर: पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में फटा गैस का टैंक, 6 लोगों की दर्दनाक मौत
बिजनौर से लगभग 8 किलोमीटर दूर नगीना रोड पर स्थित मोहित पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में सुबह 7 बजे लीकेज टैंक पर वेल्डिंग करते समय अचानक सिलेंडर फट जाने से 6 मजदूरों की मौत मौके पर हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में अभी एक मजदूर लापता बताया जा रहा है।
 
महागठबंधन: कांग्रेस का हाथ झटकने की तैयारी में सपा-बसपा
पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में कांग्रेस और विपक्षी दलों द्वारा आयोजित भारत बंद में सपा-बसपा के शामिल न होने से यह संकेत मिलता है कि ये दोनों पार्टियां कांग्रेस का हाथ झटकने की तैयारी में हैं।
 
शादीशुदा किशोरियों में 32 फीसदी 15-19 साल की उम्र में बनीं मां: रिपोर्ट
राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की ओर से बाल विवाह और किशोरावस्था में गर्भवती होने से जुड़ी रिपोर्ट बुधवार को जारी गई। यह रिपोर्ट 2015-16 की अवधि की है।
 
'राहुल गांधी ने झूठ का झुनझुना लेकर पप्पू से गप्पू तक का तय किया सफर'
केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हम तो उन्हें शुभकामना देते हैं कि ऐसे धार्मिक स्थानों पर जाएं, जहां सच का सामना करने की उन्हें शक्ति मिले और झूठ का झुनझुना उनसे छूट जाए।
 
आईपीएस सुरेंद्र दास की इलाज के दौरान मौत
रीजेंसी अस्पताल में 12ः19 मिनट पर आखिरी सांस ली। आईपीएस की मौत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। साथ ही उन्होंने परिजनों के प्रति गहरी सवेंदना व्यक्त की है।
 
गडकरी 11 सितंबर को करेंगे दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग का शिलान्यास
गडकरी विमान से 12.45 बजे बागपत पहुंचेंगे जहां वह राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के समापन के बाद केन्द्रीय मंत्री 2.35 बजे हेलीकाप्टर से सहारनपुर के लिये रवाना होंगे।
 
राम की नैया पार लगाने वाली जातियों को मिले आरक्षण का लाभ: योगी
हमारी सरकार द्वारा सामाजिक न्याय समिति का गठन करके यह सुविधा निषाद समाज को दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।
 
गोरखपुर पहुंचा आदेश, सुनील सिंह लखनऊ और चंदन विश्वकर्मा भेजे जाएंगे कानपुर जेल
31 जुलाई को योगी के संगठन हिंदू युवा वाहिनी और सुनील सिंह द्वारा बनाए गए हिंदू युवा वाहिनी भारत के बीच फेसबुक पर टिप्पणी काे लेकर विवाद हाे गया था। मामला इस कदर गर्माया कि राजघाट थाने पंहुचा गया। देखते ही देखते मामला हंगामे में तब्दील हो गया और पत्थरबाजी के बाद लाठीचार्ज की नौबत आ गई।
 
लखनऊ नहीं, अब बेंगलुरू में होगा एयरो इंडिया शो
योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा था कि उत्तर प्रदेश इस आयोजन के लिए जरूरी सुविधाएं जुटाने में पूरा जोर लगायेगा। सीतारमण ने कुछ समय पहले इस बारे में सवाल पूछे जाने पर स्पष्ट उत्तर नहीं दिया था। उन्होंने कहा था कि अभी एयरो इंडिया के आयोजन स्थल के बारे में निर्णय नहीं लिया गया है।
 
SC/ST एक्ट के साथ बीजेपी ने किया खिलवाड़ः मायावती
शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान मायावती ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि SC/ST एक्ट के साथ बीजेपी ने खिलवाड़ किया है। बीजेपी चुनाव के समय जातिवाद फैलाना चाहती है।
 
राजभर बोले- एससी/एसटी एक्ट सवर्ण ही नहीं बल्कि पिछड़ों के लिए खतरनाक
राजभर ने कहा कि एससी/एसटी के मुकदमे में 80 फीसद बेगुनाह जेल जाते हैं। जिनका कोई दोष नहीं होता। उनको गलत तरीके से फंसाया जाता है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com