Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

सियासी हलचल

सत्ता पर काबिज होकर लाएंगे बदलाव : शिवपाल
सैफई के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय एथलेटिक्स एवं खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर वहां मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि उन्होंने उपेक्षित समाजवादियों, बेरोजगारों और नौजवानों के लिये समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है।
 
शाह का तीन दिवसीय राजस्थान दौरा अाज, लेंगे कई कार्यक्रमों में हिस्सा
शाह 16 से 18 सितंबर तक तीन दिन राज्य में रहेंगे और पाली, जोधपुर, भीलवाड़ा, नागौर तथा उदयपुर जिलों में अनेक कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे।
 
अब समाज के लिए ही जिएगा मेरा बेटा: मां कमलेश
भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने जहां कहा कि उसके जीवन का एकमात्र मकसद 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का सुपड़ा साफ करना है, जिसके लिए वह महागठबंधन को समर्थन देगा।
 
महाराष्ट्र : ओवैसी और आंबेडकर की पार्टी साथ उतरेगी 2019 के चुनावी समर में
औवेसी ने कहा, प्रकाश आंबेडकर जी (बीबीएम प्रमुख) दो अक्तूबर को औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें मैं भी उपस्थित रहूंगा। गठबंधन का औपचारिक ढांचा बाद में घोषित किया जायेगा।
 
मोदी ने देश को 41,000 करोड़ का चूना लगाया और अंबानी को फायदा पहुंचाया: कांग्रेस
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को 41000 करोड़ का चूना लगाया है और अम्बानी को फायदा पहुंचाया है। उन्होंने यह भी कहा कि जो करार कांग्रेस की सरकार में हुआ था
 
बाजवा की धमकी पर भड़की शिवसेना, कहा- पाक बोली से नहीं गोली से मानेगा
पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कदम न उठाने के लिए केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया है। पार्टी ने सख्त लहजे में कहा कि दुश्मन देश के साथ बोली का नहीं गोली का व्यवहार करना चाहिए।
 
'आप' नेता संजय सिंह ने मोदी-योगी पर साधा जमकर निशाना, कहा- भीख मांगना भी एक रोजगार
सरकार ने कहा था कि 15 लाख हर आदमी के खाते में पहुंच जाएगा। हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को मोदी राज में चौपट कर दिया गया। जीएसटी लगा दी गई।
 
मायावती के आरोपों पर अठावले का तीखा पलटवार, कहा- भारत बंद विपक्ष की चाल
एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सवर्णों का भारत बंद विपक्ष की चाल थी। अठावले ने कहा कि आने वाले चुनावों में लाभ लेने के लिए कुछ लोगों ने बीजेपी की सरकारों को बदनाम करने का काम किया है।
 
सोशल मीडिया पर और सक्रिय हो सूचना विभाग : योगी
योगी ने सूचना सूचना विभाग के कामकाज की समीक्षा करते हुए महकमे को उच्चीकृत करते हुए उपलब्ध तकनीक का सरकार के कार्यक्रमों और योजनाओं के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए सकारात्मक इस्तेमाल करने के निर्देश दिए।
 
भाजपा सरकार के मंत्री अपने बच्चों को भेजें सरकारी स्कूल : कांग्रेस
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री बार-बार अलग-अलग क्षेत्रों में जिस प्रकार उपदेशात्मक बातें करते रहते हैं जबकि उन्हें सच्चाई स्वीकार करते हुए पहले उन चीजों को अपने खुद एवं अपनी पार्टी के आचरण में लाना चाहिए, उसके बाद अपनी सोच को दूसरों पर थोपना चाहिए।
 
SC/ST एक्ट के साथ बीजेपी ने किया खिलवाड़ः मायावती
शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान मायावती ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि SC/ST एक्ट के साथ बीजेपी ने खिलवाड़ किया है। बीजेपी चुनाव के समय जातिवाद फैलाना चाहती है।
 
SC/ST एक्ट पर बोले अखिलेश- किसी को चैन से जीने नहीं देगी भाजपा
अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार किसी को भी आराम से रहने नहीं देगी। किसी को शांति से जीवन जीने नहीं देगी। इसलिए भाजपा सबको परेशान करना चाहती है।
 
देशभर में सवर्णों का भारत बंद, UP के संभल और मुजफ्फरनगर में धारा 144 लागू
देशभर में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के संभल और मुजफ्फरनगर में धारा 144 लागू कर दी गई है। यूपी के कई शहरों में बाजार बंद हैं। शहर के कई चौराहे पर पुलिस तैनात कर दी गई है।
 
क्या सवर्णों की नाराज़गी पड़ेगी बीजेपी को भारी?
मोदी सरकार के विरुद्ध यह नाराज़गी धीरे-धीरे आंदोलन का रूप लेने लग गई है जिसका नुक्सान बीजेपी को हाल में होने वाले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधान सभा चुनावों के साथ-साथ 2019 के लोक सभा चुनाव में भी उठाना पड़ सकता है।
 
बुंदेलखंड की आवश्यकता को समझते हुए योगी ने योजनाएं बनाने के दिए निर्देश
बॉर्डर एरिया डेवलपमेंट प्रोग्राम और आकांक्षात्मक जिलों की प्रगति की विस्तृत समीक्षा करते हुए कहा कि बुंदेलखंड की आवश्यकता को समझते हुए वहां के लिए परियोजनाएं बनाई जाएं।
 
चिदंबरम का PM मोदी पर पलटवार, पूछा- आपके शासनकाल में कितने कर्ज डूबे?
राजग सरकार को यह बताना चाहिए कि उनके समय में दिए गए कितने ऋण डूब गए। कांग्रेस नेता ने इस संबंध में कई ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला।
 
भाजपा ने की कमलनाथ की तारीफ, तो उन्होंने CM शिवराज को कांग्रेस में शामिल होने का दिया न्योता
भाजपा नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कल एक कार्यक्रम में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद और प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख कमलनाथ की छिंदवाड़ा के विकास के लिये सराहना की थी.
 
मुलायम सिंह यादव ने दी थी सेक्यूलर माेर्चे काे इजाजतः शिवपाल
शिवपाल यादव ने सेक्यूलर माेर्चा के गठन के बाद कहा कि उन्होंने यह मोर्चा नेताजी मुलायम सिंह को सम्मान न मिलने की बजह से बनाया है। शिवपाल के द्वार यह मोर्चा बनाए पर यद्यपि उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है
 
वित्त मंत्री से ज्यादा सरकार के ब्लॉग लेखक हैं जेटली : कांग्रेस
जेटली को किसी भी मुद्दे पर पर्दा डालने की कला में महारथ हासिल है। इन दिनों वह सरकार के मीडिया मैनेजर की भूमिका में ज्यादा नजर आते हैं, इसलिए लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम बखूबी कर रहे हैं।
 
अाज कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जाएंगे राहुल गांधी, चीन के रास्ते शुरू करेंगे यात्रा​​​​​​​
राहुल शुक्रवार से चीन के रास्ते अपनी यात्रा शुरू करेंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि गांधी की यह धार्मिक यात्रा 12 दिनों की होगी। वह 12 सितंबर को स्वदेश के लिए रवाना होंगे।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com