Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  

हमारा प्रदेश

फरियादी के साथ अच्छा बर्ताव करें अधिकारी: नाईक
फीडबैक’लेने के लिए जिस क्षेत्र में काम करते हैं जनसंपर्क बनाये रखें सदैव व्यवहार कुशलता और विनम्र भाषा का प्रयोग करें। पीड़ित फरियादी के साथ अच्छा बर्ताव करें। गलत परंपराओं को अपने स्तर पर सुधारने की कोशिश करें,
 
सपा MLC महमूद अली, हाजी इकबाल सहित 4 के घरों पर कब्जा करेगा प्रशासन
एसडीएम बेहट से जांच कराई थी। एसडीएम बेहट ने अपनी जांच रिपोर्ट बीते जनवरी 2018 में जिलाधिकारी को दे दी थी। रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी न्यायालय में वाद संस्थित हो गया
 
BJP विधायक के विवादित बोल- राहुल के बाद इटली में पैदा हुआ उनका संभावित बेटा बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष
राहुल की शादी नहीं हुई है तो इस पर उन्होंने उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का हवाला देते हुए कहा कि बुढ़ापे में डीएनए टेस्ट के बाद उनके बेटे का राज खुला था।
 
मुन्ना बजरंगी हत्या मामला: मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर उसके परिजनों ने जताई चिंता
उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में शामिल हो रहे थे तो उन्होंने कहा था कि उनके जीवन को खतरा है लेकिन सवाल यह है कि सुरक्षा किससे मांगी जाए। जब मुख्यमंत्री खुद ही सदन में कह रहे हैं कि ‘ठोक दिया जाएगा’ तो पुलिस वस्तुत: फर्जी मुठभेड़ें कर रही है।
 
याेगी सरकार ने 10 IAS अफसरों को बनाया अपर मुख्य सचिव
चीफ़ सेकेट्री की अध्यक्षता वाली विभागीय पदोन्नति समिति ने कुल 12 IAS अफसरों के संस्तुति की मांग की थी। जिनमें से सिर्फ 10 को अपर मुख्य सचिव का दर्जा मिला है।
 
घूसखोरी के आरोप में फंसे संभल के SDM, योगी के भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावों की खुली पाेल
घूसखोरी का यह मामला संभल जनपद की गुन्नौर तहसील का है। गुन्नौर तहसील के सोपाली का आरोप है कि गांव मेऊआ हसन गंज में 2015 में ग्राम प्रधान के चुनाव हुए थे।
 
संगम शहर इलाहाबाद से सीधी उड़ान सेवा होगी गुरूवार से शुरू
राज्य नागर उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को बमराउली हवाई अड्डे से 1240 बजे इलाहाबाद से लखनऊ की पहली उड़ान का उद्घाटन करेंगे।
 
PM मोदी ने मैनपुरी सड़क हादसे में मारे गए लोगों के प्रति जताया दुख
प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी ट्वीट के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी संवेदनाएं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भयावह सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के साथ हैं। मैं इस दुर्घटना में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
 
सपा नेता अतुल प्रधान की दबंगई, एमडीए सचिव को जमकर हड़काया
दरअसल नेता अतुल ने एमडीए सचिव की जमकर क्लास ली और ये तक कह दिया कि कभी उन्हें एमडीए तक आने की जरूरत नहीं पड़ी।
 
सड़क चौड़ीकरण के नाम पर मंदिर तोड़े जाने से अखाड़ा परिषद नाराज
महंत गिरी ने कहा कि विश्व का सबसे बड़ा आध्यत्मिक मेला कुंभ 2019 के लिए शहर में सड़क मार्ग को चौड़ीकरण करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।
 
बंगला विवाद पर अखिलेश के आरोपों पर सरकार की प्रतिक्रिया, ‘‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे'
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि सच्चाई सामने आ रही है तो‘खिसियान बिल्ली खंभा नोचे’ वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।
 
BJP का अखिलेश पर तंज,कहा- माया के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं, बंगला पाने की लालसा
अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समझौते के लिए मायावती के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले उसकी लोलुपता है।
 
2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे CM योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम
योगी 11 जून को सुबह 9.30 बजे से 11 बजे तक जनता दर्शन करने के बाद 11 बजे से साढे ग्यारह बजे तक गोरखपुर क्लब में शिलान्यास और उदघाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे।
 
वाराणसीः पंचकोसी परिक्रमा मार्ग के विकास पर 101 करोड़ खर्च होंगेः CM योगी
योगी ने यहां ग्राम स्वराज अभियान, स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) एवं मुख्यमंत्री-ग्राम प्रधान संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पंचकोसी मार्ग के चौड़ीकरण, दृढीकरण एवं अन्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए सरकार ने 101 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की है
 
कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: जांच कमेटी से हैलट प्रशासन को क्लीन चिट मिलने की उम्मीद
डॉक्टरों का कहना था कि एसी बंद होने से मरीजों को असुविधा तो हो सकती है मगर आईसीयू में लगे जीवन रक्षक उपकरण सही हालत में रहने से सिर्फ एसी के कारण किसी की मौत नहीं हो सकती।
 
2019 लोकसभा चुनाव के लिये भीम आर्मी ने कसी कमर
संगठन ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तेजी से पकड़ बनायी थी हालांकि 2017 में सहारनपुर में जातीय हिंसा के बाद उसे दुश्वारियों का सामना करना पड़ा और संगठन के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ ‘रावण’ को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।
 
हाईवे पर बिना अनुमति बने होटलों के खिलाफ होगी कार्रवाई
राष्ट्रीय राजमार्ग के परियोजना प्रबंधक पुरुषोत्तम चौधरी ने बताया कि कानपुर महोबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदेश में सबसे ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं हो रही है जो सरकार के लिये चिंता का विषय बना हुआ है।
 
BJP विधायक की दबंगई, सर्किट हाउस के कर्मचारियों के साथ की मारपीट
बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को सर्किट हाउस पहुंचे। यहां विधायक ने चौकीदार हरी सिंह रामप्रकाश और सुभाष तिवारी से कमरा मांगा।
 
कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: DM ने दिया जांच कमेटी बनाने का आदेश
एडीएम सिटी सतीश पाल ने बताया कि इस संबंध में तत्काल कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन मामला जांच का है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी की बड़ी कार्रवाई, गोंडा और फतेहपुर DM को किया सस्पेंड
गोंडा के जिलाधिकारी जेबी सिंह को अवैध खनन एवं खाद्य वितरण में अनियमिताओं को लेकर सस्पेंड किया गया है। वहीं फतेहपुर के जिला अधिकारी कुमार प्रशांत को अवैध खनन एवं सरकारी जमीन को एक व्यक्ति के नाम हस्तातंरण करने के मामले में सस्पेंड किया गया है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com