Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

मनोरंजन

आलोकनाथ की फिल्म मीटू में जज की भूमिका
छोटे पर्दे के संस्कारी बाबू के रूप में मशहूर आलोकनाथ का नाम मी टू कैंपेन के तहत सु्र्खियों में रहा। एक संस्कारी के तौर पर पहचान बना चुके आलोकनाथ पर जब आरोप लगे थे तो इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि आम लोग भी चौंक गए थे।
 
राजकुमार राव और पत्र लेखा ने सफल रिश्तों के रहस्य को किया उजागर
नई दिल्ली अपने अवार्ड विनिंग मूवमेंट के जरिए वर्ष 2015 से एरियल घरों के भीतर असमानता की वास्तविकता का पता लगा रहा है। आज, एरियल ने भारत में लिंग असमानता की व्यापकता और बेटों से भार बांटने की आवश्यकता पर चर्चा की गई। इस परिचर्चा में 100 से अधिक मम्मी ब्लॉगर्स और मीडिया की उप-ि स्थति रही।
 
शास्त्रीय नृत्यों की अनूठी प्रस्तुति ने जीता सबका दिल
नई दिल्लीत्नसेंटर फॉर मोहिनीअट्टम (सीएफएम) द्वारा मोहिनीअट्टम और अन्य शास्त्रीय नृत्यों के संयुक्त स्वरूप ‘संवाद’ का, जहां गुरु भारती शिवाजी की शिष्याओं ने अपने कला-कौशल से उपस्थित दर्शकों को भाव-विभोर किया। इंडिया हैबिटेट सेंटर, लोधी रोड में आयोजित इस कार्यक्रम में कलाकारों का समर्पण और प्रदर्शन देखते ही बनता था।
 
बदला में रैंप करते नजर आयेंगे अमिताभ
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म बदला में रैंप करते नजर आयेंगे। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘बदला’ इन दिनों काफी चर्चा में है। अमिताभ इस फिल्म के गाने ‘औकात’ में दमदार रैप करते हुए नजर आएंगे। गीत के बोल सिद्धान्त कौशल ने लिखे हैं। अमिताभ, अमित मिश्रा, क्लिंटन सेरेजो और रैपर जीजी ने इसे अपनी आवाज दी है। अमिताभ इस ट्रैक से इतने प्रभावित हो गए थे कि वह तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए। वह इस वीडियो में अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। बदला में वह वकील की भूमिका में हैं। यह फिल्म 08 मार्च, को रिलीज होगी। इससे पहले अमिताभ और तापसी वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म ‘पिंक’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में भी अमिताभ एक वकील की भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी।
 
परिणीति चोपड़ा के साथ दिल्ली में ‘बेहतर इंडिया’ कैम्पेन का आयोजन
नई दिल्ली डीएचएफएल प्रेमेरिका लाइफ इंश्योरेन्स एवम् रिपब्लिक ने आज बेहतर इंडिया कैम्पेन के फिनाले की मेजबानी की। यह आयोजन ताज पैलेस में संपन्न हुआ, जिसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा उपस्थित हुईं। इस अभियान ने लोगों से आगे बढक़र स्वास्थ्य, स्वच्छता और पर्यावरण सम्बंधी बेहतर मानक स्थापित करने का आग्रह किया।
 
मेकअप के नाम पर मुंह में धूल रगड़ लेते थे सभी कलाकार
सिने प्रेमियों के लिए यह एक अच्छी खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और मनोज बाजपेई जैसे सितारों से सजी फिल्म सोनचिडिय़ा अब 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट जगह-जगह परफॉर्मेंस देती दिख रही है।
 
गली बॉय अच्छी लेकिन सिद्धांत का जवाब नही
पिछले दिनों फिल्म गली बॉय रिलीज हुई तो लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि फिल्म अच्छी है, लेकिन उतनी नहीं जितनी कि उम्मीद की गई थी। ऐसे आलोचक यह भी कहते दिखते हैं कि अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का अभिनय तो लाजवाब है।
 
जॉन अब्राहम ने जारी किया 'बटला हाउस' का फर्स्ट लुक
जॉन अब्राहम ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'जब आपकी सारी उपलब्धियां एक पल में मिट जाती हैं।'
 
फोटो लेने के लिए पपराजी पर बरस पड़ीं सारा अली खान
वह रणवीर सिंह के ऑपोजिट 'सिंबा' में और सुशांत सिंह के ऑपोजिट 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। डेब्यू से पहले ही सारा अली खान काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।
 
...तो विराट कोहली करेंगे बड़े पर्दे पर डेब्यू?
विराट देश के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर्स में से एक हैं और अब, जब वह ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हज़्बंड भी हैं, तो उनके फैंस के मन यह सवाल अक्सर उठता रहता है कि कैसा हो अगर विराट अनुष्का के साथ किसी फिल्म में नज़र आएं।
 
अपने बैनर की फिल्म में सारा अली खान की एंट्री पर बोले वरुण धवन
डेविड धवन अपनी सुपरहिट 'नंबर 1' सीरीज़ को लेकर फिर से फिल्में बनाना चाह रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान की एंट्री को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर वरुण धवन ने फिलहाल विराम लगाया है।
 
लोग सेल्फिश हैं और छोटी सोच रखते हैं: अनुष्का शर्मा
अनुष्का ने कहा कि उन्हें बहुत अफसोस होता है कि स्वच्छता को लेकर लोगों की सोच अलग-अलग है। इस मामले में लोग सिर्फ अपने बारे में सोचकर अपने घर की सफाई करते हैं और घर के बाहर की गंदगी से उन्हें कोई मतलब नहीं होता है।
 
कंट्रोवर्सी: 'मंटो' को लेकर निशाने पर नंदिता और नवाजुद्दीन
नंदिता की 'मंटो' में सआदन हसन मंटो की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाई है। इस फिल्म के दौरान नंदिता दास ने 'मंटो' की 15 कहानियों का संकलन और संपादन कर एक किताब भी रिलीज़ कर दी है।
 
'सुपर 30' के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए रितिक रोशन
शिक्षक दिवस यानी 5 सिंतबर को इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया, जिसमें रितिक मूंछ और दाढ़ी के साथ एक सीरियस लुक में नज़र आए।
 
शाहिद का इंस्टा अकाउंट हैक, अलाउद्दीन खिलजी और कटरीना को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट
शाहिद कपूर 5 सितंबर को ही एक बेटे के पिता बने हैं और इसी दिन उनका ट्वविटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया।
 
'ज़ीरो' के टीज़र में शाहरुख-सलमान की लाजवाब केमिस्ट्री
वैसे तो शाहरुख खान की यह फिल्म अपने सब्जेक्ट की वजह से शुरुआत से ही चर्चा में है, जिसमें शाहरुख खान बौने के किरदार में नज़र आ रहे हैं।
 
'यमला पगला दीवाना फिर से' में यूलिया संग गाना गाएंगे सलमान
सलमान खान यूलिया वंतूर के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के लिए गाना गाएंगे। यह एक रोमांटिक गाना होगा जिसे बॉबी देओल और कीर्ति खरबंदा पर फिल्माया जाएगा।
 
नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे अर्जुन कपूर
लंदन में इस फिल्म की शूटिंग 30 दिनों तक चली। इस फिल्म में अर्जुन के ऑपोज़िट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।
 
48 घंटे में 'धड़क' के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज
फिल्म के निर्माता करण जौहर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। इसके लिए करण ने लोगों का शुक्रिया भी किया। 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है।
 
रणबीर और उनकी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची आलिया
आलिया शहर के आलीशान रेस्तरां में रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थीं। जब वह रेस्तरां से बाहर निकल रही थीं तो उन्होंने रणबीर की भांजी समारा का हाथ पकड़ रखा था। आलिया के अलावा वहां रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी थीं।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com