Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  

मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने अभिनय से खास पहचान बनायी
बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा का नाम एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने बिंदास अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी है।
 
सलमान की फिल्म में काम नहीं करेंगी जैकलीन
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म में काम नहीं करेंगी।
 
अपनी फिल्म पर किताब आने से खुश हैं अमिताभ
बॉलीवुड के महानयक अमिताभ बच्चन अपनी सुपरहिट फिल्म ‘अमर अकबर ऐंथोनी’ पर किताब प्रकाशित किये जाने से बेहद खुश हैं।अमिताभ बच्चन इस बात से काफी खुश हैं
 
‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर सकती हैं महिमा चौधरी
बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट करती नजर आ सकती हैं।कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का आठवां सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है।
 
राबता में जबरदस्त एक्शन करते नजर आयेंगे सुशांत
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म ‘राबता’ में जबरदस्त एक्शन करते नजर आयेंगे।
 
सफलता,असफलता को समान रुप से देखती हैं सोनाक्षी
बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’सोनाक्षी सिन्हा सफलता और असफलता को समान रुप से देखती है।सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह सफलता और असफलता को समान रूप से देखती हैं
 
‘टाइगर जिंदा है’ के लिये विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ
कैटरीना फिल्म के स्टंट को ठीक ढ़ंग से करने के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं। फिल्म में दुश्मनों को छक्के छुड़ाने के लिए कैटरीना चाकू सहित कई हथियारों से लड़ते नजर आएंगी। इसके लिए कैटरीना एक बहुत ही कठिन प्रशिक्षण करने वाली हैं उसके बाद वह ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग करने फिर से जाएंगी।
 
लव स्टोरी पर आधारित फिल्म बनायेंगी अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और फिल्मकार अनुष्का शर्मा अब लव स्टोरी पर आधारित फिल्म बनाने जा रही है।
 
हर किरदार को जीवंत किया बलराज साहनी ने
बॉलीवुड में बलराज साहनी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपने संजीदा और भावात्मक अभिनय से लगभग चार दशक तक सिने प्रेमियों का भरपूर मनोरंजन किया।
 
बॉलीवुड में फिर से काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा
जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से बॉलीवुड में काम करने जा रही है।प्रियंका चोपड़ा पिछले दो साल से हॉलीवुड में सक्रिय हैं।
 
जुड़वा-2 के लिये खास प्रशिक्षण ले रहे हैं वरुण धवन
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा-2 के लिये खास प्रशिक्षण ले रहे हैं।बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म जुड़वा का सीक्वल बना रहे हैं।
 
पोस्टर ब्वायज से कमबैक करेंगे बॉबी देओल
बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल फिल्म पोस्टर ब्वायज से कमबैक करने जा रहे हैं।श्रेयस तलपड़े ने मराठी में पोस्टर ब्वायज बनायी थी।
 
भोजपुरी,मराठी के बाद बंगला फिल्म बनायेंगी प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बंगला फिल्म बनाने जा रही है।प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस तले भोजपुरी में ‘बम बम बोल रहा है
 
कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आयेंगी मोना सिंह
टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मोना सिंह एक कॉमेडी शो को होस्ट करने जा रही है।कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह जल्द ही एक साथ टीवी पर नजर आने वाले हैं।
 
श्रद्धा कपूर ने स्पॉट बॉय को दिया खास तोहफा
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने स्पॉट बॉय को खास तोहफा दिया है।श्रद्धा कपूर दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उससे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत उनका दिल है।
 
अभिषेक को लेकर फिल्म बनायेंगे राम गोपाल वर्मा
बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा जूनियर बी अभिषेक बच्चन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।
 
90 के दशक के गानों में खास बात होती थी : परिणीति
बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 90 के दशक के गीतों में खास बात होती थी जिसे हम भूल नहीं सकते हैं।
 
राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलने से निराश हैं हंसल मेहता
बॉलीवुड निर्देशक हंसल मेहता अपनी फिल्म अलीगढ़ को राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलने से निराश हैं।हंसल मेहता निर्देशित अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर की बैकग्राउंड पर बनी थी
 
वेंटीलेटर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित और खुश है प्रियंका
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा वेंटीलेटर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित हैं।प्रियंका के घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले बनी पहली मराठी फिल्म वेंटीलेटर ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।
 
रणबीर, दीपिका के साथ इम्तियाज का “नाटक”
बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक इम्तियाज अली रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर एक “नाटक” बनाना चाहते हैं।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com