Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  

अपराध

विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग से महिला की हुई मृत्यु
पुलिस उपाधीक्षक अरूण कुमार दीक्षित ने आज यहॉ बताया कि फ्रेंड्स कालोनी के मोहल्ला अजीतनगर निवासी उर्मिला देवी (48) बहन की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए कुम्हावर गई थीं।
 
लेन-देन के विवाद में दो युवकों की गोली मारकर हत्या
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भीकमपुर गांव में कल रात करीब 11 बजे दूध डेयरी पर वसीम और नसीम का विजय आदि लोगों से लेन-देन को लेकर विवाद हो गया ।
 
सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को दस साल की सजा
अभियोजन पक्ष के अनुसार बरहज क्षेत्र में एक किशोरी का वर्ष 2004 में अपहरण कर धुसवा गांव के कुबेर मद्धेशिया, संजय पाल तथा दीनदयाल पाल ने सामूहिक दुष्कर्म कर गांव के बाहर फेंक दिया था।
 
सड़क दुर्घटना में सेना के जवान की मौत
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ब्रह्मस्थान के निकट एक कार के पेड़ से टकरा जाने के कारण सेना के जवान मुकेश कुमार (28) की मौके पर ही मौत हो गयी । मृतक जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मीरा बिगहा गांव का निवासी था ।
 
दीये से लगी आग में पांच घर जले, युवक की जिंदा जलकर मौत
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अंगारघाट गांव के एक घर में दीये से तड़के आग लग गयी । आग ने देखते-देखते निकट के चार अन्य घरों को अपनी चपेट में ले लिया । दुर्घटना में घर में सो रहे उमेश पासवान (34) की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गयी ।
 
उप्र : किसान की ईंट से सिर कुचलकर हत्या
पुलिस ने मृतक शकील के पिता नवीशेर की तहरीर पर नजीर अहमद, उसके बेटे कल्लू और खलील के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मलिहाबाद के सीओ जावेद खान ने बताया कि पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
 
बिहार : ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 2 महिलाओं की मौत
पुलिस के अनुसार, वैशाली जिले के सराय गांव के कुछ लोग एक बोलेरो पर सवार होकर दरभंगा के गौसाघाट में लगने वाले पूर्णिमा मेले में भाग लने जा रहे थे,
 
उप्र: अलीगढ़-नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बस पलटी, कई यात्री घायल
दुर्घटना के बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। यात्री बस गैलक्सी ट्रेवल्स की बताई गई है। बस सुबह 6.30 बजे अलीगढ़ रोडवेज बस स्टैंड से रवाना हुई थी।
 
ट्रक और जीप की भिडन्त में पांच लोगों की मृत्यु नौ घायल
नौ अन्य घायल हो गये।पुलिस के अनुसार झांसी-ग्वालियर मार्ग पर ग्रास लैन्ड के पास देर रात ट्रक और ज़ीप की टक्कर हो गयी।
 
सड़क हादसे में युवक की मृत्यु
एक माेटरसाइकिल के खडे वाहन से टकरा जाने से उसपर सवार एक युवक की मृत्यु हो गयी। पुलिस के अनुसार जसवंतनगर निवासी प्रदीप कुमार (32) अपने छोटे भाई की बारात में शामिल होने लिए मोटरसाइकिल से भिंड जा रहा था।
 
जाट आरक्षण : पुलिस की गोली से 1 की मौत, 10 घायल
जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य 10 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस महानिरीक्षक तथा हरियाणा के वित्त मंत्री अभिमन्यु के अवास पर हमला किया।
 
कर्नाटक में सड़क दुर्घटना, 12 की मौत
एक बच्चे सहित 12 लोगों की मौत हो गई। चित्रदुर्ग पुलिस अधीक्षक एम.एन. अनुचेत ने को बताया, "चिक्कागोडानाहल्ली के पास मैक्सी कैब और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर हुई। इस दुर्घटना में मारे गए लोग कैब में सफर कर रहे थे।"
 
मप्र : स्कॉर्पियो-बस की टक्कर में 7 की मौत
मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सारंगपुर थाने से मिली जानकारी के अनुसार, आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर शुक्रवार सुबह सारंगपुर से ब्यावरा की ओर जा रही स्कॉर्पियो और विपरीत दिशा से आ रही कमला बस सर्विस की बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई।
 
महाराष्ट्र : मिनी बस-ट्रक दुर्घटना में 2 छात्रों की मौत
पुलिस ने गुरुवार को बताया कि पीड़ितों की पहचान श्रद्धा पी. हुल्के और गौरव वाई. देवुरकर के रूप में की गई है। दोनों की उम्र 14 साल है। वे वानी स्थित मैकरून स्टूडेंट एकेडमी के विद्यार्थी थे।
 
उप्र : सहकारी बैंक के प्रबंधक ने की खुदकुशी
खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस बैंक के अंदर का कोई मामला मान कर छानबीन कर रही है। पुलिस के अनुसार, बांदा में रहने वाले बैंक मैनेजर संजय वर्मा सुबह दस बजे बैंक पहुंचे थे।
 
नकदी व जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हुई तीन बच्चों की मां
पति ने गांव के ही व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 
एसटीएफ ने किया 15 हजार के वांछित इनामी अपराधी को गिरफ्तार
एसटीएफ ने इटावा में जिला पंचायत सदस्य रामवीर के पुत्र राहुल की हत्या में वांछित एवं तीन साल से फरार चल रहे 15 हजार रूपये के इनामी अपराधी महिपाल सिंह को आज फ्रेण्डस काॅलौनी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया ।
 
शराब के सेल्समैन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
मैनपुरी के भोगांव क्षेत्र के संतोषपुर गांव निवासी वीरचन्द्र (23) अपने पिता मोहब्बत सिंह के साथ महरुपुर बीजल गांव में एक शराब की दुकान पर सेल्समैनी का काम करता था। वह कुछ घरेलू समस्याओं से परेशान रहता था।
 
आंध्र के मंदिर से 10 लाख रुपये के बालों की चोरी
इस मंदिर में राज्य के विभिन्न हिस्सों के अलावा पड़ोसी राज्य ओड़िशा और छत्तीसगढ़ से प्रतिदिन हजारों श्रद्धालु दर्शन करते हैं और देवताओं को अपने बाल समर्पित करते हैं।
 
आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या मामले में 8 माकपा कार्यकर्ता गिरफ्तार
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "गिरफ्तार लोगों का संबंध माकपा से है, लेकिन अभी तक हत्या के पीछे कोई राजनैतिक वजह सामने नहीं आई है। फिर भी, सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है।"
 

CopyRight 2016 DanikUp.com