Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  

अपराध

बस से गिरकर छात्र की मौत
बरेटा गांव के निकट बस की छत पर सवार एक छात्र अचानक गिर गया । छात्र को इलाज के लिये जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया । दुर्घटना के बाद बस का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया ।
 
किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
आज रात आज उसने दुपट्टे से फंदा बनाकर कमरे में फांसी लगा ली । आनन फानन में फंदे से उतारकर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गयी।
 
सडक दुर्घटना में अध्यापक की मृत्यु
पुलिस के अनुसार राजधानी गांव निवासी योगेश सरोज (27) सुबह मोटरसाइकिल से स्कूल पढाने जा रहे थे । इस बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर छपिया गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
 
उप्र : ट्रक, पुलिस जीप की टक्कर में 2 पुलिसकर्मी की मौत
कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सिद्धगर गांव के पास देर रात गश्त पर निकली पुलिस जीप को बलिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर मार दी। इस हादसे में जीप में पीछे बैठे सिपाही रमेश सिंह (30) की मौके पर ही मौत हो गई।
 
कार और ट्रक की टक्कर, छह लोग घायल
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कोतवाली इलाके के नखास मुहल्ले के रहने वाले कार सवार कुछ लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंका पेट्रोल पम्प के पास वाराणसी की ओर जा रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार छह लोग घायल हो गए।
 
उप्र : टेम्पो पलटने से बच्ची की मौत, 3 घायल
घायलों में से दो का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रही है, जबकि एक युवती को नगरा सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।
 
उप्र : हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत
हादसा होते ही भगदड़ मच गई और बाराती बिना कुछ सामान लिए ही भाग गए। इस घटना के बाबत जब थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने जानकारी न होने की बात कही।
 
होर्न बजाने से मना करने आरएएफ जवान को मारी गोली
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गुलावठी इलाके हुसैनपुर गांव अवकाश आये आरएएफ जवान मेहताब के घर केे पास मोटरसाइकिल सवार तीन युवक लगातार होर्न बजा रहे थे। मेहताब ने होर्न बजाने से मना किया तो उन लोगों ने उसपर गोली चला दी।
 
साइबर अपराध में 2015 में वृद्धि
साइबर अपराधियों ने नए-नए तरीकों की सुरक्षा प्रणालियों को भेदने में कामयाबी हासिल की है, जिसमें एंटी फॉरेंसिक तंत्र से लेकर यूआरएल का पैर्टन बदलने तक के कई तरीके शामिल हैं।
 
बदमाशों ने किसान को मारी गाेली
लिस के अनुसार किसान फरीदपुर स्थित द्वारिकेश चीनी मिल से गन्ना लेकर कल मध्य रात्रि के बाद घर वापस जा रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो लूटी गयी ट्रैक्टर-ट्राली एहरौला गांव के पास छोड़कर भाग गए। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।
 
उप्र : पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मासूम की मौत
पुलिस के अनुसार थाना मंगलपुर के झींझक स्थित दुर्गेश नगर में विपिन कुमार, पत्नी डॉली, बेटे पप्पू व ढाई साल की बेटी लक्ष्मी के साथ रहते हैं। उनके घर पर कुछ रिश्तेदार आए तो डॉली रिश्तेदारों से बातचीत करने लगी।
 
सामूहिक बलात्कार के बाद युवकों ने दलित छात्रा को आग लगायी
पुलिस सूत्रों के अनुसार दुल्लाहपुर क्षेत्र निवासी कक्षा सात की छात्रा आज सुबह शौच के लिए खेत में गई थी। जहां पहले से घात लगाये बैठे तीन युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया और उसे गन्नेा के खेत में घसीटकर ले गये ।
 
उप्र : पिता ने 3 मासूमों को कुल्हाड़ी से काट डाला
घटना इकौना थाना क्षेत्र के महदेइया गांव की है, जहां शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे सियाराम मिश्रा ने घर में खेल रहे तीन बच्चों को अपने पास बुलाया। जैसे ही वे पिता के पास पहुंचे, उन्होंने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाकर एक-एक कर तीनों बच्चांे को काट डाला, जिससे राजन (10), शालिनी (8) व मोनी (4) की मौके पर ही मौत हो गई।
 
उप्र : साली को कुल्हाड़ी मार जीजा फरार
घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छत्रपाल निवासी अमगांव की शादी इटायल गांव में पुष्पा देवी से हुई थी। ससुराल कुछ ही किलोमीटर दूर होने के कारण वह इटायल गांव में सड़क किनारे दुकान चलाने लगा
 
विस्फोट में एक व्यक्ति की मृत्यु, छह घायल
मारकुंडी में वेदप्रकाश मौर्य की पत्थरों की खदान है। पत्थरों को तोडने के लिए लगाये गये पदार्थों में अचानक विस्फोट हो गया। जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी और छह घायल हो गये।
 
मानसिक रुप से बीमार बेटे ने की मां की पीट-पीटकर हत्या
भरथना के पुलिस उपाधीक्षक राघवेंद्र सिंह राठौर ने आज यहां बताया कि पुरैला निवासी शोभाराम जाटव की पत्नी सुषमा देवी (50) रात चूल्हे पर खाना बना रही थी।उसी समय उसका बड़ा पुत्र शैलेष जाटव अचानक वहां आ गया और कपड़े धोने की थपकी उठाकर मां को बरामदे में खींचते हुए उसके सिर पर प्रहार करना शुरू कर दिया।
 
आगरा : विहिप नेता की गोली मारकर हत्या
हिंदुत्व समूहों के सदस्य हत्या के बाद सड़कों पर घूमते रहे और नाई की मंडी इलाके में दुकानें बंद रहीं। इलाके में तनाव व्याप्त है।
 
थाने के बाहर संतरी डयूटी पर तैनात होमगार्ड की गोली मारकर हत्या
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि होमगार्ड महादेव मिश्रा (56) रात करीब साढे 11 बजे मानिकपुर थाने के गेट पर संतरी की डयूटी पर तैनात थे इस दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच-छह बदमाश आये और श्री मिश्रा को गोली मार दी जिससे उनकी मृत्यु हो गयी ।
 
दरोगा की रिवाल्वर छीनकर पागल व्यक्ति ने चलायी गोली , दरोगा की मृत्यु ,दो घायल
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आज तडके करीब ढाई बजे पूरनपुर कोतवाली में तैनात दरोगा सुभाष यादव (58) मैजिक वाहन पर सवार होकर जा रहे थे ।कोतवाली से कुछ दूर एक सनकी व्यक्ति राजेन्द्र वाहन पर पत्थर फेंकने लगा ।इस दौरान श्री यादव ने वाहन से उतरकर पागल को हटाने की कोशिश की तो वह उनसे लिपट गया
 
परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने मारी टक्कर, भाई की मौत
जनपद के पूंछ थाना क्षेत्रान्तर्गत पुष्पांजलि के नजदीक रहने वाली निशा हाई स्कूल की छात्रा है। निशा का परीक्षा केन्द्र जनपद जालौन के पिरौना में था। जिस कारण पेपर देने के लिए निशा अपने 24 वर्षीय भाई रामकृष्ण के साथ बाइक से जा रही थी। दोनों अभी ग्राम सेसा के नजदीक पहुंचे थे,
 

CopyRight 2016 DanikUp.com