Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

अपराध

वृद्ध की त्रिशूल मारकर हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार
सिद्धार्थनगर निवासी रामधारी मौर्य (75) कालोनी में सडक पर टहल रहे थे । इस दौरान काशी नामक व्यक्ति ने शंकर भगवान की मूर्ति से त्रिशूल निकालकर श्री मौर्य को मार दिया ।
 
सड़क दुर्घटना में स्कूटर सवार दुकानदार की मृत्यु, बेटा घायल
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि विवेकानन्द कालौनी निवासी दुकानदार 50 वर्षीय अमित अग्रवाल अपने बेटे प्रबल के साथ सीपरी बाजार स्थित दुकान बंद करके प्रतिदिन की भांति स्कूटर पर कल रात घर जा रहे थे।
 
वेस्टन यूनियन मनी के एजेंट से आठ लाख रुपये की लूट
बिजनौर के अफजलगढ मोहल्ला मियां सहाब निवासी हाजी रिजवान विदेशों से भेजे जाने वाली धनराशि के आदान-प्रदान करने वाली वेस्टन यूनियन मनी एक्सचेंज का एजेंट है।
 
शादी नही हुयी तो लगायी फांसी
युवक ने कल रात गांव के निकट एक पेड़ में अंगौछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शौच क्रिया के लिये निकले ग्रामीणों ने आज सुबह शव को देखकर पुलिस को सूचना दी।
 
बीमार कैदी की उपचार के दौरान मृत्यु
जेलर सुनील चौहान ने बताया कि जिले में विछवां क्षेत्र के बीलौं गांव निवासी शिशुपाल को हत्या के मामले में मैनपुरी जिला अदालत ने 1983 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।
 
लाइनमैन की खंभे से गिरकर मृत्यु
अचानक बिजली की चपेट मे आकर वह नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। गांववासियों ने आनन फानन में उसे स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया लेकिन वाराणसी जाते समय कल शाम रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गयी।
 
फावडे से काटकर किसान की हत्या
बीरपुर निवासी किसान सोभन सिंह (54) रोज की तरह रात नलकूप पर सोने के लिए गया था। अज्ञात हमलावरों ने फावडे से काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के कारण का पता नहीं चल सका।
 
ट्यूबवेल की रखवाली कर रहे व्यक्ति की हत्या
वह रात में वहीं पर सो रहे थे तभी बदमाशों ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी। परिजनों की सूचना पर आज पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है
 
फिरोजाबाद सडक हादसे में मृतकों की संख्या बढकर हुयी 11
हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सत्यनगर निवासी सोनू शर्मा की बारात बम्बा हाउस चौराहे पर एक निजी गेस्ट हाउस के लिए रवाना हुई थी। बाराती सडक पर नाचते गाते आगे बढ रहे थे। इस दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बारातियों को अपनी चपेट में ले लिया
 
अनियंत्रित वाहन पलटने से महिला समेत तीन मरे, सात घायल
हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर मृत्यु हो गयी तथा सात अन्य घायल हो गये। घायलों को आगरा के एस एन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
वैन की चपेट में आने से छात्र की मृत्यु
बाबूपुरवा क्षेत्र के बगाही निवासी अश्वनी राठौर (19) बीए का छात्र था। सुबह की पाली में वह परीक्षा देने के लिए मोटरसाइकिल से बिधनू के एक डिग्री कालेज जा रहा था।
 
फिरोजाबाद में अनियंत्रित ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 11 मरे
घटना में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, घटना फिरोजाबाद के बंबा चौराहे की है।
 
सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार किशोरी की मृत्यु, दो घायल
पुलिस सूत्रों ने बताया कि भोंगाव-बेवर मार्ग पर बनाकिया के पास गड्ढे को बचाने के प्रयास में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई।
 
युवक की गोली मारकर हत्या
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भोंगाव के पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के पीछे रुई गांव निवासी अतुल लोधी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।
 
महिला ने फांसी लगाकर दी जान
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि महानगर वायरलैस कालोनी में चतुर्थ क्षेणी कर्मी रवि की पत्नी कंचन (30) ने आज तडके घर में फांसी लगा ली जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। परिजनों ने उसके शव को फंदे पर लटके देखा और पुलिस को सूचित किया।
 
मप्र में सड़क हादसे में मंत्री के 5 रिश्तेदारों की मौत
स्कूली बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए। पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार शुक्रवार को राहतगढ़ थाना क्षेत्र में भोपाल से पन्ना जा रही जायलो की विपरीत दिशा से आ रही गामा कार के बीच आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई।
 
दहेज हत्या के मामले में सास और ससुर को दस-दस साल की सजा
उसकी सास तारा देवी और ससुर धर्मराज चौहान दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करने लगे। दहेज की मांग पूरी न होने पर उन लोगों ने उसकी बहन की हत्या कर दी। इस सिलसिले 20 नवम्बर 2013 को दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया।
 
ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मृत्यु
बहाउद्दीनपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप रेल पटरी पार करते समय एक 86 वर्षीय वृद्ध की मृत्यु हाे गयी । उसकी शिनाख्त बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व राज्यसभा सांसद और वर्तमान कांग्रेस नेता बलिहारी बाबू के श्वसुर पुद्दन राम के रूप में हुई।
 
उधारी मांगने पर महिला की हत्या
पुलिस सूत्रों के अनुसार राजोबाई परस्ते (55) द्वारा उधार में दिए गए दो हजार रुपये वापस मांगने पर जगत सिंह गोंड ने उसके सिर पर ऐसा पत्थर मारा कि कल रात उसकी जिला अस्पताल में मौत हो गयी।
 
भाकपा माओवादी का उग्रवादी एम.कुमार सहनी गिरफ्तार
माओवादी पर वर्ष 2011 में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के अलावा उग्रवाद से संबंधित दस मामले मकेर थाना में दर्ज है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com