Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

हमारा प्रदेश

दलित बस्ती में भीषण आग से 32 परिवारो के 71 रिहायसी झोपडि़या जलकर राख, 20 पशुओ की मौत, एक व्यक्ति झुलसा
गाजीपुर। भांवरकोल थाना क्षेत्र के बसनिया गांव की दलित बस्ती में रविवार को भरी दुपहरी में हुई अगलगी घटना में कुल 32 परिवारों की कुल 71 रिहायसी झोपड़ियां में रखा सब कुछ जलकर स्वाहा हो गया। अगलगी की इस घटना में कुल 19 बकरियां जलमरी वहीं एक भैंस भी झुलस गयी।
 
पुराने चेहरो की जगह अब नये चेहरो पर भरोसा कर रही है बसपा सुप्रीमो मायावती
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती 2019 के लोकसभा चुनाव में एक-एक कदम फूंक-‍फूंक कर रख रही है। वह 2014 के प्रत्‍याशियो के जगह पर अब नये चेहरे देकर कार्यकर्ताओं में नया जोश भर रही है।
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने थामा कांग्रेस का हाथ
वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडे ने शनिवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उनको पार्टी में शामिल कराया। अमृता ने कहा- “प्रियंका के आने से युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। प्रियंका के जोश को देखकर कांग्रेस में शामिल हो रही हूं। पूरे परिवार का आशीर्वाद है। सरोजा पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता समागम कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के भाई की बहू अमृता पांडे ने मीडिया से बातचीत में यह बातें कही। उन्होंने कहा कि वह स्वयं की इच्छा से कांग्रेस जॉइन कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह मिर्जापुर से कांग्रेस विधायक ललितेशपति और प्रियंका गांधी से काफी प्रेरित हैं। यह पूछे जाने पर कि उनके इस फैसले से पारिवारिक मतभेद हो तो उनक कहना था कि ऐसा कुछ भी नही है। प्रियंका के आने से कांग्रेस में नई ऊर्जा आई है।
 
गंगा-जमुनी तहजीब आई सामने, बाबरी मस्जिद व राम मंदिर पक्षकार इकबाल अंसारी व महंत धर्मदास ने अबीर-गुलाल से खेली होली
लखनऊ। अयोध्‍या राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच होली पर्व पर अयोध्या से गंगा-जमुनी तहजीब को बयां करती तस्वीर सामने आई है। बुधवार को यहां गले-शिकवे भुलाकर मंदिर-मस्जिद पक्षकारों ने एक साथ होली खेली।
 
मिर्जापुर: विकास हकीकत से कोसो दूर- प्रियंका गांधी
मिर्जापुर। प्रियंका गांधी मंगलवार सुबह 11.37 बजे विंध्याचल मंदिर के दर्शन करने गईं। सीता मंदिर में पं. हरि प्रसाद मिश्र शास्त्री ने प्रियंका गांधी को माता सीता का दर्शन पूजन कराया।
 
गाजीपुर: पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष बने केके
गाजीपुर। जिले के वरिष्ठ पत्रकार कृपा कृष्ण “केके” को पत्रकार प्रेस परिषद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। पत्रकार प्रेस परिषद की प्रदेश कमेटी ने पत्र जारी कर कृपा कृष्ण “केके” को संगठन के जिला अध्यक्ष नियुक्त किया।
 
चंदौली: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस में होंगी शामिल, कहा बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को ठगा
चंदौली। सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय पर प्रदेश में अधिक से अधिक भाजपा के प्रत्याशी जीताने की जिम्मेदारी है, लेकिन वह खुद अपना घर नहीं बचा पा रहे हैं।
 
फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल व भतीजा अक्षय में होगा दिलचस्प मुकाबला, शिवपाल यादव ने जारी की 31 प्रत्याशियों की सूची
लखनऊ। फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर इस बार दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। मुलायम सिंह यादव परिवार के दो सदस्य इस बार आमने सामने हैं। सपा के मौजूदा सांसद अक्षय यादव को उनके ही चाचा शिवपाल यादव चुनावी अखाड़े में चुनौती दे रहे हैं।
 
हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, सपाबसपा का जो मकसद, वही हमारा है : प्रियंका
प्रयागराज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मायावती के यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लडऩे के लिए कांग्रेस आजाद है वाले बयान पर जवाब देके हुए कहा कि हम लोगों का एक ही मकसद है भाजपा को हराना। प्रियंका गांधी ने कहा, हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, हमें किसी के साथ कोई दिक्कत नहीं है। हमारा मकसद भाजपा को हराना है, यही मकसद उन लोगों का है। बता दें, रविवार को कांग्रेस ने ऐलान किया था कि वह लोकसभा चुनाव में सात सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारेगी। ये वो सीटें हैं, जहां से बसपा और सपा पार्टी के बड़े नेता चुनाव लड़ रहे हैं।
 
गुलाब की पंखुडिय़ों के साथ छात्रों ने खेली होली
ग्रेटर नोएडात्न होली के आगमन के पहले ही हर्षो-उल्लास और रंगों की बयार बहने लगी है। हर उम्र के लोग, खासकर बच्चे अभी से ही होली के रंग में दिखने लगे हैं। ग्रेटर नौएडा के ‘ज्द विजडम ट्री स्कूल’ के छात्रों ने आज असली गुलाब की पंखुडिय़ों के साथ होली खेली। इन छात्रों ने सफेद पारंपरिक वस्त्र पहनकर एक दूसरे पर फूलों की पंखुडिय़ों की वर्षा की। हवा में फेंकी गई इन रंगीन पंखुडिय़ों ने अत्यंत मनोरम दृश्य उत्पन्न किया। छात्रों ने अध्यक्ष के के श्रीवास्तव और प्रधानाचार्य सुनीता ए शाही के माथे पर चंदन का टीका लगाकर उनके प्रति श्रद्धा प्रकट की। के के श्रीवास्तव ने महोत्सव के पारंपरिक मूल्यों के बारे में छात्रों से बात की। प्रधानाचार्य ने बच्चों को प्राकृतिक रंगों के साथ सुरक्षित खेलने की सलाह दी। छात्रों ने इस उत्सव के माध्यम से होली और रंगों के महत्व को सीखा।
 
वाराणसी: दहेज के लिए टूटी शादी तो युवती ने की आत्महत्या
वाराणसी। एक युवती की जिंदगी दहेज ने लील ली। दहेज के लिए शादी टूटने से युवती ने आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने अपना दर्द बयां किया।
 
प्रयागराज: गंगा मैया पार करेगी नैया, प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा शुरू
प्रयागराज । पुरखों की धरती प्रयागराज से आज कांग्रेस महासचिव तथा पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में कांग्रेस के चुनावी अभियान का बिगुल फूंकेंगी। स्वराज भवन में रात्रि विश्राम के बाद प्रियंका गांधी ने संगम क्षेत्र का रुख किया और अक्षय वट के बाद लेटे हनुमान जी का दर्शन-पूजन किया।
 
हम भाजपा को हराने में सक्षम, कांग्रेस 80 सीटों पर उतार दे अपने प्रत्याशी: मायावती
लखनऊ उत्तर प्रदेश में बसपा और सपा के गठबंधन के बाद कांग्रेस अब अकेले ही चुनाव लडऩे वाली है। दरअसल, बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने साफ तौर से कांग्रेस के साथ किसी भी तरह का गठबंधन करने से इनकार कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने साफ कर दिया कि देशभर में कांग्रेस को हमारा साथ नहीं मिलेगा। ज्ञात हो कि कांग्रेस ने बीते दिनों महासचिव प्रियंका गांधी के प्रस्ताव पर उत्तर प्रदेश में 7 सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला लिया था।
 
वाराणसी । कांग्रेस की महासचिव व उप्र पूर्वी जोन की प्रभारी प्रियंका गांधी का बनारस आगमन 20 मार्च को
वाराणसी । कांग्रेस की महासचिव व उप्र पूर्वी जोन की प्रभारी प्रियंका गांधी का बनारस आगमन 20 मार्च को हो रहा है। वह मीरजापुर के चुनार, अदलपुरा होते हुए सड़क मार्ग से जिले की सीमा में करसड़ा के पास प्रवेश करेंगी और शूलटंकेश्वर तक कार से पहुंचेंगी जहां महादेव मंदिर में दर्शन कर वह गंगा के रास्ते दशाश्वमेध घाट तक आएंगी।
 
कांग्रेस-शिवपाल के गठबंधन की संभावना खत्म, कहा राजबब्बर ने हम ऐसी किसी भी सीट पर समझौता नहीं करेंगे जिस पर बीजेपी को हो फायदा
लखनऊ। कांग्रेस और शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन की संभावनाएं खत्म होती नजर आ रही हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को कहा कि हम ऐसी किसी भी सीट पर समझौता नहीं करेंगे जिस पर बीजेपी को फायदा हो।
 
आजमगढ लोकसभा से चुनाव लड़ सकते है सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन में आजमगढ़ लोकसभा सीट अपने पास रखने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव लडऩे का संकेत दिया है।
 
HAI
HAI YOUR HACKED BY ME. FROM TELANGANA. TAKE LOOK INTO MY SERVER.
 
बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को हाईकोर्ट ने दी नोटिस
प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को नोटिस जारी किया है। जिसमें उनको विभिन्न आपराधिक मामलों में मिली जमानत को निरस्त करने की राज्य सरकार की अर्जी पर जवाब दाखिल करने को कहा है। यह आदेश न्यायमूर्ति सौरभ श्याम शमस शेरी ने उत्तर प्रदेश राज्य की अर्जी पर दिया है। अर्जी पर अपर महाधिवक्ता अजीत कुमार सिंह ने बहस की। इनका कहना है कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ हत्या, रेप, अपहरण जैसे गंभीर अपराध दर्ज हैं और वह इनमें से कई में लगातार जमानत पर हैं। हाईकोर्ट का कहना है कि जमानत पर छूटे रहने के दौरान यदि अपराध होता है तो सभी केसों में मिली जमानत निरस्त की जाये, जिस पर यह अर्जी दाखिल की गई है। बताते चले कि जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वे टिकट के लिए कई दलों में हाथ पांव भी मार रहे हैं।
 
भाजपा को झटका: सांसद श्‍यामा चरण गुप्ता ने थामा सपा का दामन, बांदा से प्रत्‍या‍शी घोषित
लखनऊ । प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद तथा बीड़ी व्यवसायी श्यामा चरण गुप्ता को समाजवादी पार्टी ने बांदा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। श्यामा चरण गुप्ता पहले भी बांदा से समाजवादी पार्टी से सांसद रहे थे।
 
वाराणसी: पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट के लिए केवल दो दावेदार
वाराणसी। राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबले का दम भरने वाली कांग्रेस को वाराणसी संसदीय क्षेत्र में टिकट के दावेदार नहीं मिल रहे हैं। आठ मार्च को भाजपा संसदीय बोर्ड ने प्रधानमंत्री को दोबारा उम्मीदवार बनाने की सलाह दी है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com