Breaking News
LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH http://harshatech12.blogspot.com  |   LEARN COMPLETE ETHICAL HACKING COURSE ONLINE. WITH harshatech12.blogspot.com  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |  

मनोरंजन

ट्रिपलिंग के चंदन, चंचल और चितवन की जबर्दस्त तिकड
गुरुग्राम हिट वेब-सीरीज का सीक्वल टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 और भी भव्य और मजेदार होगा। टीजर आते ही ढाई साल बाद वापसी कर रहा यह शो अपने हृदयस्पर्शी, मौलिक और संबद्ध कंटेन्ट के लिये चर्चा में है। रोमांच के स्तर को बढ़ाते हुए ट्रेलर ने भी अपने लॉन्च के महज 1 सप्ताह में लगभग 1.5 मिलियन व्यूज पाये हैं। मुंबई से जोधपुर होकर मनाली की पहली रोड-ट्रिप ने तहलका मचा दिया और दर्शक भाई-बहनों की इस यात्रा से चकित हैं। इस बार तीनों भाईबहन जयपुर, लखनऊ, कोलकाता और सिक्किम के दौरे पर होंगे और दर्शकों को कई साहसिक कार्यों का नजारा देंगे।
 
स्टार गोल्ड ने अजय देवगन के जन्मदिन को भव्यता से मनाया
चंडीगढ़ टूर्नामेंट 13 अप्रैल को : भूपेंद्र लाडी सुपरस्टार अजय देवगन आज 50 साल के हो गए, और इस महत्‍वपूर्ण दिन को यादगार बनाने के लिए उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के घर और देश के प्रमुख चैनल स्टार गोल्ड ने भव्‍य कलात्‍मक प्रस्‍तुति पेश की। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए स्टार गोल्ड ने अजय के सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध रील लाइफ चरित्र बाजीराव सिंघम के कस्टम मेड पोस्टर (25 फीट) को जुहू के एक पॉश सिनेमा हॉल के परिसर में स्थापित किया।
 
चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी ने दिखाई बाल फिल्में
करनालत्न चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी की ओर से स्कूली बच्चों के मनोरंजन व ज्ञानवर्धन के लिए बाल फिल्म बोनान्जा के तहत शहर के मूवी टाईम में पह्रश्वपू की पगड़ी और पीवीआर सिनेमा में हैह्रश्वपी मदर्स डे फिल्में 25 से 30 मार्च तक दिखाई गई। इस दौरान करीब 4675 बच्चों ने 24 शो देखे। जिला शिक्षा अधिकारी ईश्वर मान की देखरेख में यह कार्यक्रम चलाए गए। इन फिल्मी शो की अवधि प्रात: साढ़े 8 बजे से साढ़े 10 बजे तक रही। इस दौरान करनाल सहित अन्य सभी ब्लॉकों से विभिन्न स्कूली बच्चों ने शहर के सैक्टर-12 स्थित पीवीआर सिनेमा में फिल्में देखी। कार्यक्रम के अंतिम दिन 30 मार्च को डीएवी स्कूल इंद्री, राजकीय उच्च विद्यालय स्कूल बलड़ी, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करनाल, राजकीय उच्च विद्यालय प्रेम नगर व सैक्टर 9 डीएवी स्कूल के विद्यार्थी शामिल रहे। बता दें कि 25 मार्च को पहले दिन 710 बच्चों ने, 26 मार्च को 770 बच्चों ने, 27 मार्च को 815 बच्चों ने, 28 मार्च को 820 बच्चों ने, 29 मार्च को 800 बच्चों व अंतिम दिन 30 मार्च को 750 बच्चों ने दोनों फिल्मों का आनंद लिया।
 
जैकरी लिवाय ने ग्रांट रॉबट्र्स की तरफ किया रुख
चंडीगढ़ लेवी पूर्व मिस्टर वल्र्ड कनाडा बॉडी बिल्डिंग चैंपियन और सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर, न्यूट्रिशनिस्ट व लाइफस्टाइल कोच ग्रांट रॉबट्र्स के साथ फिल्म में सुपरहीरो श्शजेमश् का किरदार निभाने के लिए साथ आ रहे हैं। लगभग 200 पाउंड से शुरुआत करते हुए, लिवाय ने सप्ताह में पांच-छह दिन और अक्सर दिन में दो बार जिम में समय देते हुए, अन्य चीजों के साथ, 20 पाउंड से अधिक वजन के मसल्स को पैक्ड ऑन कर लिया है।
 
हार्बी सिंह ने पेश किया नया गाना बदामी रंग
चंडीगढ़ युवा पंजाबी गायक, हार्बी सिंह ने अपना नया गीत ‘बदामी रंग’ आज यहां पेश किया। यह गाना एक रोमांटिक डांस नंबर है, जिसे इंडोनेशिया के बाली में शूट किया गया है। इसे ज़ी म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया है। बदामी रंग एक पंजाबी डांस नंबर है, जिसे पहले से ही यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया ह्रश्वलेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिल रही है।
 
बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस में शुमार हुईं कंगना
यह तो सभी जानते हैं कि साल 2017 में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सबसे महंगी हीरोइनों में अव्वल थीं। दरअसल प्रियंका बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली बन गईं थीं और उसके बाद उनसे यह खिताब दीपिका पादुकोण ने छीन लिया था। अब रिपोर्ट आ रही है कि कंगना ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है।
 
शास्त्री परिवार और फिल्म की स्टार कास्ट ने किया विवादित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का प्रचार
नई दिल्ली नामचीन अभिनेत्री पल्लवी जोशी, श्वेता बसु प्रसाद और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री दिल्ली में अपनी बहुत जल्द रिलीज होने वाली भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की संदिग्ध मृत्यु पर बेस्ड फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का प्रमोशन करने पहुंचे। कनॉट ह्रश्वलेस स्थित कार्निवल सिनेमा में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र अनिल शास्त्री एवं उनके पोते संजय नाथ सिंह भी उपस्थित थे।
 
मशहूर एक्टर सुदेश बेरी बड़े परदे पर फिर से नजर आएंग
नई दिल्ली मशहूर अभिनेता सुदेश बेरी वंस, बॉर्डर, टैंगो चार्ली, वीरगति, एल-ओ-सी कारगिल, रिफ्यूजी जैसे अन्य कई फिल्मों में नजर आ चुके है, फिल्म सनम तेरी कसम में वे आखरी बार स्लिवर स्क्रीन पर नजऱ आये ते, और अब 3 साल बाद सुदेश बेरी एक बार फिर बड़े परदे पर अपनी वापसी कर रहे है , जी हाँ मराठी मूवी खीचिक में सुदेश बेरी के साथ मराठी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ जाधव और प्रथमेश परब मुखिया भूमिका में नजर आएंगे।
 
बाल फिल्म बोनान्जा शुरू
करनालत्नसोमवार से शहर में बाल फिल्म बोनान्जा शुरू हो गया है। जिसका उद्घाटन खंड शिक्षा अधिकारी चन्द्रेश विज ने मूवी टाइम सिनेमा में किया। इस मौके पर राजीव भुटानी, खंड शिक्षा अधिकारी निसिंग, मोहन लाल मुन्जाल, जिला गणित विशेषज्ञ एवं बाल चित्र समिति भारत नई दिल्ली से अशोक कुमार, सहायक वितरण अधिकारी उपस्थित थे। बाल फिल्म बोनान्जा शहर के मूवी टाईम और पीवीआर सिनेमा में 25 मार्च 2019 से 30 मार्च 2019 तक चलेगा। इस मूवी टाईम में पह्रश्वपू की पगड़ी और पीवीआर सिनेमा में हैह्रश्वपी मदर्स डे प्रदर्शित की गई। जिसमें शामगढ़, अबर्न स्टेट करनाल, घरौंडा, चिढ़ाव, खानपुर एवं मॉडल टाऊन के 730 छात्र-छात्राओं ने बाल फिल्मों का आनंद लिया।
 
बन्दगी कालरा को मिली उनकी पहली बड़ी फिल्म
नई दिल्लीत्नबन्दगी कालरा जिन्हे अपने बिग बॉस सीजन 11 में देखा है अब वो बड़े परदे पर जल्द ही नजऱ आएंगी। बन्दगी कालरा जो बिग बॉस सीजन 11 के प्रतिभागी के रूप में जानी जाती थीं, और बिग बॉस के घर से एक प्रतियोगी पुनेश शर्मा को भी डेट कर रही थी जिससे कारन वह मीडिया में काफी चर्चा की विषय बानी हुई थी, तो वही आपको बता दे की अब बन्दगी ने एक अच्छी खबर उनके फैंस के लिए दी है , जी हाँ बंदगी अब टॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं, और सूत्रों की मने तो, उन्होंने तेलुगु भाषा में दो फिल्में भी साइन कर ली है। तो वही बन्दगी ने अपनी पहेली डेब्यू फिल्म की शूटिंग विशाखापत्तनम (वाइज़ेक) में शुरू कर दी है, जिसे डायरेक्ट कर रहे है मुराली रामास्वामी, साथ ही सुमन तलवार जोकि साउथ के एक बड़े कलाकार वह भी इस मूवी में नजऱ आएंगे। इस बात की जानकारी बन्दगी ने अपने सोशल मीडिया से दी उन्होंने कहा की वह भगवन और उनके फंस की शुक्र गुजर है जिनके ह्रश्वयार और सपोर्ट के कारन वह इस मुकाम पर पोह्ची है बन्दगी कालरा एक उबार टी हुई कलाकार है , उनका ग्लमौरस अंदाज़ उनकी पहचान बानी हुई है बिग बॉस सीजन 11 से अपनी डेब्यू करने के बाद वह मशहूर सिंगर कंपोजर मीट ब्रोस के एल्बम लव मी में पुनीष शर्मा और खुसबू ग्रेवाल के साथ नजऱ आचुकी है।
 
सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपने हुनर को किया जा सकता है प्रदर्शित : भारद्वाज
करनाल लाल विहार स्थित किड्जी स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह स्वागत पैलेस में धूमधाम से मनाया गया। समारोह के दौरान स्कूली बच्चों ने पंजाबी व हरियाणवी संस्कृति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। समारोह का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर पुनीत भारद्वाज व प्रिंसिपल शिल्पी भारद्वाज ने दीप जलाकर किया। स्कूल के डायरेक्टर पुनीत भारद्वाज ने अतिथियों का स्वागत किया।
 
डीजे शेजवुड ने अपना नया गीत ‘चलो खेलें होली’ आर्मी को समर्पित किया
नई दिल्लीत्नकई हिट गानों से लोगों को झुमाने वाले डीजे शेजवुड ने अपना नया गीत देश के वीर सैनिकों को समर्पित किया है। गीत ‘चलो खेलें होली’ उन सभी सैनिकों के लिए समर्पित है, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है।
 
नई फिल्मों की होली
बॉलीवुड की ताजा फिल्मों में होली के सीन में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की ‘टू स्टेट्स’ को कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म एक लव स्टोरी थी जिसमें दोनों स्टार्स ने न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि शूटिंग के लिए ऑफ स्क्रीन भी जम कर होली खेली। फिल्म अभिषेक वर्मन के निर्देशन में 2014 को रिलीज हुई थी।
 
मलाइका, अर्जुन ने नहीं किया खुलासा
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर लगातार चर्चाएं होती रहती हैं। इस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हैं कि दोनों कपल कब शादी के बंधन में बंधेंगे हालांकि दोनों ने ही अपनी तरफ से कोई भी संकेत अब तक नहीं दिये हैं कि वह कब शादी करने वाले हैं।
 
शंकर-शाद मुशायरा के 53वें संस्‍करण दिल्‍ली में
नई दिल्ली कविता प्रेमियों का वार्षिक कार्यक्रम शंकर-शाद मुशायरा दिल्‍ली में अपने 53वें संस्‍करण के साथ वापस लौट आया है। मुशायरा का आयोजन मॉडर्न स्‍कूल, बाराखंभा रोड में किया गया। पवन वर्मा, पूर्व सांसद एवं माननीय न्‍यायाधीश आफताब आलम (सेवानिवृत) और सईदा हमीद , सामाजिक एवं महिला कार्यकर्ता व भारतीय योजना आयोग की पूर्व सदस्‍य मुख्‍य अतिथि थे।
 
पीवीआर सिनेमा में 25 से 30 मार्च तक बच्चे देखेंगे फिल्में : उपायुक्त
करनाल चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी की ओर से स्कूली बच्चो को मनोरंजक व ज्ञानवर्धक फिल्मे दिखाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से बच्चो की संख्या का ब्लॉक वाईज शैड्ïयूल बना दिया गया है, जो 25 से 30 मार्च तक रहेगा। इस अवधि में करनाल सहित अन्य सभी ब्लॉकों से प्रतिदिन करीब 700 बच्चे शहर के सैक्टर-12 स्थित दोनो मॉल में फिल्मे देखने आएंगे। बाल चित्र समीति दिल्ली के सहायक वितरण अधिकारी अशोक कुमार ने दिखाई जाने वाली दो फिल्मे क्रमश: पह्रश्वपू की पगडण्डी तथा हैह्रश्वपी मदर्स डे, सिनेमा घरो को उपलब्ध करवा दी गई है।
 
जया बच्चन गुस्से के कारण हुईं ट्रोल
अमिताभ बच्चन के परिवार में शालीनता को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, जबकि खुद जया बच्चन के बारे में कहा जाता है कि वो तो गुस्से की तेज हैं। इस बात का सुबूत उन्होंने तब दे दिया जबकि एक प्रशंसक ने उनकी तस्वीर खींचने की कोशिश की।
 
‘सुल्तान, मेरा नया ह्रश्वयार सेट पर मेरा रक्षक है’ : स्नेहा वाघ
सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन का सबसे अधिक सराहनीय शो- चंद्रगुप्त मौर्य, मौर्य सम्राट - चंद्रगुप्त की ऐतिहासिक सीरीज को फिर जीवंत करता है। यह ऐतिहासिक नाटकीय श्रृंखला इतिहास बनाने वाले चंद्रगुप्त मौर्य और उनके सबसे महान सम्राटों में से एक बनने की उनकी यात्रा के इर्दगिर्द घूमती है। एक आगामी ट्रैक में, धनानंद को पहली बार चंद्रगुप्त मौर्य की गदर का सामना करना पड़ता है।
 
ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने बिग बॉस सीजन 11 की हिस्सेदारी क्या की उनकी प्रसिद्धि चारों तरफ और तेजी से फैल गई। बिग बॉस के घर से लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी के सितारे अब अपनी बुलंदियों पर हैं। अब वो मंचों से डांस करती कम और तरह-तरह के इवेंट, म्यूजिक एलबम व फिल्मों में काम करती ज्यादा नजर आती हैं।
 
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली में किया ‘केसरी’ का प्रचार
चंडीगढ़ अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की महत्वाकांक्षी फिल्म करलीज के लिए तैयार है। ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म के दोनों लीड कलाकार दिल्ली पहुंचे। कनॉट ह्रश्वलेस के पीवीआर ह्रश्वलाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के निर्देशक और लेखक अनुराग सिंह भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि ‘केसरी’ एक एक्शन पैक्ड वॉर फिल्म है, जो हवलदार ईशर सिंह की कहानी पर आधारित है, जिसने 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई में हिस्सा लिया था।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com