Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  

अपराध

गरीबों के लाखों रुपए लेकर बीमा कंपनी हुई फरार, पीड़ितों ने थाने में की शिकायत
जब लोगों को उनके साथ हुई ठगी की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। पीड़ित लोग कंपनी के कार्यालय पहुंचे जहां ताला लटक रहा था। फिलहाल पीड़ितों ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।
 
रिश्तों की मर्यादा तार-तारः देवर ने भाभी को बनाया हवस का शिकार
मामला अजीम नगर थाना क्षेत्र के गांव नगलिया आकिल का है। यहां पीड़ित महिला पेट दर्द की दवा लेने अस्पताल जा रही थी कि तभी रास्ते में उसको देवर मिला। इस दौरान दवाई दिलाने को कह कर देवर ने भाभी को अपनी बाइक पर बैठा लिया।
 
मौत से 9 दिन पहले सुनंदा ने लिखा था, अब जीने की इच्छा नहीं रही
सुनंदा के साथ क्रूरता हुई यह दिखाने के लिए उन्होंने थरूर पर बीमार पत्नी का खयाल न रखने का भी आरोप लगाया जो तेज बुखार से ग्रस्त थीं। श्रीवास्तव ने कहा कि सुनंदा कविताएं लिखा करती थीं जिसकी विषय-वस्तु दिखाती है कि उनके साथ सब ठीक नहीं था।
 
आगरा के फतेहपुर सीकरी स्मारक में लपकों की गुंडई, पुलिस पर किया पथराव
आगरा पुलिस की विशेष टीम ने सादे कपड़ों में फतेहपुर सीकरी के गुलिस्ता पार्किंग, शाहकुली एवं स्मारक क्षेत्र में धरपकड़ अभियान चलाया। टीम का नेतृत्व सीओ नम्रिता श्रीवास्तव कर रही थीं। टीम ने स्मारक से पांच लपके पकड़ लिए। महिला पर्यटक को घेरते लपके को दबोचने पर वह छूटकर बादशाही दरवाजे से भागने लगा। आरोप है कि इस दौरान सादे कपड़ों में पीछा कर रहे पुलिसकर्मी जूते पहनकर दरगाह में घुस गए। वहां मौजूद लोगों और निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड ने उन्हें रोका। कार्रवाई से गुस्साए लपकों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। इससे सिपाही रियाज समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिसकर्मियों को पहले पीछे हटना पड़ा। बाद में पुलिस ने हवाई फायरिंग कर लपकों को खदेड़ा। आगरा पुलिस ने इस मामले में सात लपकों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा लपकागिरी में लिप्त पांच नाबालिग भी पकड़े हैं।
 
महिला और लड़के की बोरे में ठूसकर फेंकी गई लाश, इलाके में फैली सनसनी
थाना जमुना पार इलाके के गौसना गांव का है। यहां इलाके में 2 बंद बोरों में अज्ञात महिला और एक लड़के का शव मिला है। शवों के मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे।
 
UP: अवैध खनन करने वाले 23 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, यूपीकोका के तहत कार्रवाई की तैयारी
पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के डहर्रा स्थित ग्रेनाइट खदान में अवैध खनन की शिकायतों पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार एवं खान निरीक्षक ईश्वर चंद्र ने भारी पुलिस बल के साथ शनिवार रात औचक छापामारी की थी।
 
प्रेमी युगल की पेड़ लटकी मिली लाश, मचा हड़कंप
क्षेत्राधिकारी पुलिस (गुन्नौर) शकील अहमद ने बताया कि गुन्नौर के करियामयी गांव के जंगल में उक्त गाँव निवासी सुरेश (21) और कुमारी नीरज (20) की लाश शीशम के पेड़ से लटकी मिली। दोनों आपस में रिश्तेदार थे।
 
जिंदा ही नहीं, मुर्दा लड़कियों से भी ये शख्स करता था रेप, मिली फांसी की सजाज
जिंदा ही नहीं, मुर्दा लड़कियों से भी ये शख्स करता था रेप, मिली फांसी की सजाजिंदा ही नहीं, मुर्दा लड़कियों से भी ये शख्स करता था रेप, मिली फांसी की सजाजब इलाके में अंधेरा छा जाता था तो वह लड़कियों को पकड़कर लाता और उनका मुंह बांध कर उनसे दुष्कर्म करता था।
 
ग्रेटर नोएडा में मां और बेटी की बेरहमी से हत्या, बेटा गायब
पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।
 
कानपुर के बिल्हौर में पत्रकार को दिनदहाड़े कानपुर के बिल्हौ
गोलियां से भूनाकानपुर के बिल्हौर में पत्रकार को दिनदहाड़े गोलियां से भूनाकानपुर के ग्रामीण इलाके में आज एक पत्रकार की सरेआम हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उस कई गोलियां दागी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।
 
मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसी के बच्चे की पटक-पटककर हत्या
पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों में बच्चों के खेलने को लेकर दो दिन पहले मामूली झगड़ा हुआ था। इसे लेकर दीपू गुप्ता के मन में बदला लेने की आग इतनी भड़क गई कि वह वह खुश्बू के सोते हुए बच्चे निखिल को घर से किडनैप कर लाई।
 
आतंक की राह से वापसी के लिए 'मददगार' हेल्पलाइन,
घाटी में सरेंडर की चाह रखने वाले युवा एजेंसी की मदद ले सकते हैं. CRPF इसके लिए 14411 नंबर से एक टोल फ्री हेल्प लाइन जारी की है.
 
यह काम मैं नहीं, मेरा दिमाग करता है…
रविवार सुबह एक निर्माणाधीन इमारत में एक आॅटो चालक का अर्धनग्न शव मिला। मृतक के गले में सरिया घोंपकर हत्या की गई थी।
 
शशिकला के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड, 1430 करोड़ की कर चोरी का खुलासा
शशिकला के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड, 1430 करोड़ की कर चोरी का खुलासाशशिकला के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड, 1430 करोड़ की कर चोरी का खुलासाएआईएडीएमके की नेता शशिकला के परिवार के सदस्यों और जया टीवी के परिसर में छापे के दौरान 1400 करोड़ रुपए से ज्यादा की अघोषित आय का पता चला है।
 
नीलामीः डॉन दाऊद के 3 संपत्तियों की आज लगेगी बोली, चक्रपाणी बोले- इमारत खरीद सार्वजनिक शौचालय बनाऊंगा
दक्षिण मुंबई के चर्चगेट इलाके में स्थित इंडियन मर्चेंट चैंबर में आज ये नीलामी होगी। इसमें रौनक अफरोज होटल, डाम्बरवाला बिल्डिंग, शबनम गेस्ट हाउस इमारत शामिल हैं। बता दें कि पहले भी इनकी निलामी की तारीख निकाली गई थी।
 
ड्रैगन से सावधान - 600 ड्रोन निगरानी में
चीन से लगती सीमा पर सैन्य गतिविधियों पर पैनी नजर रखने के लिए सेना को जल्द ही 600 मिनी मानव रहित यानों (यूएवी) से लैस किया जायेगा।
 
आय से अधिक संपत्ति के मामले में नपे
नोएडा। उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के ओखला में तैनात वरिष्ठ अभियंता राजेश्वर सिंह यादव के नोएडा समेत सात शहरों में 20 ठिकानों पर आज आयकर विभाग ने छापेमारी की।
 
दक्षिण कश्मीर में कर्फ्यू
हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के एक साल पूरा होने पर अलगाववादियों के आज त्राल चलो आह्वान को विफल करने के लिए दक्षिण कश्मीर के अधिकांश इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है,
 
SSB ने दो मानव तस्करों को गिरफ्तार कर दो नाबालिग बच्चों छुड़ाया
मानव तस्करी के खिलाफ भारत-नेपाल सीमा पर काम करने वाली सभी एजेंसियों के साथ महानिदेशक, एसएसबी द्वारा तैयार किए गए रोडमैप के तहत 20वीं वाहिनी SSB सीतामढ़ी द्वारा मानव तस्करी के विरुध किये जा रहे लगातार ऑपरेशनों में दिनांक 22.06.2017 लगभग 1800 बजे बैरगणिया रेलवे स्टेशन जिला सीतामढ़ी से दो मानव तस्करों को गिरफ्तार कर दो बच्चों को मुक्त कराया।
 
सोनभद्र में पत्नी की पीट पीटकर हत्या
उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के जुगैल क्षेत्र में पति ने मामूली विवाद में पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com