Breaking News
यूपी: शामली में क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक ने की आत्महत्या, दो दिन पहले आया था गांव  |   कोरोना स्क्रीन‍िंग टीम पर बरसाए गए पत्थर, डॉक्टरों को खदेड़ा  |   दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के दो रेजिडेंट डॉक्टरों में भी मिला कोरोना वायरस  |   लॉकडाउन का असर, 5 फीसदी ट्रक ही सड़कों पर, ढुलाई हो रही प्रभावित- AIMTC  |   LPG सिलेंडर की कीमत में कटौती, लॉकडाउन के बीच आम लोगों को राहत   |  
पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी से मैंने काफी कुछ सीखा : कोहली
कोहली ने कहा कि उस मैच जिताउ पारी से उन्होंने सीखा कि कठिन हालात में एक पारी को कैसे संवारा जाता है।
 
कन्हैया पर हमले का आरोपी वकील पुलिस के समक्ष पेश
देशद्रोह के आरोपों से घिरे जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय छात्र संघ(जेएनयूएसयू) के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के मामले में सुनवाई से पहले अदालत परिसर में मारपीट को लेकर पुलिस ने विक्रम चौहान समेत दो अन्य वकील यशपाल ङ्क्षसह और ओम शर्मा को समन जारी किया था।
 
दिल्ली विश्वविद्यालय में जाट समुदाय के छात्रों ने किया प्रदर्शन
नारेबाजी की। इन छात्रों ने सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थाओं में इस समुदाय के लोगों को आरक्षण देने की मांग की।
 
आग लगने से पांच मिनट पहले मंच पर मौजूद थे महानायक
मेक इन इंडिया के गिरगांव चौपाटी पर रविवार शाम चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में लगी आग से बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने से महज पांच मिनट पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मंच से कविता पाठ किया था।
 
मुंबई में 'मेक इन इंडिया' के सेट पर भीषण आग लगी
मुंबई: मुंबई के गिरगांव चौपाटी पर मेक इन इंडिया सप्ताह के तहत आज रात हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान स्‍टेज पर भीषण आग लग गई। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। महाराष्ट्र रजनी कार्यक्रम के दौरान जब लावणी की प्रस्तुति हो रही थी, उसी दौरान आग लगी।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com