Breaking News
मुश्किल में BSP सुप्रीमो मायावती, HC ने राज्य सरकार से तलब की विजिलेंस जांच स्टेटस  |   UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत  |   राजा भैया के पिता को इस साल भी नहीं मिली भंडारे की अनुमति, प्रशासन ने किया नजरबंद  |   मौजूदा हालातों कोे देखते हुए भारत-पाक मुलाकात हुई रद्द: सूत्र   |   J&K: शोपियां में SPO समेत 4 पुलिसकर्मी लापता, आतंकियों पर अगवा करने का शक  |  

हमारा प्रदेश

शहीद हेमराज की पत्नी बोली- पाकिस्तान को दिया जाए उसी की भाषा में जवाब
भारतीय सेना को भी दुश्मन फौज को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए और अगर वे एक भारतीय सैनिक का गला काटते हैं तो उन्हें उनके 10 सैनिकों के गले काट देने चाहिए।
 
UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत
बीमारी के सबसे ज्यादा शिकार बच्चे हो रहे हैं। बुखार के कारण मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। मरीजों की बढ़ती तादात के कारण अस्पताल में बेड भी खाली नहीं हैं। इस कारण मरीजों का इलाज जमीन पर बेड बिछाकर किया जा रहा है।
 
अपने गढ़ इटावा में पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलेगी सपा
पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी पर गंभीर आरोप लगाते हुए 24 तारीख को बड़े प्रदर्शन का ऐलान किया है। उनका कहना है कि पुलिस प्रमुख होने के नाते त्रिपाठी की जिम्मेदारी है कि जिला पुलिस द्वारा की जा रही वसूली पर लगाम लगाई जाए।
 
24 सितम्बर को अमेठी आएंगे राहुल गांधी, पारंपरिक तरीके से किया जाएगा स्वागत
राहुल गांधी का इस्तकबाल करने के लिए अमेठी के बाशिंदे तैयार हैं। गांधी 24 सितम्बर को यहां आएंगे जहां उनका स्वागत ‘शिवभक्त’ के तौर पर किया जाएगा।
 
3 तलाक पर आजम खान ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- ‘हम सिर्फ अल्लाह के कानून को मानेंगे’
3 तलाक के मुद्दे पर अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी दल बयान दे रहे हैं। इसी मामले में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने भी अपना पक्ष रखा है।
 
गलत काम और भ्रष्टाचार करने का ठेका सपा-बसपा का हैः केशव
पहले बीजेपी सभी जातियों का सामाजिक सम्मलेन कर रही है। इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य स्वर्णकार प्रतिनिधि समाज की बैठक में शामिल हुए। यहां उन्होंने स्वर्णकार समाज को भारतीय जनता पार्टी का शुभ चिंतक बताया।
 
प्रदेश में संक्रामक रोगों के नियंत्रण हेतु टीमों को किया हाई एलर्ट
संक्रामक रोगों से हुई मौतों का डेथ आडिट भी नियमित रूप से कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसी भी जिले में संक्रामक रोगों के प्रसार की कोई रिपोर्ट नहीं है तथा स्थिति नियंत्रण में है।
 
प्रतिष्ठित इलाहाबाद विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर ने कुलपति को सौंपा इस्तीफा
चीफ प्रॉक्टर राम सेवक दुबे ने बताया कि उन्होंने सोमवार देर शाम कुलपति रतन लाल हांगलू को अपना त्याग पत्र भेज दिया है।
 
वाराणसी में बोले योगी-मोदी के नेतृत्व में वाराणसी का अधिक विकास हुआ
मोदी के नेतृत्व में वाराणसी का 4 सालों में अधिक विकास हुआ है। पिछले 4 साल में काशी के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कई योजनाएं चल रही हैं।
 
मोर्चा अखिलेश और डिंपल के खिलाफ भी उम्मीदवार खड़ा करेगा: शिवपाल
लोकसभा चुनावों में मोर्चा राज्य की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा सपा प्रमुख अखिलेश उनकी पत्नी डिंपल और परिवार के धर्मेंद्र यादव के खिलाफ भी मोर्चा उम्मीदवार खड़ा करेगा।
 
मौर्य की अखिलेश पर चुटकी- जो परिवार को एकजुट नहीं रख पाया, वह बुआ से कैसे सहयोग करेगा
सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह तो अपने परिवार को भी एकजुट नहीं रख पाए। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने परिवार को एकजुट नहीं रख पाया, वह कैसे अपनी बुआ (मायावती) से सहयोग करेगा।
 
भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ ‘रावण’ की रिहाई कोर्ट का फैसला: दिनेश शर्मा
उप मुख्यमंत्री ने भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ रावण की रिहाई के फैसले को कोर्ट का निर्णय बताते हुए कहा कि विपक्ष तो हर कोर्ट के फैसले पर सवालिया निशान लगाता है
 
अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- इस सरकार में हुईं सबसे ज्यादा अापराधिक घटनाएं
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा हत्याएं, लूट और अपराध की घटनाएं हुईं। सरकार ने तमाम फर्जी एनकाऊंटर करवाए, जिसको लेकर संस्थाओं ने सवाल भी उठाए।
 
अखिलेश ने जनता को किया आगाह, कहा- BJP को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे़
सैफई पंडाल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नहीं हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढ़ाई जिस पर पकौडे़ बनाने का काम मिलकर करेंगे।
 
मुलायम को इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की शिवपाल ने की पेशकेश, अध्यक्ष पद किया ऑफर
अब उन्होंने सपा सरंक्षक मुलायम यादव को लोकसभा चुनाव में मैनपुरी से प्रत्याशी बनाए जाने की पेशकश की है। साथ ही उन्हें मोर्चा के अध्यक्ष पद का भी ऑफर दिया है। शिवपाल ने यह फैसला पार्टी की बैठक के दौरान लिया है।
 
कांग्रेस पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, कहा- झूठे हैं इनके मंत्री
कांग्रेस के मंत्री झूठ बोल रहे हैं। मौजूदा मोदी सरकार ने देश की जनता के लिए बहुत कार्य किए हैं, गरीबों से लेकर के गर्भवती महिलाओं तक स्वास्थ्य सेवा हो, चाहे अन्य सेवा हो, उनको पूरी तरीके से मदद की है।
 
महापुरुषों की मूर्ति तोड़ना विचारधारा को खत्म करने की कोशिश: राज बब्बर
बब्बर ने ट्वीट कर कहा कि PM के चुनाव क्षेत्र वाराणसी में स्वर्गीय राजीव गांधी की मूर्ति के शिलापट को तोड़ा गया। इलाहाबाद में पंडित नेहरु की मूर्ति को क्रेन से लटका कर उसे हटाया गया।
 
लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश कार्यालय में बीजेपी की बैठक
सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डे और संगठन मंत्री सुनील बंसल और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव मौजूद हैं ।
 
योगी सरकार खेल गई दलित कार्ड, चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण के विरुद्ध दर्ज सभी मुकद्दमे वापस
पिछले वर्ष 9 मई को रामनगर व शहर में भीषण हिंसा का तांडव हुआ था। शब्बीरपुर प्रकरण को लेकर राजपूत और दलितों के भिड़ने की यह परिणति सामने आई थी।
 
BHU में बवाल, पुलिस ने छात्रों पर आंसू गैस के गोले छोड़े
काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रों ने जमकर बवाल किया जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े।
 
previous123456789...9091next

CopyRight 2016 DanikUp.com