Breaking News
योगी आदित्यनाथ ने कहा बार बार जाऊंगा नोएडा  |   योगी आदित्यनाथ ने नोएडा जाकर तोड़ा मिथक  |   2 जनवरी को सुनाई जाएगी लालू को सजा  |   चारा घोटाले में लालू पाए गए दोषी  |   लालू यादव को हो गई जेल  |  

हमारा प्रदेश

अयोध्या पर बातचीत जारी, अच्छे नतीजे सामने आएंगे - श्री श्री
बेंगलुरु। dainik up आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने कहा है कि राममंदिर निर्माण के लिए विवाद का समाधान तलाशने की कोशिश जारी है। बातचीत चल रही है और इसके अच्छे नतीजे सामने आएंगे। श्री
 
2019 की तैयारी में जुटा संघ, 15 फरवरी से यूपी में डेरा डालेंगे भागवत
लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर संघ देश के सबसे बड़े प्रदेश यूपी में अपनी ताकत का प्रदर्शन करेगा। जगह-जगह संघ की ओर से स्वयंसेवकों के बड़े आयोजन किए जाएंगे, ताकि संघ को अपनी वास्तविक ताकत का अंदाजा लग सके
 
खतरनाक: ऊपर हाई टेंशन बिजली का तार नीचे ज्वलनशील पेट्रोल की बिक्री
आम लोगों की जिंदगी से खेल रहा प्रशासन ग़ाज़ियाबाद। दैनिक यूपी। ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम, मनकपुर, अभयखण्ड में आईओसी (इंडियन ऑयल कारपोरेशन ) के एक पेट्रोल पंप पर हाई टेंशन तार के नीचे पेट्रोल बेंचा जा रहा है।
 
तेज प्रताप के मोदी पर किए कटाक्ष पर बोले साक्षी, कुत्तों का तो काम ही है भौंकना
बाचतीच में वो राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर जरूर थोड़ा ज्यादा नाराज दिखे। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है सबसे पहले राजद नेता तेज प्रताप के पीएम मोदी की खाल उधेड़ने वाली बात पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कह सकता।
 
पद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद
पद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद, अब मुस्लिम समाज खफापद्मावती के नायक-नायिका समेत छह के खिलाफ वाद, अब मुस्लिम समाज खफापद्मावती फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और कलाकारों के खिलाफ बिजनौर में वाद दायर किया गया है। मुस्लिम समाज ने फिल्म को लेकर विरोध जताया है।
 
यूपी निकाय चुनाव की मतगणनाः किसके सिर पर ताज, आज खुलेगा राज
यूपी निकाय चुनाव की मतगणनाः किसके सिर पर ताज, आज खुलेगा राजयूपी निकाय चुनाव की मतगणनाः किसके सिर पर ताज, आज खुलेगा राजउत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के मैदान में उतरे उम्मीदवारों में किसके सिर पर जीत का ताज सजेगा, इसका राज शुक्रवार को खुलेगा।
 
उत्तर प्रदेश में ग्रामीणों को बिजली का तगड़ा झटका
उत्तर प्रदेश में ग्रामीणों को बिजली का तगड़ा झटका, रिकार्ड 63 फीसद तक वृद्धिउत्तर प्रदेश में ग्रामीणों को बिजली का तगड़ा झटका, रिकार्ड 63 फीसद तक वृद्धिउत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग ने बिजली की दरों में औसतन 12.73 फीसद इजाफा किया वहीं ग्रामीणों के लिए 63 फीसद तक बढ़ोतरी का झटका दिया है।
 
सपा ही करा सकती उत्तर प्रदेश में विकास, भाजपा पूरी तरह फेलः अखिलेश
सपा ही करा सकती उत्तर प्रदेश में विकास, भाजपा पूरी तरह फेलः अखिलेशसपा ही करा सकती उत्तर प्रदेश में विकास, भाजपा पूरी तरह फेलः अखिलेशसपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार ही प्रदेश में विकास करा सकती है। भाजपा का अब तक का कार्यकाल पूरी तरीके से फ्लॉप रहा।
 
अहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये के दो हेंगर टूटे
अहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये के दो हेंगर टूटे, बड़ा हादसा बचाअहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये के दो हेंगर टूटे, बड़ा हादसा बचाअहमदाबाद-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन आज फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पास एक बड़े हादसे से सुरक्षित बच गई। यह साप्ताहिक ट्रेन है।
 
ब्रज में कृष्ण भक्त मुस्लिम संतों की याद दिलाएगा थीम पार्क
ब्रज में कृष्ण भक्त मुस्लिम संतों की याद दिलाएगा थीम पार्कब्रज में कृष्ण भक्त मुस्लिम संतों की याद दिलाएगा थीम पार्कब्रज में कृष्ण भक्त समन्वयवादी संत कवियों की याद में थीम पार्क बनाया जा रहा है।इसमें करीब 50 संतों और कवियों को जगह देने की योजना है।
 
आईओसी की मनमानी से लोगों की जिंदगी ताक पर
ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम, मनकपुर, अभयखण्ड में आईओसी (इंडियन ऑयल कारपोरेशन ) की मनमानी से आम लोगों की जिंदगी को बड़ा खतरा उत्पन्न हो गया है। आईओसी ने हरित बेल्ट नियमों को ताक पर रखते हुए और हाई टेंशन तार के बीच पेट्रोल पंप लगाने का काम शुरू कर दिया।
 
राहुल के अध्यक्ष बनने पर देश को कांग्रेस से मुक्त करना होगा और आसान :योगी
कांग्र्रेस का अध्यक्ष बनाये जाने के पहले ही वह अपनी शुभकामनाएं देते हैं, लेकिन यह भी तय है कि उनके अध्यक्ष बनते ही चुनौतियां समाप्त हो जायेंगी
 
तीन पूर्व विधायक सहित दो दर्जन नेता भाजपा में शामिल
लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी का कुनबा उत्तर प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है। समाजवादी पार्टी से दो बार विधायक रहे पीके राय, कांग्रेस की विधायक रहीं शशि शर्मा तथा सपा से विधायक रहीं चंद्रा रावत सहित दो दर्जन नेता आज भारतीय जनता पार्ट
 
शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम
शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएमशिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएमशिवपाल सिंह यादव कल फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। बातचीत में शिवपाल सिंह यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका।
 
समाप्त हो रहा है व्यापारियों का पलायन : योगी आदित्यनाथ
प्रदेश में समाप्त हो रहा है व्यापारियों का पलायन : योगी आदित्यनाथप्रदेश में समाप्त हो रहा है व्यापारियों का पलायन : योगी आदित्यनाथमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले गुंडे-बदमाशों के डर से प्रदेश का व्यापारी पलायन करता था। हमने कानून का राज स्थापित करने का जो काम शुरू किया है उसका परिणाम आ रहा है।
 
फिर खारिज हुई पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत अर्जी
फिर खारिज हुई पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत अर्जीफिर खारिज हुई पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत अर्जीलखनऊ कोर्ट की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में जमानत अर्जी खारिज कर दी है।
 
अवैध खनन के जिम्मेदार पाए गए अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज
अवैध खनन के जिम्मेदार पाए गए अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्जअवैध खनन के जिम्मेदार पाए गए अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्जअवैध खनन की जांच कर रही सीबीआइ ने कोर्ट को बताया कि कौशाम्बी व शामली में अवैध खनन के जिम्मेदार पाए गये अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
 
अयोध्या पर जरा भी नहीं दिया ध्यान: आदित्यनाथ
सपा-बसपा ने अयोध्या पर जरा भी ध्यान नहीं दिया : योगी आदित्यनाथसपा-बसपा ने अयोध्या पर जरा भी ध्यान नहीं दिया : योगी आदित्यनाथयोगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा ने नगरीय इकाइयों में कोई काम नहीं किया था। उन्होंने कहा कि इन सरकारों में सिर्फ अपने लोगों को सफाई का ठेका दिया गया था।
 
उत्तर प्रदेश में कई मार्गों पर हादसों के करीब से होकर गुजरी ट्रेनें
उत्तर प्रदेश में कई मार्गों पर हादसों के करीब से होकर गुजरी ट्रेनेंउत्तर प्रदेश में कई मार्गों पर हादसों के करीब से होकर गुजरी ट्रेनेंउत्तर प्रदेश से होकर गुजरने वाले कई रेल मार्ग आज प्रभावित है। कुछ स्थानों पर ट्रेनें टूटी पटरी के करीब तक पहुंची तो कुछ जगह टूटी पटरी से गुजर गईं।
 
नगरीय क्षेत्रों में भी होगा स्वच्छता व सौंदर्यीकरण का काम : आदित्यनाथ
नगरीय क्षेत्रों में भी होगा स्वच्छता व सौंदर्यीकरण का काम : आदित्यनाथभाजपा सरकार शहरी इलाकों में 11 लाख आवास मुहैया करा चुकी है। इसके साथ ही मुफ्त बिजली कनेक्शन के साथ एलपीजी गैस भी दी जा रही है। शौचालय भी हमारी वरीयता पर है।
 
previous123456789...8485next

CopyRight 2016 DanikUp.com