Breaking News
HACKED BY HARSHA  |   प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |  

मनोरंजन

दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत
गुरुग्राम जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए वोटिंग ताऊ की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। आगामी 12 मई को होने वाले लोकसभा के आम चुनाव में लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करने वाले वोटिंग ताऊ को देखकर जहां एक तरफ लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो जाती है वहीं दूसरी तरफ लोग मतदान करने को लेकर अपनी शंकाओं को भी वोटिंग ताऊ से बातचीत करके दूर करते है।
 
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बताया वोट का महत्त्व
तरावड़ीत्नप्रताप पब्लिक स्कूल तरावड़ी के विद्यार्थियों ने मताधिकार के प्रति जागरूक करने के लिए कई जगहों पर नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया। जिसका नेतृत्व स्कूल के निदेशक हन्नी चौधरी, पिथी चौधरी एवं प्रधानाचार्य गुरविंद्र चावला ने किया। स्कूली बच्चों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जनसाधारण को अपने मताधिकार के प्रति जागरूक होने का संदेश दिया। इस नुक्कड़ का मुख्य उद्देश्य जनता को अपने इस अधिकार के साथ उन्हें, उनके कत्र्तव्य से भी अवगत करवाया गया। प्रताप पब्लिक स्कूल तरावड़ी के बच्चों ने लोकतंत्र को मजबूत बनाना उनके हाथों में हैं का भी संदेश दिया गया। बच्चों ने करनाली गेट, अनाज मंडी, गुरुद्वारा रोड, मेन बाजार, नगरपालिका रोड समेत कई जगहों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें बिना किसी डर व लालच के अपने मत का इस्तेमाल करना चाहिए। लोगों ने भी इस कार्यक्रम को खूब सराहा और कहा कि स्कूल द्वारा ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से जन-समूह को जागरूक कर देश में अच्छे एवं सशक्त शासन का निर्माण करना है। इस अवसर पर शाहलिजा मदान, आशीमा बत्तरा, नवीन लाठर, फूल कुमार व अनिल कुमार समेत कई स्टाफ सदस्य व बच्चे मौजूद रहे।
 
एकता जैन सास बहु और बेटियां शो में गुजराती लडक़ी के किरदार में
नई दिल्लीत्नएक्ट्रेस और मॉडल एकता जैन जिन्होंने कई टीवी सीरियल, फिल्मों में काम किया है ,अब वो आजतक न्यूज़ चैनल के टीवी शो सास बहु और बेटियाँ में नजर आएँगी। वो इस शो में गुजराती लडक़ी के किरदार में नजर आएँगी। इस शो वो पूजा कँवल के साथ स्पेशल एपिसोड में नजर आएँगी। इस शो में हर बार वो अलग अलग विषय पर बात करती हैं। इस एपिसोड में झाड़ू ,कटका और वैक्यूम क्लीनर के बारे में बात करके शो की एंकरिंग करेंगी। इस शो के निर्माता हैं अमित त्यागी। ये शो हर रोज दोपहर ढाई से साढ़े तीन बजे आजतक न्यूज़ चैनल पर टेलीकास्ट होता है।
 
जयललिता की भूमिका में नजर आयेंगी कंगना
बॉलीवुड में यदि यदि किसी एक कथानक, एक विषय पर बनी फिल्म हिट हो जाती है तो लगभग सभी फिल्मकार उसी थीम पर फिल्म बनाने लगते हैं। आजकल इस बात को बायोपिक फिल्मों के रूप में साफ देखा जा सकता है। पिछले कुछ समय में हमारे यहां जिस तरह बायोपिक फिल्म हिट-सुपर हिट हो रही हैं, उसे देख अनेक फिल्मकार अब बायोपिक फिल्म बनाने में जुट गए हैं।
 
बैसाखी की पूर्व संध्या पर बच्चों ने पेश किया भांगड़ा नृत्य
ग्रेटर नोएडात्नबैसाखी की पूर्व संध्या पर आज नोएडा एक्सटेंशन स्थित ‘द विजडम ट्री स्कूल’ के बच्चों ने धार्मिक उत्साह और उल्लास के साथ बैसाखी का पर्व मनाया। स्कूल में आयोजित विशेष कार्यक्रम में बच्चों ने रंग बिरंगी पंजाबी पोशाक पहनकर भांगड़ा, गिद्दा आदि पेश करके सबका मन मोहा। इस मौके पर विद्यालय समिति के अध्यक्ष के के श्रीवास्तव आफ प्रिंसिपल सुनीता ए शाही ने बच्चों को बैसाखी पर्व के महत्व बताए। प्रिंसिपल ने कहा कि स्कूल में इस तरह के समारोहों के आयोजन का मकसद बच्चों को देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से जोडऩा है। के के श्रीवास्तव ने बताया कि बैसाखी सिख धर्म का प्रमुख त्योहार है जो बैसाख माह में मनाया जाता है। इस दिन सूर्य मेष राशि में प्रवेश करता है और किसान अपनी रबी की फसल को काटकर खुशी मनाते हैं। भारत में अगल—अलग जगह पर इसके अलग-अलग नाम है और मनाने का तरीका भी अलग—अलग है।
 
वंदना सिंह पंजाबी मूवी गुलाम के लिए पूरी तरह तैयार हैं
नई दिल्ली अभिनेत्री वंदना सिंह एक बार फिर पंजाबी मूवी में नजर आने वाली है, इससे पहले वो निर्देशक सूरबीर सिंह ग्रेवाल की मूवी यार परदेसी में मुखिया भूमिका में नजर आ चुकी है। इस बार इन्दर सोही के निर्देशन में बानी फिल्म गुलाम में नजऱ आएँगी, यह फिल्म पांच दोस्तों पर आधारित है।
 
एपिक चैेनल देंगे जलियांवाला बाग शहीदों को श्रृध्दांजली
चंडीगढ़ एपिक टीवी- इंडिया का अपना इन्फोटेनमेंट चैनल है जो हमेशा अपनी कंटेंट की बलबूतें के लिए जाना जाता है। इस प्रतिष्ठा की बलबूते पर,पंजाब सरकार के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने जलियांवाला बाग के शहीदों के योगदान को याद करने के लिए एक दो भाग की वृत्तचित्र को निर्माण करने का अधिकार चैनल को सौंपा है।
 
मॉडलिंग और डांस इवेंट का आयोजन
पंचकूला पंचकूला की सेक्टर 3 स्थित जिमखाना क्लब में प्रीति अरोड़ा एवं गोल्डी हरपाल के तत्वधान में मॉडलिंग और डांस इवेंट का आयोजन करवाया गया। इस मौके पर चंडीगढ़ पंचकूला एवं हिमाचल प्रदेश के करीब 50 बच्चों ने मंच पर रैंप वॉक और डांस प्रस्तुति से अपनी कला का प्रदर्शन किया।
 
सुमित सेठी बनेंगे संगीत के रक्षक अब म्यूजिक स्कूल से लिखेंगे एक नया इतिहास
नई दिल्ली सुमित सेठी के म्यूजिक स्कूल में कोई संगीत की बंदिशे नहीं होंगी, क्लासिकल म्मयूजिक से लेकर रैप और बीट बॉक्सिंग जैसे नए उभरते सितारों को मिलेगा संगीता सिखने का सुनहरा अवसर और वो भी मुफ्त में। मसहूर म्यूजिक कंपोजर और डीजे सुमित सेठी सोलह साल की उम्र से संगीत की दुनिया में कदम रख चुके थे, और तब से लेकर अब तक उन्होंने अपने जीवन में कई सारे उतार- चढ़ाव भी देखे है, उन्होंने अपना सफर खुद तय किया है।
 
पेह्रश्वसी ने पीढ़ी को दिया खुद को परिभाषित करने वाला ऐन्थम
चंडीगढ़ अपने डांसिंग जूते पहने और अपने स्वैग को ऊंचा रखें क्योंकि जोशीला हर घूंट में स्वैग ऐन्थम आपकी अगली पार्टी में धमाल मचाने के लिए तैयार है। पेह्रश्वसी इस बार गर्मियों में जोशीले, झूमाने वाले नए गाने के साथ नई पीढ़ी की भावना का जष्न मनाने के लिए तैयार है।
 
कलाकारों ने दिया बेटी बचाओ का संदेश
तरावड़ी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान से प्रेरित होकर कन्या के जन्मदिन के अवसर पर परिजनों ने मां भगवती जागरण करवाया। मां भगवती जागरण में कलाकारों ने भी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को तवज्जों देते हुए अभियान को आगे बढ़ाने की अपील की।
 
बढ़ती उम्र में भी बॉलीवुड में जमे हैं अमिताभ
मेगास्टर अमिताभ बच्चन की बढ़ती उम्र भी उनके काम करने के हौसले को कम नहीं कर पा रही है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। उनकी हाल ही में बदला फिल्म रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन सुजोय घोष ने किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। इसमें उनके अलावा तापसी पन्नू और मानव कौल ने मुख्य किरदार निभाया था। यह फिल्म स्पैनिश सस्पेंसथ्रिलर फिल्म द इनविजिबल गेस्ट की हिंदी रीमेक थी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे।
 
सलमान का सिग्नेचर पोज वाला दबंग-3 का फोटो वायरल
बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान ने अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी करने के साथ ही अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया है। दरअसल सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग-3 की शूटिंग के सिलसिले में पिछले दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर शहर पहुंचे थे। इंदौर पहुंचने पर सलमान ने भाई अरबाज के साथ वीडियो शेयर किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।
 
ट्रिपलिंग के चंदन, चंचल और चितवन की जबर्दस्त तिकड
गुरुग्राम हिट वेब-सीरीज का सीक्वल टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 और भी भव्य और मजेदार होगा। टीजर आते ही ढाई साल बाद वापसी कर रहा यह शो अपने हृदयस्पर्शी, मौलिक और संबद्ध कंटेन्ट के लिये चर्चा में है। रोमांच के स्तर को बढ़ाते हुए ट्रेलर ने भी अपने लॉन्च के महज 1 सप्ताह में लगभग 1.5 मिलियन व्यूज पाये हैं। मुंबई से जोधपुर होकर मनाली की पहली रोड-ट्रिप ने तहलका मचा दिया और दर्शक भाई-बहनों की इस यात्रा से चकित हैं। इस बार तीनों भाईबहन जयपुर, लखनऊ, कोलकाता और सिक्किम के दौरे पर होंगे और दर्शकों को कई साहसिक कार्यों का नजारा देंगे।
 
स्टार गोल्ड ने अजय देवगन के जन्मदिन को भव्यता से मनाया
चंडीगढ़ टूर्नामेंट 13 अप्रैल को : भूपेंद्र लाडी सुपरस्टार अजय देवगन आज 50 साल के हो गए, और इस महत्‍वपूर्ण दिन को यादगार बनाने के लिए उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के घर और देश के प्रमुख चैनल स्टार गोल्ड ने भव्‍य कलात्‍मक प्रस्‍तुति पेश की। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए स्टार गोल्ड ने अजय के सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध रील लाइफ चरित्र बाजीराव सिंघम के कस्टम मेड पोस्टर (25 फीट) को जुहू के एक पॉश सिनेमा हॉल के परिसर में स्थापित किया।
 
चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी ने दिखाई बाल फिल्में
करनालत्न चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी की ओर से स्कूली बच्चों के मनोरंजन व ज्ञानवर्धन के लिए बाल फिल्म बोनान्जा के तहत शहर के मूवी टाईम में पह्रश्वपू की पगड़ी और पीवीआर सिनेमा में हैह्रश्वपी मदर्स डे फिल्में 25 से 30 मार्च तक दिखाई गई। इस दौरान करीब 4675 बच्चों ने 24 शो देखे। जिला शिक्षा अधिकारी ईश्वर मान की देखरेख में यह कार्यक्रम चलाए गए। इन फिल्मी शो की अवधि प्रात: साढ़े 8 बजे से साढ़े 10 बजे तक रही। इस दौरान करनाल सहित अन्य सभी ब्लॉकों से विभिन्न स्कूली बच्चों ने शहर के सैक्टर-12 स्थित पीवीआर सिनेमा में फिल्में देखी। कार्यक्रम के अंतिम दिन 30 मार्च को डीएवी स्कूल इंद्री, राजकीय उच्च विद्यालय स्कूल बलड़ी, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करनाल, राजकीय उच्च विद्यालय प्रेम नगर व सैक्टर 9 डीएवी स्कूल के विद्यार्थी शामिल रहे। बता दें कि 25 मार्च को पहले दिन 710 बच्चों ने, 26 मार्च को 770 बच्चों ने, 27 मार्च को 815 बच्चों ने, 28 मार्च को 820 बच्चों ने, 29 मार्च को 800 बच्चों व अंतिम दिन 30 मार्च को 750 बच्चों ने दोनों फिल्मों का आनंद लिया।
 
जैकरी लिवाय ने ग्रांट रॉबट्र्स की तरफ किया रुख
चंडीगढ़ लेवी पूर्व मिस्टर वल्र्ड कनाडा बॉडी बिल्डिंग चैंपियन और सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर, न्यूट्रिशनिस्ट व लाइफस्टाइल कोच ग्रांट रॉबट्र्स के साथ फिल्म में सुपरहीरो श्शजेमश् का किरदार निभाने के लिए साथ आ रहे हैं। लगभग 200 पाउंड से शुरुआत करते हुए, लिवाय ने सप्ताह में पांच-छह दिन और अक्सर दिन में दो बार जिम में समय देते हुए, अन्य चीजों के साथ, 20 पाउंड से अधिक वजन के मसल्स को पैक्ड ऑन कर लिया है।
 
हार्बी सिंह ने पेश किया नया गाना बदामी रंग
चंडीगढ़ युवा पंजाबी गायक, हार्बी सिंह ने अपना नया गीत ‘बदामी रंग’ आज यहां पेश किया। यह गाना एक रोमांटिक डांस नंबर है, जिसे इंडोनेशिया के बाली में शूट किया गया है। इसे ज़ी म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया है। बदामी रंग एक पंजाबी डांस नंबर है, जिसे पहले से ही यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया ह्रश्वलेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिल रही है।
 
बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस में शुमार हुईं कंगना
यह तो सभी जानते हैं कि साल 2017 में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सबसे महंगी हीरोइनों में अव्वल थीं। दरअसल प्रियंका बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली बन गईं थीं और उसके बाद उनसे यह खिताब दीपिका पादुकोण ने छीन लिया था। अब रिपोर्ट आ रही है कि कंगना ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है।
 
शास्त्री परिवार और फिल्म की स्टार कास्ट ने किया विवादित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का प्रचार
नई दिल्ली नामचीन अभिनेत्री पल्लवी जोशी, श्वेता बसु प्रसाद और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री दिल्ली में अपनी बहुत जल्द रिलीज होने वाली भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की संदिग्ध मृत्यु पर बेस्ड फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का प्रमोशन करने पहुंचे। कनॉट ह्रश्वलेस स्थित कार्निवल सिनेमा में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र अनिल शास्त्री एवं उनके पोते संजय नाथ सिंह भी उपस्थित थे।
 
previous123456789...6566next

CopyRight 2016 DanikUp.com