Breaking News
आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की बुधवार रात को बेहद नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी हुई। सीबीआई उन्हें हिरासत में लेकर CBI हेडक्वॉर्टर ले गई जहां चिदंबरम को अधिकारिक तौर पर गिरफ्तार किया गया  |   चंद्रयान-२ चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा, ७ सितंबर को सतह पर लैंडिंग  |   रविदास मंदिर गिराने के आदेश को सियासी रंग न दें : सुप्रीम कोर्ट  |   ब्रिटेन के सांसद ने कहा, संवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370  |   पड़ोसी देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध : मोदी  |  

मनोरंजन

हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
गुरुग्राम > सामाजिक संस्था अथर्व भारत रिसर्च फाउंडेशन द्वारा आयोजित तथा हरियाणा कला परिषद् चंडीगढ़ द्वारा प्रायोजित शुद्धिकरण जैसे संवेदनशील और महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन विवेकानंद आरोग्य केंद्र सेक्टर-12,गुरुग्राम में किया गया।
 
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
चंडीगढ़ नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी डांसिंग स्किल्स को लेकर फेमस है, लेकिन किसी ने कभी उनकी अन्य क्षमताओं पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन नोरा फतेही ने फिल्म बाटला हाउस की रिलीज के साथ ही एक बार फिर अपने चाहने वालों को अपनी डांस की अदभुत शैली से चौका दिया है। इस फि ल्म में नोरा का छोटा सा ही रोल है, जिसमे उन्होंने दर्शकों और फि ल्म समीक्षकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।
 
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
गुरुग्राम मुड़ आ जा सतगुरू तू-मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां, दे दर्शन आज जिनूं-नित्त रोरो मा रां चीकां...। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसा को समर्पित जब यह भजन शुरू किया गया तो संगत भाव-विभोर हो गई। बेहद ही वैरागय भरा यह भजन साध-संगत को भाव-विभोर करने के साथ उनमें सकारात्मकता का भी संचार कर गया।
 
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया
पानीपत बहुत से कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो अपनी कहानियों से प्रभावित करते हैं और फिर आते हैं वो कार्यक्रम जो अपनी विशिष्टता से न केवल दिलों को जीत लेते हैं बल्कि दर्शको की प्रेरणा का श्रोत बन जाते हैं। फ्री टू एयर प्रमुख बच्चों का मनोरंजक चैनल, बिग मैजिक, ऐसी ही दो बेजोड़ कहानियां प्रस्तुत कर रहा है -एक से भले दो और झांसी की रानीवीर मनु की कहानी।
 
मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगा श्रीदेवी का पुतला
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी छवि लोगों के दिलों में हमेशा छायी रहेगी। श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर मैडम तुसाद संग्राहालय सिंगापुर ने इस अभिनेत्री के वैक्स स्टेच्यू (मोम का पुतला ) बनाने की घोषणा की है। इसपर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भावनात्मक रुप से सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहित की है।
 
एक थी रानी एक था रावण शो में लगेगा राम का पंजाबी तडक़ा
चंडीगढ़ स्टार भारत पर प्रसारित एक थी रानी एक था रावण शो में हाल ही में रिवाज राम यशवर्धन के हमशक्ल राम की एंट्री हुई है। ऐसे में इस बार राम का किरदार दर्शकों के सामने फंजाबी अंदाज में दिखाया गया है। शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त जहाँ नई रानी मयूरा तलवार सृष्टि जैन काले दरवाज़े के पीछे रिवाज के हमशकल राम को पहचान चुकी हैं।
 
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कजारिया ने भारत के गौरव का जश्‍न मनाया
चंडीगढ़ देश की मिट्टी से बनी टाइल से, देश को बनाते हैं थीम के अंतर्गत पिछले दो अभियानों की सफलता के बाद, कजारिया सिरेमिक्सने 2019 में अपने ब्रांड एम्‍बेसडर अक्षय कुमार के साथ एक और नए ब्रांड अभियान - देश की मिट्टी की शुरुआत की है। भारतीय घरेलू ब्रांड की सफलता का जश्न मनाते हुए कजारिया ने इस नए अभियान के माध्यम से ब्रांड की दमदार छवि बनाने की योजना बनाई है।
 
कल्‍चर मशीन की मूवी ‘अमोली’ ने 66वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता
चंडीगढ़ राष्ट्रीय भवन, नई दिल्ली में 2018 की सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍मों को सम्मानित करते हुए सर्वाधिक प्रतिष्ठित 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। भारत के सबसे बड़े डिजिटल ब्रांड को संचालित करने वाली डिजिटल मीडिया कंपनी न्कल्चर मशीन› ने अपनी फिल्‍म ‘अमोली’ के लिए च्सर्वश्रेष्ठ इन्‍वेस्‍टिगेटिव फिल्मज् का पुरस्कार जीता।
 
नीतू चंद्रा अपने अगले सिंगल इश्का से करेंगी दर्शकों को आकर्षित
अगर नीतू चंद्रा के पिछले काम उनकी प्रतिभा और क्षमता का कोई संकेत है, तो उनकी आगामी नंबर इश्का निश्चित ही एक बिग सक्सेस होने जा रही है। जोशीले संगीत वाला यह ट्रैक आपके पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देगा. इस गाने को पायल देव ने गाया है. नीतू के फिट शरीर और दिमाग का राज खेल और फिटनेस के प्रति उनका झुकाव है.
 
कायनात के कोमा में जाने से क्या सल्तनत और जारून के ह्रश्वयार को नहीं लगेगी किसी की नजर!
चंडीगढ़ स्टार भारत पर प्रसारित शो ‘सूफि याना ह्रश्वयार मेरा‘ दर्शकों का चाहिता शो है। इस शो को कई धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में अब इस शो में सल्तनत और जारून की शादी जरूर हो गई है, लेकिन कायनात हमेंशा की तरह अपनी धोखेबाजी से सुहाग रात के मौके पर सल्तनत की जगह ले लेती हैं, जिससे इन दोनो बहनों में झड़प हो जाती है और एक बहन छत से गिर जाती है, जिससे वह कोमा में चली जाती है।
 
बी4यू कडक़- अब टीवी जगत का हर फिल्मी सफर होगा एक दम कडक़
चंडीगढ़ टेलिविजन नेटवर्क ‘बी4यू’ ने अपने विस्तार की दिशा में एक और सफल कदम बढ़ाते हुए, पिछले दिनों अपना एक नया चैनल ‘बी4यू कडक़’ लॉन्च किया है। यह चैनल खास तौर परदक्षिण भारतीय फिल्मों के डब्ड वर्जन और सुपरहिट हिंदी फिल्मों का प्रसारण कर रहा है, और अपनी लॉन्चिंग से महज दो माह के भीतर ही दर्शकों के बीच व्यापक लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है।
 
24 घंटे में रॉकी मित्तल ने तैयार किया 370 पर गाना
चंडीगढ़ देश को जिसका इंतजार था, उसको मोदी शाह की जोड़ी ने बाखूबी अंजाम तक पहुंचा दिया। जैसे ही राज्यसभा में कश्मीर से 370 व 35ए को हटाने की प्रस्ताव रखा गया, उसी समय हरियाणा सरकार में एक और सुधार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर और पीएम नरेन्द्र मोदी के स्टार प्रचारक रॉकी मित्तल ने ऐलान कर दिया था कि 24 घंटे के अंदर इस मसले पर गाना बनाकर दिखाएंगे।
 
हर दिल अजीज अमर गायक... किशोर कुमार
महान गायक एवं हरफनमौला कलाकार स्व. किशोर कुमार एक गायक या अभिनेता ही नही थे बल्कि वे एक बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे।अपने समय में वे युवा दिलों की धडकन बन ही चुके थे, मरने के बाद वे हरदिल अजीज अमर गायम बनकर रह गये। आज वे हमारे बीच भले ही नही हो लेकिन उनके गाये हजारों गीत आज भी हमारा स्वस्थ्य मनोरंजन कर रहे है। उनके गीतों में एक ओर खिल्लड़पन छलकता है तो वहीं दूसरी ओर दर्द भरे नगमे उनकी संवेदनाओं को भी प्रकट कर देते है। आज चार अगस्त को किशोरदा का जन्म दिवस उत्साह के साथ मनाया जाएगा।
 
दीपिका फिर से सबसे ज्यादा पसंद करने वाली महिला बनीं
बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर 2019 में दुनिया की सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली महिलाओं की लिस्‍ट म ें शामिल हो गर्इ ह।ै दीपिका फोबस्र्‍ इंि डया सिलेि बट्र ी 100 लिस्‍ट में टॉप 5 में शामिल हो गई हैं।
 
‘कोका कोला’ के लिए सनी लियोनी ने लिया डी-ग्लैम लुक
जल्द ही हॉरर कॉमिडी फिल्म ‘कोका कोला’ में नजर आने वाली है एक्ट्रेस सनी लियोनी इसके लिए सनी जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने न केवल बिना मेकअप वाला लुक लिया है, बल्कि भोजपुरी भाषा भी सीख रही हैं।
 
तीज महोत्सव से पूर्व महिलाओं ने उत्साह से लगाई हाथों में मेहंदी
गुरुग्राम हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा के तत्वावधान में एक से चार अगस्त तक आयोजित किए जा रहे भव्य एवं विशाल तीज महोत्सव शुरू होने से एक दिन पूर्व बुधवार को सेक्टर 4 की वैश्य समाज धर्मशाला में आयोजित मेहंदी लगाने के कार्यक्रम में महिलाओं ने उत्साह से भाग लिया।
 
आज से भव्य तीज महोत्सव, सभी तैयारियां पूरी
गुरुग्राम वीरवार से सेक्टर-29 के लेजरवैली मैदान में आयोजित होने वाले चार दिवसीय भव्य एवं विशाल तीज महोत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई हंै। महोत्सव के आयोजन में किसी प्रकार की कमी न रहे इसके लिए तीज उत्सव के मुख्य संयोजक विधायक उमेश अग्रवाल ने बुधवार को पूरा दिन उत्सव स्थल पर रहकर काम में लगे तकनीशियनों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने व्यवस्था से जुड़े लोगों को भी निर्देश दिए कि तीज उत्सव में आने वाले किसी भी अतिथि को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े।
 
कलाकारों ने गीतों के माध्यम से किया सरकार की योजनाओं का गुनगान
करनाल जिला सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग की ड्रामा पार्टी के कलाकारों ने मंगलवार को नीलोखेड़ी खंड के गांव संडीर में रात्रि ठहराव कार्यक्रम के तहत लोक गीतों, रागनियों व भजनों के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों का गुनगान किया व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से ग्रामीणों का मनोरंजन किया, जिसका ग्रामीणों ने खूब आनंद लिया। विभाग के कलाकारों ने फसल बीमा योजना, अंत्योदय सरल परियोजना, भावांतर भरपाई योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ व स्वच्छता अभियान, जल शक्ति अभियान तथा जल ही जीवन योजना सहित प्रदेश व केंद्र सरकार की अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को दी। यह जानकारी डीआईपीआरओ सुनील बसताड़ा ने दी।
 
खुद पर बहुत काम किया है "वॉर" के लिए : वाणी कपूर
फिल्म ‘वॉर’ के टीजर में बिकिनी पहने अपनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की। वाणी ने एक बयान में कहा, ‘‘दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है। फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया।’’ 30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने परफेक्ट बिकिनी बॉडी पाने के लिए पिलेट्स और योगा के साथ-साथ जिम में वेट ट्रेनिंग भी की। वाणी ने यह भी कहा, ‘‘मैं इस परियोजना को लेकर बेहद उत्साहित थी और मुझे फिल्म में किस तरह से दिखाना चाहते हैं इस बारे में सिड काफी स्पष्ट थे। डायटिंग करना और एक भी चिट मिल भी न लेना सबसे कठिन था।’’ ‘वॉर’ में अभिनेता ऋ तिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं।
 
हरियाली तीज का उत्सव जीवन को आनंद व प्रेरणास्त्रोत से भर देता है : अनीता अग्रवाल
गुरुग्राम हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन महिला विंग की महासचिव व हरियाली तीज महोत्सव की आयोजिका अनीता अग्रवाल ने कहा कि तीज का त्यौहार खासकर महिलाओं को परिवार व्यवस्था के रिश्तों व सांस्कृतिक पहचान से जुड़ा है जो उनके जीवन को आनंद व प्रेरणास्त्रोत से भर देता है।
 
previous123456789...7071next

CopyRight 2016 DanikUp.com