Breaking News
नागरिकता संशोधन विधेयक को प्रस्तुत करने पर मतविभाजन: पक्ष में 293  |   अमित शाह ने कहा अगर धर्म के आधार पर देश विभाजन न हुआ होता तो नही पड़ती नागरिकता बिल की जरूरत  |   विपक्ष ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया संविधान की मूलभावना के खिलाफ  |   नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में पेश  |   मुस्लिम पक्ष ने राजीव धवन को वकील पद से हटाया  |  

मनोरंजन

‘मिमी’ के लिए कृति नहीं प्रियंका थीं पहली पसंद
एक विदेशी बच्चे को जन्म देने वाली सरोगेट मदर की कहानी पर आधारित फिल्म मिमी में हीरोईन का किरदार कृति सैनन ने निभाया है। खबर है कि इस फिल्म के लिए हीरोईन के रोल के लिए पहली पसंद प्रियंका चौपड़ा थी।
 
पहली बार भारत में आयोजित होगा आइफा अवार्ड्स
चंडीगढ़त्न नॉमिनेशन के लिए ग्लोबल लिंक जारी कर दी गई हैं, आप इस लिंक पर जाकर अपना वोट दे सकते हैं। यह आईफा अवार्ड्स का 20 वां संस्करण हैं जो आइफा के रिकॉर्ड में पहली बार भारत की मायानगरी बालीवुड मुंबई में होस्ट किया जाएगा. इस धमाकेदार इवेंट का आयोजन इस साल सितम्बर में महाराष्ट्र मुंबई में होगा।
 
"रश्मि रॉकेट" में एथलीट के रूप मे नजर आएंगी तापसी
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछली कुछ फिल्मों में दमदार भूमिका निभाकर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। तापसी अलग-अलग तरह के किरदारों को निभा रही हैं। हाल में तापसी एक साइंटिस्ट के किरदार में "मिशन मंगल" में दिखाई दी थीं और उनके फिल्म में इस किरदार को काफी पसंद किया गया था।
 
मिस वैशाली गुप्ता और मिसेज रंजना गर्ग नॉर्थ इंडिया क्वीन बनी
मोहाली उत्तर भारत का सबसे बड़ा शो मस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 (फैशन कॉन्टेस्ट) का आयोजन ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून और स्टेप 2 स्टेप डांस स्टूडियो के सहयोग से किया गया। यह आयोजन मोहाली के सेक्टर 69 स्थित शेमरॉक स्कूल के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। (रुपिंदर कौर ग्रेवाल, कोहिनूर मिसेज वल्र्ड पंजाबी 2018 और एक्सोटिक अचीवर अवॉर्ड 2018), (मोनिका शर्मा, दिवा मिसेज इंडिया 2019) और दूरदर्शन के अश्वनी महेन्द्रू गेस्ट ऑफ ऑनर थे। सुदर्शन (ग्लैम जोन के सह-मालिक) और मिसेज परवीन, कॉन्टेस्ट के प्रस्तुतकर्ता मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 हम इस इवेंट के साथ जुडक़र काफी खुश है जो शहर के प्रतिभाशाली लोगों के लिए फायदेमंद है।
 
युवक-युवतियों ने ऑडिशन में दिखाए अपने हुनर के जलवे
नई दिल्ली नए पायदान चढ़ रही दिल्ली में मॉडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं। मॉडलिंग और फैशन वल्र्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। शनिवार को ब्रिज कला द्वारा आयोजित ‘‘द् ग्लोबल मॉडल 2019’’ के लिए होटल संगरिला में एक संवाददाता सम्मेलन व ऑडिशन का आयोजन किया गया था।
 
विगो विडियो ने किया ‘ह्रश्वयार तेरा सुपरस्टार’ लॉन्च
मुंबई विगो वीडियो,एक लोकप्रिय शॉर्ट-वीडियो ह्रश्वलेटफॉर्म है, जिसने आज भारत की पहली वर्टिकल वेब सीरीज के शुभारंभ की घोषणा की, जिसका ह्रश्वयार तेरा सुपरस्टार है। एक विगो निर्माता, दिव्यांका सिरोही के मिलेनियल प्रेम संबंध पर आधारित, वेब सीरीज उनके डिजिटल रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंतत: एक वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी में खिल गई।
 
अज्ञात प्रेमिका नाटक में दिखाया नीरस जिंदगी को रोमांचक बनाना
गुरुग्राम यह सच है कि आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई परेशान है। जिंदगी में खुशियों से ज्यादा निराशाएं, नीसरताएं आ गई हैं। ऐसे में कुछ तो हो, जिससे कि जिंदगी आसान बन जाये और नीरस जिंदगी रोमांचित हो जाये। इसी के मद्देनजर यहां सुशांत लोक स्थित त्रिखा थियेटर एकेडमी में दर्शकों के सामने नाटकों के माध्यम से नीरस जिंदगी को रोमांचक बनाने के लिए कलाकारों ने प्रस्तुति दी।
 
सास बहू और देवरानी पर आया न्यूज़ 18 इंडिया का राजा
चंडीगढ़ सुपर हिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’का आशिर्वाद लिया है। पॉह्रश्वयुलर टीवी एंटरटेनमेंट शो ‘सास बहू और देवरानी’ पर गणेशोत्सव के दौरान ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’की स्थापना चार साल से हो रही है.
 
सोनम कापूर के शरीर में हुई आयोडीन की कमी
सोनम कपूर अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती है। कभी ओवरवेट से जूझने वाली यह ऐक्ट्रेस आज काफी फिट हैं, इसके लिए उन्होंने न सिर्फ जिम का सहारा लिया बल्कि नॉन-वेज भी छोड़ दिया। हालांकि, अब उन्हें हेल्थ से जुड़ी एक नई समस्या हो गई है। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया। सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कि उनके शरीर में आयोडीन की कमी हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को सलाह भी दी कि "सभी वीगन्स या वेजिटेरिअन के लिए एक खास नोट! ह्रश्वलीज यह सुनिश्चित करें कि आप जो नमक इस्तेमाल कर रहे हैं उसमें आयोडीन हो। मुझे अभी पता चला है कि मेरे शरीर में अयोडीन की कमी हो गई है। टेबल सॉल्ट आयोडीन पाने का सबसे आसान तरीका है। शुक्रिया और आप सभी को ह्रश्वयार।" वैसे सोनम के जल्द ही फिल्म "जोया फैक्टर" में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।
 
आदित्य और राधिका ने एवरयूथ टाइम्स फ्रेश फेस का शुभारंभ किया
नई दिल्ली अपनी खूबसूरती को निखारने और खुद को तैयार करने का वक्ता आ गया है क्यों कि एवरयूथ टाइम्स फ्रे श फेस के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई है. पिछले कुछ सालों में इस राष्ट्रीय मंच ने खुद को ऐसे बेहतरीन मंच के रूप में स्थापित किया है, जो देश के प्रतिाभाशाली युवाओं को सामने प्रस्तुत कर उन्हेें सुर्खियों में लाता है।
 
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
नई दिल्ली। हाल ही में, ब्लूमफ़ेयर प्रेजेंट्स मैनहंट 2019 का ऑडिशन दिल्ली में आयोजित किया गया था। ‘बिग बॉस’ फेम एक्टर अजाज खान इस इवेंट में जज के रूप में मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे अनुच्छेद 375 पर उनके विचार के बारे में पूछा गया, तो जवाब देने के बदले वे नाराज हो गए और इस मुद्दे पर बोलने से हिचकिचाते नजर आ रहे थे। उनकर नराजगी का अलम यह था कि उन्होंने उल्टे मीडिया कर्मियों को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कह दिया कि, ‘ये मीडिया वाले अशिक्षित हैं और उन्होंने अपना होमवर्क नहीं किया है।’ इसके बाद अजाज खान ऑडिशन छोडक़र बाहर चले गए। उल्लेखनीय है कि ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन में ‘मैनहंट इंडिया’ की निदेशक रितु सूद और ‘मैनहंट इंडिया’ के नेशनल हेड अहमद कबीर शादान भी मौजूद थे। ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन शिमला, हरियाणा, पंजाब, जयपुर और यूपी आदि शहरों से आए प्रतिभागी शामिल हुए।
 
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
मोहाली वीएलसीसी प्रमाणित ब्यूटीशियन व मेक-अप आर्टिस्ट परवीन, जो ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून, फेज 11, मोहाली की संचालक हैं, ने उत्तर भारत की सबसे बड़ी फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसका नाम मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 है। जूरी सदस्यों द्वारा ग्रूमिंग सेशन के बाद ऑडिशंस सैलून में आयोजित किये गये।
 
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
ग्रेटर नौएडा > शहर के स्कूलों में आज जन्माष्टमी की धूम रही। भगवान श्रीकृष्ण के सांसारिक आगमन पर जन्माष्टमी का पर्व नौएडा एक्सटेंशन के विजड़म ट्री स्कूल में धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया। आज प्री-प्राइमरी सेक्शन के बच्चों ने पारंपरिक पोशाक पहनी। भगवान कृष्ण के रास लीला को विशेष रूप से दर्शाने के लिए बच्चों ने गोपियों, राधा और कृष्ण के जैसे वेश-भूषा धारण किए बच्चों ने मानव पिरामिड बनाकर कृ ष्ण के माखन चोरी को दही हांडी के खेल के द्वारा प्रदर्शित कर भारतीय परंपरा को दिखाया। कार्यक्रम के अंत में सभी बच्चे कृष्ण के पालने को भी हिलाया तथा प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर अध्यक्ष के. के. श्रीवास्तव जन्माष्टमी के महत्व के बारे में बताया जो सद्भावना और एकजुटता को प्रोत्साहित करता है। प्रधानाचार्य सुनीता ए शाही ने कहा कि हम सभी को भगवान कृष्ण से कर्म की प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने पालने को झूलाकर बच्चों को जन्माष्टमी की शुभकामना दी।
 
इस गणेशोत्सव पर हेली शाह के घर पधारेंगे चॉकलेट गणेशा
चंड़ीगढ़। स्टार भारत पर प्रसारित शो सूफियाना ह्रश्वयार मेरा की लीड एक्ट्रेस हेली शाह इस बार अपना गणेशोत्सव एक अलग ढंग से मनाने वाली हैं। वह इस बार इकोफ्र ेंडली यानि चॉकलेट गणेशा को अपने घर ले आएगी, जिसके लिएबहुत एक्साइटेड हैं।
 
पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन २५ अगस्त को
गुरुग्राम पूर्वांचल एवं मैथिली सांस्कृतिक समिति द्वारा पूर्वांचल एवं मैथिली सांस्कृतिक समारोह का भव्य आयोजन 25 अगस्त को सूरत नगर फेज वन स्थित गोदरेज/ सुमित अपार्टमेंट, पेट्रोल पंप के पास मैदान में सायं 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक किया जाएगा। संस्था के पदाधिकारी राजेश ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रख्यात युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर को आमंत्रित किया गया है।
 
अर्पिता के सॉन्ग पंजाब गीत ने मचाई धूम
नई दिल्ली > प्रसिद्ध सिंगर,एक्ट्रेस,ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट अर्पिता बंसल की नई संगीत एल्बम सॉन्ग पंजाब ने काफी धूम मचा रखी है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं पीटीसी पंजाबी चैनल द्वारा इसकी वर्ल्ड वाइड लॉन्चिंग की इसकी नव प्रोडक्शन के बैनर तले की गई है
 
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
गुरुग्राम > सामाजिक संस्था अथर्व भारत रिसर्च फाउंडेशन द्वारा आयोजित तथा हरियाणा कला परिषद् चंडीगढ़ द्वारा प्रायोजित शुद्धिकरण जैसे संवेदनशील और महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन विवेकानंद आरोग्य केंद्र सेक्टर-12,गुरुग्राम में किया गया।
 
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
चंडीगढ़ नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी डांसिंग स्किल्स को लेकर फेमस है, लेकिन किसी ने कभी उनकी अन्य क्षमताओं पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन नोरा फतेही ने फिल्म बाटला हाउस की रिलीज के साथ ही एक बार फिर अपने चाहने वालों को अपनी डांस की अदभुत शैली से चौका दिया है। इस फि ल्म में नोरा का छोटा सा ही रोल है, जिसमे उन्होंने दर्शकों और फि ल्म समीक्षकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।
 
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
गुरुग्राम मुड़ आ जा सतगुरू तू-मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां, दे दर्शन आज जिनूं-नित्त रोरो मा रां चीकां...। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसा को समर्पित जब यह भजन शुरू किया गया तो संगत भाव-विभोर हो गई। बेहद ही वैरागय भरा यह भजन साध-संगत को भाव-विभोर करने के साथ उनमें सकारात्मकता का भी संचार कर गया।
 
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया
पानीपत बहुत से कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो अपनी कहानियों से प्रभावित करते हैं और फिर आते हैं वो कार्यक्रम जो अपनी विशिष्टता से न केवल दिलों को जीत लेते हैं बल्कि दर्शको की प्रेरणा का श्रोत बन जाते हैं। फ्री टू एयर प्रमुख बच्चों का मनोरंजक चैनल, बिग मैजिक, ऐसी ही दो बेजोड़ कहानियां प्रस्तुत कर रहा है -एक से भले दो और झांसी की रानीवीर मनु की कहानी।
 
previous123456789...7172next

CopyRight 2016 DanikUp.com