Breaking News
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज से दो दिन के अयोध्या दौरे पर, रामनगरी में करेंगे दर्शन-पूजन  |   एक सप्ताह बाद भी नहीं पकड़ी जा सकी रैंकिंग संबंधी गड़बड़ी, काउंसिलिंग ठप  |   लखनऊ में टमाटर 80 के पार, प्याज पहुंचा 60 रुपये किलो; आ‍पूर्ति में कमी से कीमतों में तेजी बरकरार  |   सीबीएसई स्कूलों की राह हुई आसान, संचालन के लिए अब आनलाइन मिल सकेगी एनओसी  |   लखनऊ पालीटेक्निक की जमीन पर कब्जे की तैयारी, प्रधानाचार्य ने लगाई मुख्यमंत्री से लेकर प्राविधिक शिक्षा मंत्री तक गुहार  |  

मनोरंजन

सायरा बानो को अस्पताल से मिली छुट्टी, बीमारी के चलते आईसीयू में थीं भर्ती
बॉलीवुड की वेटरन अभिनेत्री सायरा बानो के स्वास्थ्य में सुधार आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।बता दें कि दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की तबियत काफी दिनों से खराब चल रही है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू भर्ती कर लिया था।
 
विद्युत जामवाल ने नंदिता से की चोरी छिपे सगाई? नेहा धूपिया ने दी बधाई
बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा चल रही है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी से चुपचाप सगाई कर ली है। हालांकि, इस जोड़े ने अभी तक अपनी सगाई की पुष्टि नही की है। मगर, फ़िल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर विद्युत को सगाई की बधाई दी है। नेहा धूपिया ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- अब तक की सबसे अच्छी खबर।
 
सिद्धार्थ शुक्ला मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने दर्ज की एक्सीडेंटल डेथ, अब सीएआर का इंतजार
बॉलीवुड और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से दुखी और हैरान परिजनों व प्रशंसकों के लिए मुंबई पुलिस की ओर से खबर आई है कि पुलिस ने सिद्धार्थ की मौत के मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज की है। अब पुलिस केमिकल एनालिसिस रिपोर्ट (CAR) का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट में हार्ट अटैक की बात साबित होने के बाद मुंबई पुलिस इस केस को बंद कर देगी।
 
सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से दी गई विदाई, पंचतत्व में हुए विलीन
बॉलीवुड और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। नम आंखों से उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।सिद्धार्थ की मां ने अपने जिगर के टुकड़े को कांपते हाथों से मुखाग्नि दी जिसे देखकर हर किसी का कलेजा फट गया। उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने अंतिम क्रिया की पूजा में भाग लिया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर पूरे मनोरंजन जगत को झटका लगा है। सिद्धार्थ के अचानक इस दुनिया से चले जाने की खबर पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है।
 
सिद्धार्थ की मौत पर शहनाज़ को लेकर हुई मीडिया कवरेज से सितारे नाराज
बॉलीवुड और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उनकी दोस्त शहनाज गिल को लेकर हुई मीडिया कवरेज पर कई टीवी स्टार्स ने कड़ी आपत्ति और नाराजगी जाहिर की है। इनमें अभिनेत्री गौहर खान, जरीन खान, सुयश राय और दिशा परमार आदि शामिल हैं। इन सेलिब्रिटी ने मीडिया पर असंवेदनशीलता बरतने का आरोप लगाया है।
 
सलमान खान ने सिद्धार्थ की मौत को लेकर किया था मजाक, यूजर्स बोले- जुबान पर सरस्वती बैठ जाती है तो...
बॉलीवुड और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से जहां उनके फैंस के आंसू रुक नही पा रहे हैं। वहीं, उनकी मां और बहनों के दुख की कल्पना करना भी मुश्किल है। शुक्रवार को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उनके करीबी दोस्त पारस, आसिम, माहिरा, आरती, रश्मि भी श्मशान घाट पहुंचे।
 
ऑडियो थ्रिलर : भविष्य की महामारी ‘वायरस 2062’ में सुनाई देंगी ऋचा चड्ढा
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण ने जहां दुनिया भर में हाहाकार मचा रखा है। वहीं, छोटे और बड़े परदे पर तमाम काल्पनिक कथाएं भी जन्म ले रही हैं। ये कल्पनाएं अब भविष्य में होने वाली महामारियों तक भी पहुंच रही है और इनका दायरा परदे से निकलकर आवाज की दुनिया तक पहुंच रहा है। इसी क्रम में बॉलीवुड की चर्चित कलाकार जोड़ी अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी एक नई पॉडकास्ट सीरीज तैयार की है, जिसका नाम है ‘वायरस 2062’। ये ऑडियो थ्रिलर अंतर्राष्ट्रीय ऑडियो प्लेटफॉर्म स्पॉटीफाई पर उपलब्ध है।
 
सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत खराब होने के बाद डॉक्टर ने दी थी वर्कआउट कम करने की सलाह
टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की असमय मौत से ना सिर्फ उनके परिजन बल्कि पूरा देश सदमे में है। महज 40 साल की उम्र में उनका इस दुनिया से चले जाना सभी को अखर रहा है। उन्होंने अपने कड़े संघर्ष से टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक खास जगह बनाई थी। इस समय सिद्धार्थ शुक्ला अपने करियर की ऊंचाइयों पर थे और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स थे।
 
पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग के दौरान घोड़े की मौत, निर्देशक मणिरत्नम के खिलाफ शिकायत दर्ज
बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग के दौरान एक घोड़े की मौत का मामला गरमा गया है। लिहाजा, राज्य पशु कल्याण बोर्ड ने मणिरत्नम को पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल, मणिरत्नम के खिलाफ हैदराबाद में एक एफआईआर दर्ज हुई है, जिसके मुताबिक उन्हें एक घोड़े की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।
 
बिग बॉस विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत
बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आज मौत हो गई है. सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र मात्र 40 साल थी. मिली जानकारी के अनुसार उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. हार्ट अटैक के बाद उन्हें आज मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई.
 
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने पुलिस से मांगी एक्शन रिपोर्ट
दिल्ली के बिजनेसमैन विशाल गोयल के मुताबिक आरोपियों ने झूठ बोलकर एक कंपनी में लाखों रुपये निवेश करवाए जिसका कोई रिटर्न नही मिला
 
शाहरुख की अगली फिल्म का निर्माण करेगी रेड चिलीज, वायकॉम 18 से नही बनी बात
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बहुचर्चित डबल रोल वाली फिल्म का निर्माण अब शाहरुख के स्वामित्व वाली कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगी। इस फिल्म के वितरण व अन्य अधिकारों पर अब फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद ही कोई बातचीत की जाएगी। दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम 18 के साथ बात न पाने के चलते शाहरुख ने ये फैसला किया है।
 
पायल रोहतगी पर एफआईआर दर्ज, गांधी- नेहरू पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी पर पुणे में महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण एक केस दर्ज किया गया है। दरअसल, एक वीडियो में पायल रोहतगी ने इन लोगों के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके चलते उन पर सेक्शन 153 a, 500, 505(2) और 34 आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।
 
55 की उम्र में भी बॉलीवुड पर चल रहा है शाहरुख का जादू, हर साल कमाते हैं 300 करोड़
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 55 साल की उम्र हो जाने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। बीते 25 सालों में 100 से ज्यादा फिल्में करने वाले शाहरुख को भारत सरकार पद्मश्री पुरस्कार से नवाज चुकी है तो फिल्मफेयर अबतक 14 बार सम्मानित कर चुका है। वहीं, फ्रांस सरकार भी शाहरुख को आर्ट अवॉर्ड दे चुकी है। शाहरुख की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। वो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। किसी जमाने में अपनी पहली सैलरी 50 रुपये लेकर सीधे ताजमहल के दीदार करने पहुंचने वाले शाहरुख खान इस वक्त करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।
 
कियारा के फोटोशूट पर डब्बू ने दी सफाई, कहा- टॉपलेस नहीं हुईं थीं अभिनेत्री
बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी अक्सर अपनी तस्वीरों और फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कियारा की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था, जिसे लेकर डब्बू रतनानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।
 
अरमान कोहली 1 सितंबर तक रहेंगे एनसीबी की हिरासत में, घर से बरामद हुई थी ड्रग्स
बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी के बाद गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली अब 1 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे। गौरतलब है कि अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली के घर हाल ही में एनसीबी ने छापा मारा था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।
 
मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से ईडी ने की पूछताछ, ठग सुकेश से जुड़ा है मामला
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज यूँ तो किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के राडार में आने के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर मिली है कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से लंबी पूछताछ की है।
 
पोर्नोग्राफी केस: शर्लिन ने शिल्पा से की अपील, बोलीं- अपनी गलती मान लीजिए...
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के मामले में किया है गिरफ्तार
 
छुट्टियां मनाने लद्दाख पहुंची सारा, इंस्ट्राग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा इन दिनों लद्दाख में छुट्टियां बिता रही हैं और उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर कीं है।
 
उर्वशी रौतेला ने शेयर की स्कूल की ग्रुप फोटो, फैंस से कहा-पहचान सको तो पहचानो
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल और लग्जरी लाइफ के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2012 में मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं। सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने के बाद उन्होंने अपनी किस्मत बॉलीवुड में भी आजमाई। आज वह अपने अभिनय और डांस के जरिए करोड़ों फैंस की पसंदीदा हीरोइन हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। ये ग्रुप फोटो उनके स्कूल के दिनों की है, जिसमें वो अपने बाकी क्लासमेट्स और टीचर्स के साथ नजर आ रही हैं। इसको शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को चैलेंज किया है कि वो उन्हें इस तस्वीर में पहचानें।
 
previous123456789...8586next

CopyRight 2016 DanikUp.com