Breaking News
यूपी सरकार में अब तक चार मंत्रियों को कोरोना  |   यूपी सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव  |   उत्तरप्रदेश में बढ़ेगा लॉक डाउन, हर हफ्ते दो दिन पूर्ण बंदी संभव  |   यूपी ने शनिवार, रविवार को बाजार व दफ्तर बंद रहेंगे  |   प्रधानमंत्री ने दिल्ली मॉडल अपनाने को कहा  |  

मनोरंजन

गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
अजय के बारे में ये खबर सुनकर उनके फैन्स बेहद खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया के मीमर्स को चुटकी लेने का मौका मिल गया है. कई यूजर्स अजय देवगन और अक्षय कुमार का मजाक उड़ा रहे हैं.
 
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने ट्वीट (Tweet) कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग नहीं की है. सुशांत के परिवार के कहा के पिता का ट्विटर अकाउंट नहीं है.
 
Sushant Singh Rajput Suicide: करण, सलमान सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कंगना रनौत को बनाया गया गवाह
मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में कोर्ट में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत 8 कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
 
दयाबेन की होगी वापसी, इस धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!
टीवी पर तो आए दिन कई कॉमेडी शोज दखने को मिलते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. हम बात कर रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की. इस शो का हर एक किरदार लोगों का दिल जीत चुका है.
 
बेटी को ओम बोलना सिखा रहे कुणाल
कुणाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि हम वर्ल्ड योगा डे की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आज हम दोनों के बाल बिगड़े हुए हैं. कुणाल अपनी बेटी के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.
 
चले गए बॉलीवुड के रोमांस बॉय ऋषि
67 वर्षीय ऋषि कपूर नही रहे। उनको मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साल 2018 में ऋषि कपूर को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे। वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे हैं।
 
दो दिन में चले गए दो बड़े सितारे, इरफान के बाद ऋषि कह गए अलविदा
कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड जगत ने महज दो दिन के भीतर अपने दो बड़े सितारों को खो दिया है। एक्टर इरफान खान के बाद आज दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान के निधन के एक दिन बाद ही मुंबई के अस्पताल में अभिनेता ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली।
 
कोरोना से जंग में उतरे शाहरुख खान, 'किंग' की तरह किया दान का ऐलान
शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन ने कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।
 
‘मिमी’ के लिए कृति नहीं प्रियंका थीं पहली पसंद
एक विदेशी बच्चे को जन्म देने वाली सरोगेट मदर की कहानी पर आधारित फिल्म मिमी में हीरोईन का किरदार कृति सैनन ने निभाया है। खबर है कि इस फिल्म के लिए हीरोईन के रोल के लिए पहली पसंद प्रियंका चौपड़ा थी।
 
पहली बार भारत में आयोजित होगा आइफा अवार्ड्स
चंडीगढ़त्न नॉमिनेशन के लिए ग्लोबल लिंक जारी कर दी गई हैं, आप इस लिंक पर जाकर अपना वोट दे सकते हैं। यह आईफा अवार्ड्स का 20 वां संस्करण हैं जो आइफा के रिकॉर्ड में पहली बार भारत की मायानगरी बालीवुड मुंबई में होस्ट किया जाएगा. इस धमाकेदार इवेंट का आयोजन इस साल सितम्बर में महाराष्ट्र मुंबई में होगा।
 
"रश्मि रॉकेट" में एथलीट के रूप मे नजर आएंगी तापसी
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछली कुछ फिल्मों में दमदार भूमिका निभाकर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। तापसी अलग-अलग तरह के किरदारों को निभा रही हैं। हाल में तापसी एक साइंटिस्ट के किरदार में "मिशन मंगल" में दिखाई दी थीं और उनके फिल्म में इस किरदार को काफी पसंद किया गया था।
 
मिस वैशाली गुप्ता और मिसेज रंजना गर्ग नॉर्थ इंडिया क्वीन बनी
मोहाली उत्तर भारत का सबसे बड़ा शो मस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 (फैशन कॉन्टेस्ट) का आयोजन ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून और स्टेप 2 स्टेप डांस स्टूडियो के सहयोग से किया गया। यह आयोजन मोहाली के सेक्टर 69 स्थित शेमरॉक स्कूल के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। (रुपिंदर कौर ग्रेवाल, कोहिनूर मिसेज वल्र्ड पंजाबी 2018 और एक्सोटिक अचीवर अवॉर्ड 2018), (मोनिका शर्मा, दिवा मिसेज इंडिया 2019) और दूरदर्शन के अश्वनी महेन्द्रू गेस्ट ऑफ ऑनर थे। सुदर्शन (ग्लैम जोन के सह-मालिक) और मिसेज परवीन, कॉन्टेस्ट के प्रस्तुतकर्ता मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 हम इस इवेंट के साथ जुडक़र काफी खुश है जो शहर के प्रतिभाशाली लोगों के लिए फायदेमंद है।
 
युवक-युवतियों ने ऑडिशन में दिखाए अपने हुनर के जलवे
नई दिल्ली नए पायदान चढ़ रही दिल्ली में मॉडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं। मॉडलिंग और फैशन वल्र्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। शनिवार को ब्रिज कला द्वारा आयोजित ‘‘द् ग्लोबल मॉडल 2019’’ के लिए होटल संगरिला में एक संवाददाता सम्मेलन व ऑडिशन का आयोजन किया गया था।
 
विगो विडियो ने किया ‘ह्रश्वयार तेरा सुपरस्टार’ लॉन्च
मुंबई विगो वीडियो,एक लोकप्रिय शॉर्ट-वीडियो ह्रश्वलेटफॉर्म है, जिसने आज भारत की पहली वर्टिकल वेब सीरीज के शुभारंभ की घोषणा की, जिसका ह्रश्वयार तेरा सुपरस्टार है। एक विगो निर्माता, दिव्यांका सिरोही के मिलेनियल प्रेम संबंध पर आधारित, वेब सीरीज उनके डिजिटल रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंतत: एक वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी में खिल गई।
 
अज्ञात प्रेमिका नाटक में दिखाया नीरस जिंदगी को रोमांचक बनाना
गुरुग्राम यह सच है कि आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई परेशान है। जिंदगी में खुशियों से ज्यादा निराशाएं, नीसरताएं आ गई हैं। ऐसे में कुछ तो हो, जिससे कि जिंदगी आसान बन जाये और नीरस जिंदगी रोमांचित हो जाये। इसी के मद्देनजर यहां सुशांत लोक स्थित त्रिखा थियेटर एकेडमी में दर्शकों के सामने नाटकों के माध्यम से नीरस जिंदगी को रोमांचक बनाने के लिए कलाकारों ने प्रस्तुति दी।
 
सास बहू और देवरानी पर आया न्यूज़ 18 इंडिया का राजा
चंडीगढ़ सुपर हिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’का आशिर्वाद लिया है। पॉह्रश्वयुलर टीवी एंटरटेनमेंट शो ‘सास बहू और देवरानी’ पर गणेशोत्सव के दौरान ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’की स्थापना चार साल से हो रही है.
 
सोनम कापूर के शरीर में हुई आयोडीन की कमी
सोनम कपूर अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती है। कभी ओवरवेट से जूझने वाली यह ऐक्ट्रेस आज काफी फिट हैं, इसके लिए उन्होंने न सिर्फ जिम का सहारा लिया बल्कि नॉन-वेज भी छोड़ दिया। हालांकि, अब उन्हें हेल्थ से जुड़ी एक नई समस्या हो गई है। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया। सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कि उनके शरीर में आयोडीन की कमी हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को सलाह भी दी कि "सभी वीगन्स या वेजिटेरिअन के लिए एक खास नोट! ह्रश्वलीज यह सुनिश्चित करें कि आप जो नमक इस्तेमाल कर रहे हैं उसमें आयोडीन हो। मुझे अभी पता चला है कि मेरे शरीर में अयोडीन की कमी हो गई है। टेबल सॉल्ट आयोडीन पाने का सबसे आसान तरीका है। शुक्रिया और आप सभी को ह्रश्वयार।" वैसे सोनम के जल्द ही फिल्म "जोया फैक्टर" में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।
 
आदित्य और राधिका ने एवरयूथ टाइम्स फ्रेश फेस का शुभारंभ किया
नई दिल्ली अपनी खूबसूरती को निखारने और खुद को तैयार करने का वक्ता आ गया है क्यों कि एवरयूथ टाइम्स फ्रे श फेस के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई है. पिछले कुछ सालों में इस राष्ट्रीय मंच ने खुद को ऐसे बेहतरीन मंच के रूप में स्थापित किया है, जो देश के प्रतिाभाशाली युवाओं को सामने प्रस्तुत कर उन्हेें सुर्खियों में लाता है।
 
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
नई दिल्ली। हाल ही में, ब्लूमफ़ेयर प्रेजेंट्स मैनहंट 2019 का ऑडिशन दिल्ली में आयोजित किया गया था। ‘बिग बॉस’ फेम एक्टर अजाज खान इस इवेंट में जज के रूप में मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे अनुच्छेद 375 पर उनके विचार के बारे में पूछा गया, तो जवाब देने के बदले वे नाराज हो गए और इस मुद्दे पर बोलने से हिचकिचाते नजर आ रहे थे। उनकर नराजगी का अलम यह था कि उन्होंने उल्टे मीडिया कर्मियों को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कह दिया कि, ‘ये मीडिया वाले अशिक्षित हैं और उन्होंने अपना होमवर्क नहीं किया है।’ इसके बाद अजाज खान ऑडिशन छोडक़र बाहर चले गए। उल्लेखनीय है कि ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन में ‘मैनहंट इंडिया’ की निदेशक रितु सूद और ‘मैनहंट इंडिया’ के नेशनल हेड अहमद कबीर शादान भी मौजूद थे। ‘मैनहंट 2019’ के ऑडिशन शिमला, हरियाणा, पंजाब, जयपुर और यूपी आदि शहरों से आए प्रतिभागी शामिल हुए।
 
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
मोहाली वीएलसीसी प्रमाणित ब्यूटीशियन व मेक-अप आर्टिस्ट परवीन, जो ग्लैम जोन यूनिसेक्स सैलून, फेज 11, मोहाली की संचालक हैं, ने उत्तर भारत की सबसे बड़ी फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसका नाम मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 है। जूरी सदस्यों द्वारा ग्रूमिंग सेशन के बाद ऑडिशंस सैलून में आयोजित किये गये।
 
previous123456789...7172next

CopyRight 2016 DanikUp.com