Breaking News
कोविड के खिलाफ निर्णायक जंग शुरू  |   देश के प्रमुख डॉक्टरों ने लगवाया टीका  |   यूपी मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में शुरू हुआ टीकाकरण  |   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया टीकाकरण अभियान  |   देश मे टीकाकरण अभियान शुरू  |  

अपराध

मेरठ में व्यापारी की हत्या, शव सड़क पर रखा, हंगामा, बाजार हुए बंद
मेरठ के कस्बा सरधना एक युवा व्यापारी को बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवा करोबारी के हत्या के बाद मेरठ के बाकी व्यापारियों में आक्रोश फुट पड़ा. साथ ही व्यापारियों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. वहीं वहां के सभी बाजार को बंद भी कर दिया गया है. इसके साथ व्यापारियों ने मांग की है कि जब तक हत्यारोपी पकड़े नही जाएंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा. वहीं मौके पर पहुची पुलिस लोगो को समझाने में लगी हुई है।
 
बदायूं गैंगरैप केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश
बदायूं में मंदिर गई महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में एक और जांच का आदेश हो गया है। यह जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की होगी। जिला प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया है।
 
श्मशान घाट हादसे की जांच SIT करेगी, योगी सरकार का फैसला
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने मुरादनगर, जनपद गाजियाबाद की दुर्घटना की जांच एसआईटी (SIT) से कराए जाने के निर्देश दिये हैं.
 
कस्टमर केयर का नंबर गूगल पर सर्च करना पड़ा महंगा, अकाउंट से उड़े 76 हजार रुपये
ई-कॉमर्स के देश में बढ़ते कारोबार के साथ ही जालसाज तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नोएडा से ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है. जहां जालसाजों ने अलग-अलग तरह से ठगी करते हुए दो लोगों के अकाउंट से 76 हजार रुपये निकाल लिए है.
 
प्रयागराज में देशी शराब पीने से छह की मौत, 5 लोग गंभीर
प्रयागराज में फूलपुर के अमिलिहा गांव में देशी ठेके की शराब पीने के बाद छह लोगों की मौत हो गई। पहली मौत एक पान विक्रेता की गुरुवार रात हुई जबकि पांच अन्य ने शुक्रवार को दम तोड़ा। वहीं पांच अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
विकास दुबे कांड में दोषी पुलिस वालों पर कार्रवाई के लिए गृह विभाग ने डीजीपी को दिया निर्देश
यूपी के कानपुर में हुए विकास दुबे मामले में एसआईटी रिपोर्ट में दोषी पाए गए अफसरों पर कार्रवाई के लिए गृह विभाग ने डीजीपी को निर्देश दिया है। एसआईटी रिपोर्ट में 37 पुलिस वाले दोषी पाए गए हैं।
 
50 बच्चों के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में CBI ने किया उत्तर प्रदेश के जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार
नयी दिल्ली : सीबीआई ने करीब 50 बच्चों के यौन शोषण के आरोप में उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया यह जानकारी सीबीआई के अधिकारी ने मंगलवार को दी.
 
यूपी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक की मौत, 17 घायल
उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के पुखरायां में भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के मुगल रोड पर नथुवापुर गांव के पास सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।
 
आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीएमडी चंदा कोचर के पति दीपक कोचर ईडी की गिरफ्त में, सोमवार को हुई गिरफ्तारी
आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीएमडी चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है। आईसीआईसीआई बैंक की कर्जदार कंपनी वीडियोकॉन इंडस्ट्रीज द्वारा दीपक कोचर की कंपनी में निवेश को लेकर जांच चल रही थी. इस मामले पर ईडी अधिकारी दीपक कोचर से पूछताछ भी कर रहे थे।
 
पैरोल पर रिहाई पूर्ण अधिकार नही, जघन्य अपराधों में शामिल अपराधियों को जेल से बाहर जाने की मंजूरी न दी जाए - गृहमंत्रालय
गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि पैरोल और फरलो (छुट्टी) पर कैदियों की रिहाई उनका पूर्ण अधिकार नहीं है और यह अर्हता के सुपरिभाषित मानकों के आधार पर ही दिया जाना चाहिए। मंत्रालय ने इसके साथ ही राज्यों को निर्देश दिया कि आतंकवाद और अन्य जघन्य अपराधों में शामिल अपराधियों को जेल से बाहर जाने की मंजूरी नहीं दी जानी चाहिए
 
सुशांत मामले में बहनों ने बदल दिए बयान,क्या है सच?
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई ये पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि वो डिप्रेशन के शिकार थे, इस वजह से ही उन्होंने सुसाइड कर लिया। सुशांत से जुडे़ हर लोगों से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है।
 
सुशांत मामले में बहनों ने बदल दिए बयान,क्या है सच?
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई ये पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि वो डिप्रेशन के शिकार थे, इस वजह से ही उन्होंने सुसाइड कर लिया। सुशांत से जुडे़ हर लोगों से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है।
 
यूपी में हैवानियत की हद पार, यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती एसी बस में महिला से बलात्कार
यमुना एक्सप्रेस वे पर लखनऊ से दिल्ली जा रही एसी बस में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला की सूचना पर पुलिस ने मांट टोल से बस को पकड़ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
आतंकी मास्टर रियाज नायकू ढेर
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सेना के बीच चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सेना ने हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को ढेर कर दिया
 
उद्धव बोले- पालघर की घटना हिंदू-मुस्लिम मामला नहीं
दैनिक यूपी। अफवाह फैलाई तो होगा एक्शन पालघर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना पर सोमवार को उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस मसले को भड़का रहे हैं, वो ऐसा ना करें।
 
कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिला परिवार
कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिला परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रविवार को उनके सीएम आवास पर मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी के परिवार ने नाखुशी जाहिर की। कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी, पत्नी किरण तिवारी और दोनों बेटों के साथ ही हिन्दू समाज पार्टी के एक प्रतिनिधि को उनके पैतृक गांव सीतापुर से मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए दोपहर बाद लाया गया। कुसुम तिवारी ने सीतापुर में मीडिया से कहा- “मैं वहां पर उनसे (सीएम) यह पूछने गई थी कि क्यों मेरे बेटे की हत्या की गई? क्यों उनकी सुरक्षाC घटाई गई? उन्होंने यह जवाब दिया कि वे जिस वक्त ये घटना हुई, यहां पर नहीं थे।
 
चिन्मयानंद प्रकरण : एसआईटी ने आरोप लगाने वाली छात्रा का कराया चिकित्सीय परीक्षण
पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद मामले में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बुधवार को कथित पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया।
 
कौशाम्बी में दो समुदायों में तनाव
आस्था से जुड़े नीम की पेड़ की डाल काटी पेड़ की डाल काटने पर दो समुदायों में तनाव ताजियादारों के डाल काटने पर हुई झड़प सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया कोखराज के भरवारी नगर पालिका का मामला
 
स्टाम्प पेपर पर छाप रहे थे 100-100 के जाली नोट,
100 के जाली नोटों की तीन गड्डी, मोबाइल, स्टाम्प पेपर, स्केनर बरामद आगरा के ही रहने वाले हैं जाली नोट छापने वाले पांचों युवक सदर थाना क्षेत्र के शहीद नगर फेज दो से किया गिरफ्तार स्टाम्प पेपर पर 100 के जाली नोट छापते थे शातिर डेढ़ साल से चल रहा था जाली नोटों का गोरखधंधा
 
वाराणसी: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से दो युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
वाराणसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी की फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस की सूचना पर एसएसपी बाबतपुर चौकी पहुंचे और किशोरी से वारदात की जानकारी ली।
 
previous123456789...4142next

CopyRight 2016 DanikUp.com