Breaking News
कुंभ मेले में श्रद्धालु उठा सकेंगे यमुना में नौकायन का लुत्फ  |   दक्षिणपंथी संगठन ने दी ताजमहल में पूजा करने की धमकी  |   UP TET 2018: चेकिंग के दौरान महिला अभ्यर्थियों से उतरवाए मंगल सूत्र हुआ हंगामा   |   राम मंदिर मामले की SC में सुनवाई टलने से लोगों की भावनाएं हुईं आहत: डॉ.शर्मा  |   हम 2019 नहीं लगने देंगे, दिसंबर में शुरू करेंगे राम मंदिर निर्माण: वेदांती  |  

अपराध

अलीगढ़ में हुए हादसे में 12 लोगों की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश
बुधवार को बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आयी है कि भारी बारिश के बीच दोनो निजी बसों की अंधाधुंध रफ्तार और ओवरटेकिंग हादसे का सबब बनी।
 
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।
 
बड़ी बेटी को ठीक करने के चक्कर में छोटी के साथ तांत्रिक करता रहा रेप, परिजनों ने सोचा खत्म हो रही 'प्रेत बाधा'
मेरठ जिले के मुंडाली क्षेत्र में भी एेसा ही कुछ हुआ है। यहां परिजनों के अंधविश्वास के चलते शातिर तांत्रिक ने एक किशोरी के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
 
किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!
मेरठ के टीपी नगर थाना अन्तर्गत में पड़ते एक इलाके का है। मृतक महिला अंजू की शादी 5 साल पहले ट्रक ड्राइवर विक्की से हुई थी। अंजू का विक्की के साथ अक्सर विवाद रहता था। बताया जा रहा है कि दहेज के लिए विक्की कई बार अंजू की पिटाई कर चुका है।
 
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। वहीं मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बामुश्किल दंपत्ति को काबू में किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।
 
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली एक 15 वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में इंग्लिश की कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था।
 
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली एक 15 वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में इंग्लिश की कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था।
 
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
दुष्कर्म का आरोपी युवक, उसकी मां और झोलाछाप डाक्टर फरार चल रहे हैं। 15 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने कई बार दुष्कर्म किया, लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़के की मां गोवर्धन परिक्रमा के बहाने लड़की को ले गई और झोलाछाप चिकित्सक से गर्भपात करवा दिया
 
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
दुष्कर्म का आरोपी युवक, उसकी मां और झोलाछाप डाक्टर फरार चल रहे हैं। 15 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने कई बार दुष्कर्म किया, लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़के की मां गोवर्धन परिक्रमा के बहाने लड़की को ले गई और झोलाछाप चिकित्सक से गर्भपात करवा दिया
 
घोटालेबाजों ने फाइलों से रिकॉर्ड ही कर दिया गायब, किया 1 करोड़ 15 लाख का घोटाला
नगर पंचायत मगहर में वर्ष 2012 से लेकर अब तक एक विवाह घर का निर्माण एक करोड़ 15 लाख रूपए से कराया गया। वो वर्ष 2015 -16 में विवाह घर बनकर तैयार हो गया और इस विवाह घर की लागत एक करोड़ पन्द्रह लाख रूपए तय थी।
 
कठुआ रेप कांड: अब ये टेस्ट बताएगा आरोपी बालिग या नाबालिग
जनवरी महीने में कठुआ के एक गांव में आठ वर्ष की बच्ची का रेप कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। बच्ची घुमंतू समुदाय से थी और उसकी लाश जंगल से बरामद की गई थी।
 
25 हजार के इनामी बदमाश हरिया चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई संगीन मामले दर्ज
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस गश्ती दल ने सोमवार देर रात खरवाज गांव के पास नाकेबंदी की और एक मकान में छिपे बदमाश को ललकारा।
 
दहेज लोभियों ने बहू को बेरहमी से उतारा मौत के घाट
मामला बेहटा रामपुर गांव का है। यहां रहने वाले पदम से मृत शवेता की शादी 19 जून 2017 को हुई थी। मृतका के परिजनोंं की मानें तो शादी में अपनी क्षमता से ज्यादा दहेज़ पदम सिंह को दिया था, लेकिन इसके बावजूद दहेज़ लोभियों का पेट नहीं भरा और दहेज़ में 2 लाख रूपए की मांग करते रहे।
 
कलयुगी पुत्रः जायदाद से बेदखली की चेतावनी से नाराज बेटे ने किया पिता का कत्ल
अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राकेश सिंह ने बताया कि मामला पट्टी कोतवाली क्षेत्र स्थित ढीढूई गांव का है। यहां शनिवार की शाम राम जियावन गौड़ (68) की उसके बेटे बालमुकुंद ने सम्पत्ति से बेदखल करने की कथित रूप से धमकी दिए जाने से नाराज होकर धारदार हथियार तथा लाठी से प्रहार करके हत्या कर दी।
 
5 साल की बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी पर मुकदमा दर्ज
5 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी लड़का बच्ची को जबरदस्ती उठाकर घर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची। उसने आपबीती परिजनों को बताई।
 
CCTV में कैद हुई कलियुगी मां की करतूत, नवजात बच्ची काे घर के बाहर फेंककर हुई फरार
मामला कोतवाली क्षेत्र की मुस्तफा गली का है। यहां दो दिन की एक नवजात को कार सवार उसकी मां गली में किसी दूसरे के मकान के बाहर छोड़कर फरार हो गई।
 
सामने आया कलयुगी मां का खाैफनाक चेहरा, दरवाजे से लटकाकर बच्ची काे बेरहमी से पीटा
मामला मथुरा के मुखराई गांव का है। यहां की रहने वाली एक बच्ची हर रोज सड़क पर खेलने के लिए निकल जाती थी।
 
चोरी के शक में लोगों ने 3 व्यक्तियों से किया अमानवीय व्यवहार
शिवाला घाट पर गंगा स्नान के दौरान लोगों ने चोरी के शक में 3 लोगों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं लोगों ने पकड़े हुए व्यक्तियों की मूंछे मुड़वा दी और उन्हें तपती धूप में घाट पर बैठाए रखा।
 
हैवानियतः 7 वर्षीय बच्चे के साथ युवक ने किया कुकर्म
इंसनियत को शर्मसार कर देने वाला मामला मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के सोहराबपुर का है। यहां 7 वर्षीय बच्चा गांव के ही एक युवक के आम के बगीचे में गया। यहां बगीचे में बच्चे को देखकर युवक उससे कुकर्म करने लगा।
 
गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, HCL का अपहृत इंजीनियर बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि 10 दिन पहले गाजियाबाद शहर के थाना सिहानी गेट इलाके से एचसीएल कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजीव कुमार के अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश इंदिरापुरम थाना के प्रह्लाद गढ़ी गांव में कहीं छिपे हैं।
 
previous123456789...3637next

CopyRight 2016 DanikUp.com