Breaking News
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज से दो दिन के अयोध्या दौरे पर, रामनगरी में करेंगे दर्शन-पूजन  |   एक सप्ताह बाद भी नहीं पकड़ी जा सकी रैंकिंग संबंधी गड़बड़ी, काउंसिलिंग ठप  |   लखनऊ में टमाटर 80 के पार, प्याज पहुंचा 60 रुपये किलो; आ‍पूर्ति में कमी से कीमतों में तेजी बरकरार  |   सीबीएसई स्कूलों की राह हुई आसान, संचालन के लिए अब आनलाइन मिल सकेगी एनओसी  |   लखनऊ पालीटेक्निक की जमीन पर कब्जे की तैयारी, प्रधानाचार्य ने लगाई मुख्यमंत्री से लेकर प्राविधिक शिक्षा मंत्री तक गुहार  |  

अपराध

घर के बाहर सो रहे वृद्ध को बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक
जिले में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने बीती रात घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध को गोली मारकर फरार हो गये। गोली वृद्ध के गले में लगी है जिसके कारण उन्हे वाराणसी रेफर किया गया है। यह सनसनी खेज वारदात केराकत थाना क्षेत्र के मुरारा गांव में हुई। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वारदात का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इस मामले को 27 साल पहले हुई एक हत्या को लेकर चल रहे प्रतिशोध से जोड़कर देखा जा रहा है।
 
बिना नंबर की बुलेट से कलेक्ट्रेट पहुंचे दारोगा की बाइक जब्त
जनपद में बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल से कलेक्ट्रेट पहुंचे दारोगा की बाइक शुक्रवार को आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के निर्देश पर जब्त कर ली गई। इस कार्रवाई से जहां दारोगा को ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश दिया गया। बल्कि कानून का पाठ भी पढ़ा दिया गया।
 
2 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार,1 करोड़ से ज्यादा कीमत का गांजा बरामद
अवैध गांजा तस्करी करने वाले 2 गांजा तस्करों को इटावा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 1 करोड़ 25 लाख रुपये कीमत के 5 कुंतल 26 किग्रा अवैध गांजा के साथ तस्करी में प्रयुक्त बुलेरो पिकअप वाहन और 2 अवैध असलहा भी बरामद किया गया है।
 
रिश्वत लेने के आरोप में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, इंस्पेक्टर फरार
चोरी की गाड़ी पर एफआर लगाने का बताया जा रहा मामला, रिश्वत लेने के आरोप में इंस्पेक्टर के खिलाफ उसी के थाने में दर्ज हुआ मुकदमा
 
इटावा: प्रेम प्रसंग से नाराज मां ने की अपनी पुत्री की हत्या
बीते 28 अगस्त को थाना वैदपुरा क्षेत्र में युवती की मौत की घटना का सफल अनावरण करते हुए इटावा पुलिस ने हत्यारोपी मां को किया गिरफ्तार किया है। एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 28 अगस्त को पुलिस को रविबाबू पुत्र दीनानाथ निवासी ग्राम उमराई द्वारा सूचना दी कि मेरी भतीजी ने छत के कुन्डे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।
 
अंतर जनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश
जफराबाद थाने की पुलिस ने सोमवार को अतंर जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से आधा दर्जन चोरी की बाइक बरामद की है। इस गिरोह का सरगना स्वप्लीन कुमार सिंचाई विभाग का कर्मचारी है। वह लाइन बाजार थाना क्षेत्र के टीबी हास्पिटल के पास गंगापट्टी का निवासी है।
 
आगरा शराब कांड: 48 घंटे में 20 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
जनपद में जहरीली शराब के मामले में आगरा जिले के तीन थाना प्रभारियों समेत नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, दो आबकारी निरीक्षकों समेत पांच के निलंबन की संस्तुति की गई है। आगरा जिले के गांवाें में बिक रही जहरीली शराब पीने से एक-एक करके दस लोगों की मौत के बाद जहां गांव में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं आबकारी विभाग और पुलिस कर्मी आरोपितों को गिरफ्तार करने की जगह मामले को दबाने की कोशिश में जुटे हैं।
 
कलेक्शन एजेंट से लाखों रुपए लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
थाना सेक्टर 58 पुलिस ने वीरवार को मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल भी हो गए। पुलिस का दावा है कि इन बदमाशों ने 19 अगस्त को थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में तेल व्यापारी के कलेक्शन एजेंट से 12 लाख 66 हजार रुपए लूटे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई रकम में से 8.5 लाख रुपए बरामद किए हैं। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
जमीनी विवाद को लेकर दबंगो ने युवक को मारी गोली
करीब 24 दिन पूर्व जमीनी विवाद को लेकर एक युवक को लाठी डंडों से पीटने वाले दबंगों ने मंगलवार को गोली मार दी। गम्भीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि,आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। मगर पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।
 
रायबरेली : लापता भाई-बहन का शव मिला नाले में, परिजनों ने जताई हत्‍या की आशंका
संदिग्ध परिस्थितियों में लापता मौसेरे भाई-बहन का शव अगले दिन सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर नाले में मिलने इलाके में सनसनी फैल गई है। कोई इसे हादसा बता रहा है तो कोई हत्या की आशंका जता रहा है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
 
लखनऊ में अवैध शराब की बिक्री रोकने गए सिपाही और होगमार्ड पर हमला, दो गिरफ्तार
रविवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बंदी के बावजूद अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ अवैध शराब भी बरामद की है। मगर, आरोपी को थाने ले जाने के दौरान इनोवा कार सवार बदमाशों ने आरोपी को न सिर्फ पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया। बल्कि फरार होने में कामयाब रहे।
 
लखनऊ :शराब के लिए पैसे न देने पर पति ने पत्‍नी पर किया कुल्‍हाड़ी से हमला
राजधानी के गोमती नगर विस्तार इलाके में शराब के लिए रुपये न मिलने पर पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला करने की घटना सामने आई है। हमलावर पति चंदर ने अपनी पत्नी कलावती के सिर और कंधे पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे गम्भीर रुप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
 
बुलंदशहर में तीन चोर गिरफ्तार, दुकानों में करते थे चोरी
जनपद के बीबीनगर थाना पुलिस को बीती रात बड़ी सफलता हाथ लगी। गश्त के दौरान पुलिस ने चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार कर लिए। पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर दुकानों से चुराया गया लाखों का सामान और नगदी भी बरामद की। आरोपियों से चोरी में प्रयुक्त की गई कार और आरोपियों के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए।
 
इटावा: पांच वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक व अवैध असलाह बरामद
थाना इकदिल पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड में अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड करते हुए 5 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 8 मोटरसाइकिल, 1 ओमनी कार, 1 अवैध अधिया, 1 अवैध तमंचा,2 जिंदा कारतूस, 2 खोखा कारतूस व 3 चाकू बरामद किए हैं।
 
रेलवे क्रासिंग का गेट तोड़ते हुए पशु तस्करों के वाहन ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर
जिले के जलालपुर- थानागद्दी मार्ग पर रात करीब दो बजे लालपुर गांव के समीप स्थित रेलवे क्रासिंग का गेट तोड़ते हुए पशु तस्करों के वाहन ने पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से वाहन में बैठा एक कांस्टेबल घायल हो गया और पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।
 
रेलवे क्रासिंग का गेट तोड़ते हुए पशु तस्करों के वाहन ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर
जिले के जलालपुर- थानागद्दी मार्ग पर रात करीब दो बजे लालपुर गांव के समीप स्थित रेलवे क्रासिंग का गेट तोड़ते हुए पशु तस्करों के वाहन ने पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से वाहन में बैठा एक कांस्टेबल घायल हो गया और पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।
 
जौनपुर : एटीएम कैश वैन गार्ड के हत्यारोपी दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर
मृतक बदमाशों की पहचान अभिषेक गौतम व नितिन मौर्य के रूप में हुई, जौनपुर में एटीएम में पैसा डालने के दौरान बदमाशों ने गार्ड पर किया था ताबड़तोड़ हमला
 
बुलंदशहर: शादी में नाकाम प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी संग खाया जहर, दोनों की मौत
जनपद के कस्बा सिकंदराबाद के एक प्रेमी जोड़े ने शादी में नाकाम होने के बाद सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। एक ही मोहल्ले के रहने वाले प्रेमी और प्रेमिका सोमवार सुबह घर से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे जिनकी तलाश की जा रही थी।
 
दबंगों ने धारधार हथियार से लाइनमैन पर किया जानलेवा हमला
घायल लाइनमैन की हालत गंभीर जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, बिजली बिल की बकाया राशि जमा करने के लिए कहने गए थे लाइनमैन
 
कैश वैन के गनर की बदमाशों ने की गोली मार कर हत्या
हौसला बुलंद बदमाशों ने सोमवार को दिन दहाड़े जिले के बक्शा थाना क्षेत्र स्थित धनियांमऊ बाजार में पुलिस चौकी के पास स्थित एटीएम में पैसा लोड करते समय कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी और फरार हो गये। वहीं, उपचार के दौरान गार्ड की मौत हो गई। इस गोली काण्ड से जहां पूरा इलाका थर्रा उठा है। वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंचे बैंक अधिकारी और पुलिस बल के लोग विधिक कार्रवाई कर रहे हैं।
 
previous123456789...4546next

CopyRight 2016 DanikUp.com