Breaking News
प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-पह्रश्वपू के बाद अब पह्रश्वपी आई  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |   चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |  

अपराध

लंगर की करोड़ों रुपए की सब्जी चोरी कोर्ट पहुंची
नई दिल्ली दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के द्वारा अप्रैल-अगस्त 2012 में लंगर के लिए खरीदी गई सब्जी का मामला अब अदालत पहुँच गया हैं। उस समय के महासचिव गुरमीत सिंह शंटी के खिलाफ कमेटी के मौजूदा सदस्य हरजीत सिंह जी.के. ने पटियाला हाउस कोर्ट में शंटी के खिलाफ आपराधिक गबन का मामला दर्ज करवाने के लिए याचिका दायर की हैं।
 
करनाल पुलिस से मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी बदमाश ढ़ेर
करनाल पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा बहूचर्चीत अंजनथली के पूर्व सरपंच पति सुरेष उर्फ बब्ली व दादूपूर निवासी विकास उर्फ पिंटू हत्याकांड के आरोपीयों को पकडऩे के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। जो टीमें लगातार आरोपीयों की तलाश में लगी हुई थी व कई आरोपीयों को गिरफ्तार करने में पुलिस टीमों को कामयाबी भी मिली थी, लेकिन इस सबके बावजूद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर थे।
 
समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस में आया फैसला असीमानंद सहित सभी चारों आरोपी बरी
नई दिल्ली समझौता ब्लास्ट केस में बुधवार को बड़ा फैसला आया है। हरियाणा की पंचकूला की विशेष एनआईए कोर्ट ने पाकिस्तान की महिला राहिला वकील की याचिका को खारिज कर सभी चार आरोपियों असीमानंद, लोकेश शर्मा, कमल चौहान और राजिंदर चौधरी को बरी कर दिया गया है।
 
नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार
लंदन पंजाब नैशनल बैंक से 13 हजार करोड़ से अधिक के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को बुधवार को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद भारतीय समयानुसार लंदन में करीब साढ़े पांच बजे नीरव मोदी को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया।
 
सोनभद्र: कुल्हाड़ी से काटकर अधेड़ की हत्या
सोनभद्र । बभनी थाना क्षेत्र के छिपिया गांव में गुरुवार आधी रात ओसार में सोते समय एक अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। पत्नी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। छिपिया गांव निवासी भागीरथी (55) अपनी पत्नी सोनापति व पुत्री शिवपति के साथ सोया था। ओसर में भागीरथी चारपाई पर था जबकि उसकी पत्नी व बेटी जमीन पर ही सोईं थी। इसी दौरान रात में आए दो लोगों ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिया। इस मामले में मृतक के भाई प्रेमसागर ने दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है। पुलिस के मुताबिक भागीरथी के गर्दन पर बाएं तरफ से वार किया गया है।
 
आखिर क्यों अवैध कब्जाधारियों पर मेहरबान नगरपालिका!
तरावड़ी कस्बा तरावड़ी में नगरपालिका की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों की भरमार है। रोजाना कब्जे पर कब्जे हो रहे हैं, लेकिन नगरपालिका की कार्रवाई रामभरोसे है। आखिर क्या कारण है कि प्रशासन इन अवैध कब्जाधारियों पर इतना मेहरबान है कि कई-कई सालों से कब्जा कर अपनी दुकाने बनाकर एवं खोखे रखकर अपना कारेबार चलाने वाले लोगों पर आज तक भी कोई कार्रवाई नही हुई।
 
पत्रकार निराला मामला: एनसीएससी ने दिए सीबीसीआईडी को जांच के आदेश
गुरुग्राम एक साल पूर्व 13 मार्च 2018 को बादशाहपुर में आनंद हत्याकांड में साजिश करने के आरोपी बनाये गये पत्रकार प्रदीप निराला ने अपने केस की निस्पक्ष जांच न होने की शिकायत दिल्ली में एनसीएससी को दी। जिसका संज्ञान लेते हुए विभाग ने हरियाणा के ऐडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को पूरे मामले की सीबीसीआईडी से जांच करने के आदेश दिये हैं।
 
हुडा जिमखाना क्लब बैंकट हॉल के 110 करोड़ के घोटाले की जांच पर पर्दा : अभय जैन
गुरुग्राम जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सेक्टर-29 स्थित हुडा जिमखाना क्लब के मैदान में बने अवैध बैंकट हॉल को किराए पर देने में विभाग के 110 करोड़ रूपये के घोटाले की जांच नहीं कर रहे है और दो शीर्ष अधिकारियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।
 
भैंस, मोबाईल टावर से बैट्री चोरी का अंतरराज्जीय गिरोह का सरगना काबू
पानीपत अंतरराज्जीय भैंस व मोबाईल टावर से बैट्री चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना अलीसान पुत्र उमरदीन निवासी गोगवान जिला युपी को पानीपत पिलिस ने काबू किया। गिरोह मे शामिल इसके साथी वाकिब पुत्र इलियास को गत दिनों सीआईए- टू की टीम ने ही मुठभेड के बाद समालखा के भापरा रोड पर काबु करने करने मे सफलता प्राप्त की थी।
 
चित्रकूट: 2 बच्चों की निर्मम हत्या पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पुलिस की नाकामी पर उठाये सवाल
चित्रकूट – पीड़ित परिवार से मिलने पहुची धर्म नगरी चित्रकूट केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सद्गुरु स्टॉप के घटना में शामिल होने का आरोप लगाया है और कहा कि यदि पुलिस स्टॉप के लोगो को उठा लेती तो शायद ऐसी विभत्स घटना न होती। केंद्रीय मंत्री ने परिवार को ढांढस बंधाया की उनको न्याय मिलेगा इसके लिए वो गृहमंत्री से मिलेगी । उन्होंने घटना को बहुत ही विभत्स बताया और कहा कि 13 दिन तक क्या करती रही पुलिस क्यो नहीं पकड़ा स्टॉप के लोगो को क्यो नही उनके घरों की तलासी ली है। साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि अपराधी का कोई दल नही होता कोई जाति नही होती कोई मजहब नही होता है ।
 
वाराणसी: देर रात बीएचयू के दो छात्र गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी
वाराणसी: देर रात बीएचयू के दो छात्र गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी
 
अलीगढ़ में हुए हादसे में 12 लोगों की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश
बुधवार को बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आयी है कि भारी बारिश के बीच दोनो निजी बसों की अंधाधुंध रफ्तार और ओवरटेकिंग हादसे का सबब बनी।
 
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।
 
बड़ी बेटी को ठीक करने के चक्कर में छोटी के साथ तांत्रिक करता रहा रेप, परिजनों ने सोचा खत्म हो रही 'प्रेत बाधा'
मेरठ जिले के मुंडाली क्षेत्र में भी एेसा ही कुछ हुआ है। यहां परिजनों के अंधविश्वास के चलते शातिर तांत्रिक ने एक किशोरी के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
 
किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!
मेरठ के टीपी नगर थाना अन्तर्गत में पड़ते एक इलाके का है। मृतक महिला अंजू की शादी 5 साल पहले ट्रक ड्राइवर विक्की से हुई थी। अंजू का विक्की के साथ अक्सर विवाद रहता था। बताया जा रहा है कि दहेज के लिए विक्की कई बार अंजू की पिटाई कर चुका है।
 
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। वहीं मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बामुश्किल दंपत्ति को काबू में किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।
 
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली एक 15 वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में इंग्लिश की कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था।
 
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली एक 15 वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में इंग्लिश की कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था।
 
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
दुष्कर्म का आरोपी युवक, उसकी मां और झोलाछाप डाक्टर फरार चल रहे हैं। 15 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने कई बार दुष्कर्म किया, लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़के की मां गोवर्धन परिक्रमा के बहाने लड़की को ले गई और झोलाछाप चिकित्सक से गर्भपात करवा दिया
 
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
दुष्कर्म का आरोपी युवक, उसकी मां और झोलाछाप डाक्टर फरार चल रहे हैं। 15 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने कई बार दुष्कर्म किया, लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़के की मां गोवर्धन परिक्रमा के बहाने लड़की को ले गई और झोलाछाप चिकित्सक से गर्भपात करवा दिया
 
previous123456789...3637next

CopyRight 2016 DanikUp.com