Breaking News
कुंभ मेले में श्रद्धालु उठा सकेंगे यमुना में नौकायन का लुत्फ  |   दक्षिणपंथी संगठन ने दी ताजमहल में पूजा करने की धमकी  |   UP TET 2018: चेकिंग के दौरान महिला अभ्यर्थियों से उतरवाए मंगल सूत्र हुआ हंगामा   |   राम मंदिर मामले की SC में सुनवाई टलने से लोगों की भावनाएं हुईं आहत: डॉ.शर्मा  |   हम 2019 नहीं लगने देंगे, दिसंबर में शुरू करेंगे राम मंदिर निर्माण: वेदांती  |  

चुनावी परिक्रमा

पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंजः राजस्थान की 48 फीसदी जनता चाहती है बदलाव
पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंज सर्वे में भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने राजस्थान में राज्य के राजनीतिक नेतृत्व के बदलाव के पक्ष में वोट किया. लोग बतौर मुख्यमंत्री वसुंधरा को पसंद तो करते हैं, लेकिन नया नेतृत्व चाहते हैं.
 
अब नया PM चाहते हैं लोग: अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ वोट डालने की तैयारी कर रही है और वह प्रधानमंत्री का नया चेहरा चाहती है.
 
तेलंगाना में जल्द चुनाव की सुगबुगाहट तेज, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव आज कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान
इस साल के अंत में चार राज्यों में होने वाले चुनाव के साथ ही यहां भी चुनाव कराया जा सके. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेकर राव आज एक विशाल रैली में इसका ऐलान कर सकते हैं.
 
आओ चुनावी परिक्रमा करें
आओ चुनावी परिक्रमा करें। दोस्तों आने वाले कुछ महीनों में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राजनीतिक दलों का अभियान शुरु हो चुका है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com