Breaking News
कुंभ में जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रही है यूपी सरकार : राजभर  |   JNU राजद्रोह केसः दिल्ली पुलिस, सरकार में शुरू हुआ दोषारोपण  |   कुंभ से UP को मिलेगा 1.2 लाख करोड़ रुपये का राजस्व, 6 लाख रोजगार: CII  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |  

चुनावी परिक्रमा

भाजपा को 120 लोकसभा सीटों का नुकसान संभव
चुनाव / 2019 के लिए कांग्रेस मजबूत हुई, भाजपा को 120 लोकसभा सीटों का नुकसान संभव
 
पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकार की हार, कांग्रेस-KCR को दी बधाई
पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आ चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने हार स्वीकार करते हुए जीतने वालों को बधाई दी है.
 
EXIT POLL : मध्यप्रदेश- राजस्थान से भाजपा एग्जिट
एग्जिट पोल 2018 मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम। इन पांच राज्यों में कौन मारेगा बाजी, किसकी देखना पड़ेगा हार का मुंह। एग्जिट पोल के जरिए एक बड़ी तस्वीर सामने नजर आने लगी है।
 
भाजपा को झटका, चार नेता कांग्रेस में शामिल
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलावत खान और पूर्व विधायक रविन्द्र बोहरा एवं उनके पुत्र विवेक बोहरा भी कांग्रेस में शामिल हुए है।
 
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: BJP और कांग्रेस के चुनावी पिटारे में वोटरों के लिए क्या खास
सूबे की सत्ता हासिल करने के लिए दोनों ही पार्टियां लगातार नई-नई रणनीति आजमा रही हैं। यहां 200 सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होना है।
 
राजस्थान चुनाव में कौन से मुद्दे हैं गरम
कांग्रेस के लिए राजस्थान में वापसी सिर्फ 2019 के लिए ही जरूरी नहीं है बल्कि इसके जरिए अशोक गहलोत और सचिन पायलट के राजनीतिक सफर का रोडमैप बनेगा। वहीं हार की स्थिति में दोनों की राज्य में राजनीतिक ताकत पर सवाल उठेंगे।
 
पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंजः राजस्थान की 48 फीसदी जनता चाहती है बदलाव
पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंज सर्वे में भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने राजस्थान में राज्य के राजनीतिक नेतृत्व के बदलाव के पक्ष में वोट किया. लोग बतौर मुख्यमंत्री वसुंधरा को पसंद तो करते हैं, लेकिन नया नेतृत्व चाहते हैं.
 
अब नया PM चाहते हैं लोग: अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ वोट डालने की तैयारी कर रही है और वह प्रधानमंत्री का नया चेहरा चाहती है.
 
तेलंगाना में जल्द चुनाव की सुगबुगाहट तेज, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव आज कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान
इस साल के अंत में चार राज्यों में होने वाले चुनाव के साथ ही यहां भी चुनाव कराया जा सके. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेकर राव आज एक विशाल रैली में इसका ऐलान कर सकते हैं.
 
आओ चुनावी परिक्रमा करें
आओ चुनावी परिक्रमा करें। दोस्तों आने वाले कुछ महीनों में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राजनीतिक दलों का अभियान शुरु हो चुका है।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com