Breaking News
वल्र्ड कप : आज क्रिकेट को मिल जाएगा नया बादशाह  |   वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड से भिड़ेगा भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में होगी टक्कर  |   India vs Bangladesh CWC 2019: बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची  |   भारत-बांग्लादेश में मुकाबला आज  |   पुणे में दर्दनाक हादसा, दीवार ढहने से 17 लोगों की मौत, कई घायल  |  

साक्षात्कार

मैं सख्त हूं, अनुशासित हूं, पर मैं किसी को नीचा दिखाकर काम नहीं करता : मोदी
नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अनौपचारिक बातचीत में कई दिल के राज खोले। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने बचपन की यादों से लेकर गुस्से पर नियंत्रण पाने, पारिवारिक रिश्तों और जिंदगी के फलसफे पर दिल खोलकर बातें की। पीएम मोदी ने बताया कि राजनीति में आने और फिर प्रधानमंत्री बन जाने का सपना उन्होंने कभी नहीं देखा था। उन्होंने कहा मैं ऐसे परिवार से आता हूं कि मुझे छोटी-मोटी कोई नौकरी मिल जाती तो भी मेरी मां सबको गुड़ खिला देती। मैं कभी-कभी आश्चर्य करता हूं कि देश ने मुझे इतना ह्रश्वयार कैसे दिया। पीएम मोदी ने अपने पढऩे के शौक और सेना में जाने के सवाल पर कहा बचपन में मुझे किताबें पढऩे का शौक था, गांव की लाइब्रेरी में जाकर पढ़ता था।
 
इंस्पेक्टर बनना चाहती थी सपना
स्टेज कार्यक्रमों से शुरूआत करने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना के पास स्टारडम है, पैसा है, फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक सपना की चर्चा है पिछले तीन साल में उन्होंने जो कुछ हासिल किया है वह किसी सपने से कम भी नहीं है।
 
गांव-गांव में तैयार करूंगा देशभक्त सैनिक-राजपूत
अपने काम और बयानों से अलग पहचान बनाने वाले भारतीय जनता पाटी के युवा विधायक ब्रिज भूषण राजपूत परंपरागत वोटगत राजनीति से इतर इनोवेशन के लिए जाने जाते है। एक पांच साल के दिव्यांग बच्चे को एक दिन का विधायक बनाकर वे चर्चा में रहे। जानिए कैसे हैं सबसे अलग चरखारी के युवा विधायक। दैनिक यूपी की एडिटर अंजना पाराशर से सीधी बात।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com