Breaking News
मध्य प्रदेश् के गुना जिले में खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 घायल।  |   एटा में गायब मासूम का शव पेड़ से लटका मिला  |   पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन  |   पीएम मोदी रूस के लिए रवाना, पुतिन से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात  |   कर्नाटक में कैबिनेट के गठन पर कांग्रेस से बातचीत नहीं: कुमारस्वामी  |  

महिला / युवा

शिल्पा की तरह रहना है फिट और हैल्दी तो भूल जाएं ये 5 डाइटिंग मिथ
वह अपनी फूड हैबिट्स और एक्सरसाइज रूटीन में बदलाव करके लाइफस्टाइल में सुधार करती रहती हैं। बहुत से लोग फिटनेस के लिए गलत बातों पर भी विश्वास कर लेते हैं लेकिन शिल्पा पूरी बात जानने के बाद ही किसी भी एक्सरसाइज या डाइट को अपनी रूटीन में शामिल करती है।
 
स्कूली लड़कियों को मुफ्त में सैनेटरी नैप्कीन्स मुहैया करवाएगी हरियाणा सरकार
मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए जो भी खर्च आएगा उसका वहन हरियाणा सरकार स्वयं करेगी। सीएम मनोहर लाल अतंर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के समापन समारोह में पहुंची हरियाणा की बेटी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर साथ प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे।
 
पीते हैं एनर्जी ड्रिंक्स तो जान लें इससे होने वाली हानि
एक ताजा अध्ययन में इस बात का खुलासा हुआ है।अध्ययन में यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि अक्सर एनर्जी ड्रिंक्स को शराब के साथ लिया जा रहा है।
 
जुल्फों को कुछ ऐसे बांधें
महिलाओं के लिए जो सबसे बड़ा झंझट होता है, वह है हेयरस्टाइल। अगर हेयरस्टाइल अच्छा न हो तो उनकी सारी मेहनत बेकार हो जाती है।
 
अपने लुक को लेकर हैं सजग तो सर्दियों में पहनें पोंचो
फैशन के इस युग में हर कोई अपने लुक को लेकर काफी सजग रहता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है। अगर आप भी कुछ ऐसे आउटफिट की तलाश में हैं जो आपको सर्दी से बचाने के साथ−साथ आपको एक डिफरेंट लुक भी दे तो इस सर्दी आप पोंचो ट्राई कर सकते हैं।
 
महोबा में विवाहिता से ससुर ने किया बलात्कार
उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ उसके ससुर द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला आया है।
 
महोबा में बालिका से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में एक बालिका से बलात्कार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।
 
“बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” में दिल्ली में धोखाधड़ी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ में नकद धन दिलाने का लालच देकर धोखाधड़ी करने के मामले दिल्ली के कुछ इलाकों में भी सामने आए हैं।
 
आजमगढ़ में बालिका के साथ बलात्कार
उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के बरदह क्षेत्र मेें एक दस साल की बालिका के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।
 
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ में उत्कृष्ट कार्य के लिए झुंझुनूं का चयन
केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा राष्ट्रीय बालिका दिवस पर 24 जनवरी को नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं योजना में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए झुंझुनूं जिले को सम्मानित किया जाएगा।
 
सुलतानपुर में मेला देखने गई किशोरी से बलात्कार
उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र में किशोरी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
 
फर्रुखाबाद में विवाहिता ने मिट्टी का तेल छिडककर की आत्महत्या
शालू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और आये दिन पति और ससुरालीजनों को आत्महत्या की धमकी देती थी। कल अपरान्ह बाद जब घर में कोई नहीं था तो शालू ने घर के अन्दर मिट्टी का तेल छिडककर आग लगा ली।
 
दहेज मामले में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-40 निवासी एक विवाहिता ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
 
दहेज की मांग को लेकर महिला की हत्या
गया बिहार में गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के नयनसागर गांव में दहेज की मांग को लेकर महिला की हत्या कर दी गयी ।
 
बेटियों को बचाने और खुले में शौचमुक्त का संकल्प ले हरियाणा:मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्योग. खेल. कृषि और देश की रक्षा सहित अनेक क्षेत्रों में हरियाणा के योगदान की सराहना करते हुये राज्यवासियों से बेटियों को बचाने तथा राज्य को खुले में शौचमुक्त करने का संकल्प लेने का आहवान किया
 
90 प्रतिशत महिलाएं होती हैं यौन उत्पीड़न की शिकार
देश की 90 प्रतिशत महिलाएं और लड़कियां अपने जीवन में किसी न किसी रूप में यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ की शिकार होती हैं लेकिन वे इसकी शिकायत पुलिस से नहीं करती है
 
वाराणसी में दहेज में कार न मिली तो पत्नी की कर दी हत्या
दहेज में कार नहीं मिलने पर पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति एवं उसके चाचा को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।
 
मिर्जापुर में पत्नी की हत्या कर पति फरार
चुनार कोतवाली क्षेत्र में आज एक व्यक्ति ने हथौडे से प्रहार कर अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया।पुलिस सूत्रों के अनुसार सीखड विकास खण्ड स्थित रामगढ़ गांव निवासी सुरेन्द्र पाल ने किसी बात को लेकर सुबह अपनी पत्नी राजकुमारी(46) के सिर पर हथौडे से प्रहार कर दिया
 
मुजफ्फरनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मृत्यु दहेज हत्या का आरोप
परिस्थितियों में दो महिलाओं की मृत्यु हो गई जबकि उनके मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप आरोप लगाया है ।
 
दहेज के लिए महिला की हत्या का मामला दर्ज
मालाखेड़ा पुलिस थाना इलाके में दहेज में पांच लाख रुपए नहीं लाने के कारण एक महिला की हत्या कर देने का मामला सामने आया हैं।
 
previous123next

CopyRight 2016 DanikUp.com