Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  

टॉप न्यूज

मन्नान वानी विवाद: अब 1200 कश्मीरी छात्रों ने दी AMU छोड़ने की धमकी
अब यहां के कई छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से बीते 2 दिनों में छात्रों के खिलाफ की गई कार्रवाई वापस लेने को कहा है।
 
अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज
अडानी प्लेन में सवार होकर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सहित गुजरात सरकार के अफसर यहां आए। इन खबरों से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सभी के दिमाग में यह बात घूम रही है कि आखिर रूपाणी सरकारी प्लेन को छोड़कर अडानी प्लेन में सवार होकर क्यों आएं?
 
बड़ा भाई अगर छोटे भाई के साथ करे अन्याय तो करना चाहिए विरोध: मुलायम
डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर लोहिया ट्रस्ट कार्यालय में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गलत काम का विरोध होना चाहिए।
 
लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन BJP को चटाएगा धूल
बसपा और सपा के कांग्रेस से दूरी बनाने की बातों को दरकिनार करते हुए कहा कि महागंठबंधन की भाजपा की केन्द्र मे दोबारा सरकार बनाने से रोका जाएगा।
 
BJP से नहीं करेंगे किसी तरह का कोई समझौता: शिवपाल यादव
शिवपाल ने लोहिया की पुण्यतिथि पर लोहिया ट्रस्ट में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि हम लोहिया की विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे। हम साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे और भाजपा से हमें कोई समझौता नहीं करना है। हमारी लड़ाई भाजपा से ही है।
 
भाजपा पर बरसे अखिलेश, गंगा मां को धोखा देने वाले को नहीं मिलती माफी
पिछले 4 वर्षों में भाजपा गंगा की सफाई को लेकर एक भी काम नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि प्रोफेसर जीडी अग्रवाल गंगा की सफाई के लिए अनशन कर रहे थे, उनकी मौत हो गई। सरकार ने उनकी एक न सुनी।
 
शाह का राहुल पर हमला, पूछा- 55 साल तक कांग्रेस ने गरीबों के लिए क्या किया?
शुक्रवार को सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की दाल नहीं गलेगी।
 
#MeToo पर केंद्र सरकार का फैसला, सामने आ रहे आरोपों की होगी जांच
वरिष्ठ न्यायाधीश और कानूनी विशेषज्ञों वाली प्रस्तावित यह समिति #MeToo के तहत सामने आ रहे हर मामले की जांच करेगी।
 
अकबर के बारे में फैसला करना प्रधानमंत्री का काम : स्वामी
राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शुक्रवार को कहा कि यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर के बारे में फैसला करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम है।
 
कांग्रेस का मिशन राजस्थान- आज धौलपुर में रोड शो करेंगे राहुल गांधी
राहुल के धौलपुर में रोड शो भी करेंगे। वे शाम 5 बजे भरतपुर जिले के बयाना के भागड़ फील्ड में और शाम 6:30 पर वैर के नगरपालिका मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।
 
दुर्गा पूजा पर पंडालों को 10-10 हजार देंगी ममता बनर्जी, कोलकाता हाईकोर्ट पहुंचा मामला
कुछ दिन पहले ममता बनर्जी ने राज्‍य की 28 हजार दुर्गा पूजा समिति को 10-10 हजार रुपए देने की घोषणा की थी। सरकार के इस फैसले से राज्य पर 28 हजार करोड़ का बोझ पड़ेगा।
 
लोकसभा चुनाव से पहले बाबा रामदेव ने दिया BJP को झटका
रामदेव ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी की प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रनिर्माण के काम में लगे हैं, इसलिए वह नर्दलीय भी हैं और सर्वदलीय भी।
 
सोशल मीडिया से होकर गुजरेगा सत्ता का सेमीफाइनल
सभी दलों का मकसद इन सोशल मीडिया साइटों के जरिए युवाओं तक पहुंचना और उन्हें अपने पक्ष में वोट डालने के लिए आर्किषत करना है।
 
बागपत में एक ही परिवार के 20 मुसलमानों ने अपनाया हिंदू धर्म
यह पूरी प्रक्रिया हिंदू युवा वाहिनी की देखरेख में कराई गई। यही नहीं इन लोगों ने अपने नाम भी बदल लिए हैं। हिंदू धर्म अपनाने के बाद परिवार ने अपने गले में भगवा अंगवस्त्र डाला और जय श्रीराम के नारे का उद्घोष किया।
 
दिल्ली में किसानों का प्रवेश निषेध दुर्भाग्यपूर्ण: जयंत चौधरी
चौधरी ने जारी बयान में कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर राजधानी की सीमा पर पहुंची किसान क्रांति यात्रा को केन्द्र सरकार द्वारा दिल्ली में प्रवेश करने की इजाजत देने से मना करना अलोकतांत्रिक है
 
राम मंदिर का विपक्ष भी नहीं कर सकता विरोध: मोहन भागवत
सोमवार को पतंजलि योग पीठ में आयोजित एक समारोह में भागवत ने कहा कि आरएसएस और भाजपा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन इसके लिए कुछ और समय की जरुरत है।
 
आज आखिरी बार जस्टिस दीपक मिश्रा ने संभाली सुप्रीम कोर्ट की कमान, भावुक हुए CJI
जब एक वकील ने ‘तुम जियो हजारों साल...’ गाना गाना शुरू कर दिया तो सीजेआई मिश्रा ने उन्हें अपनी अनोखी शैली में रोकते हुए कहा कि वर्तमान में मैं अपने दिल से बोल रहा हूं, अपने दिमाग से मैं शाम के वक्त बोलूंगा।
 
नोटबंदी के बाद बैंकों के 3.16 लाख करोड़ रुपए डूबे: राहुल गांधी
गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया कि सामान्य आदमी के लिए नोटबंदी लाइन में लगना, अपना पैसा बैंक में जमा रखना, अपना पूरा विवरण आधार में देना था, लेकिन उसके लिए अपने पैसे के इस्तेमाल की मनाही थी।
 
विवेक हत्याकांड केस में ट्वीट कर मुसीबत में फंसे CM केजरीवाल
यह शिकायत दाखिल की गई। उपाध्याय ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह 'धर्म के आधार पर वैमनस्य को बढ़ावा रहे हैं' और 'ऐसे काम कर रहे हैं जो सद्भाव बनाए रखने के खिलाफ' हैं।
 
विवेक हत्याकांड पर सियासत तेज, सोनिया गांधी ने कल्पना तिवारी से की फोन पर बात
सोनिया ने कल्पना को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। इससे पहले कांग्रेस के नेता दीपक सिन्हा विवेक के परिजनों से मुलाकात की थी। दरअसल, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के प्रतिनिधियों ने विवेक के परिवार से उनकी बातचीत कराई।
 
previous123456789...113114next

CopyRight 2016 DanikUp.com