Breaking News
मध्य प्रदेश् के गुना जिले में खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 घायल।  |   एटा में गायब मासूम का शव पेड़ से लटका मिला  |   पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन  |   पीएम मोदी रूस के लिए रवाना, पुतिन से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात  |   कर्नाटक में कैबिनेट के गठन पर कांग्रेस से बातचीत नहीं: कुमारस्वामी  |  

टॉप न्यूज

रक्षा खरीद में नहीं होगी बेवजह की देरी: निर्मला सीतारमण
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में हुई रक्षा खरीद परिषद की बैठक में इन उपायों पर चर्चा के बाद इन्हें मंजूरी दी गई और अब इन्हें रक्षा खरीद संबंधी नियमावली रक्षा खरीद प्रक्रिया-2016 में शामिल किया जाएगा।
 
देश के सभी गांवों में योजनाएं पहुंचा कर वोट मांगेंगे मोदी
सभी गांवों में अगले एक साल में केन्द्र सरकार की सात योजनाओं का शत प्रतिशत क्रियान्वयन करने के उपरांत ही वह लोकसभा चुनाव में वोट मांगने उतरेगी।
 
पाक से 33 रुपए महंगा है भारत में पैट्रोल, जानें अन्य देशों के दाम
देश में पैट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर लोग परेशान हैं। भारत में पैट्रोल के दाम 84 रुपए प्रति लीटर से अधिक हो गए हैं। वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में पैट्रोल की कीमत भारत की तुलना में 33 रुपए कम हैं।
 
पैट्रोल-डीजल को GST के दायरे में लाया जाए: इंडियन ऑयल
इंडियन आयल के अध्यक्ष संजीव सिंह ने पैट्रोलियम पदार्थों को जी.एस.टी. के दायरे में लाने की वकालत करते हुए आज कहा कि यह कंपनी और उपभोक्ता दोनों के हित में होगा।
 
तृणमूल नेताओं के धमकाने से पलायन कर रहे हैं भाजपा कार्यकर्ता: प्रवीण प्रभाकर
पंचायत चुनावों में विजयी भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल के लोग हमले करा रहे हैं और उनकी धमकियों की वजह से भाजपा के लोग राज्य छोड़कर उनके प्रदेश में आ रहे हैं।
 
कर्नाटक विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 11 जून को होगा चुनाव
चुनाव आयोग ने मंगलार को इसकी घोषणा की। विधान परिषद के 11 सदस्यों का कार्यकाल 17 जून को पूरा हो रहा है जिस वजह से चुनाव कराने की जरूरत पड़ रही है।
 
कर्नाटक हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने छलका अमित शाह का दर्द
कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का वोट शेयर भी बढ़ा है। कर्नाटक में महिला के प्रति अत्याचार भी बढ़ा है।
 
क्या गठबंधन की 'संजीवनी' से पुनर्जीवित होगी कांग्रेस ?
कांग्रेस अब छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में भी गठबंधन की संभावनाएं तलाशेगी..? क्या कांग्रेस की वापसी गठबंधन की बैसाखी से होगी..?
 
कभी - कभी सरकार के एजेंट की तरह काम करते हैं राज्यपाल: शिवसेना
देश में लोकतंत्र को बचाने की जरूरत पर जोर देते हुए शिवसेना ने कहा कि कोई सरकार अपने फैसले लोगों पर थोपने के लिए संविधान का इस्तेमाल नहीं कर सकती।
 
विधायक चोरी करने में भाजपा को महारत: कांग्रेस
कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार काले धन का कुबेर है।
 
योग्यता को बनाए रखने के लिए कंपनियां बढ़ा रही हैं वेतनः विशेषज्ञ
टीमलीज र्सिवसेज के कारोबार प्रमुख (उत्तर) मयुर सारस्वत ने कहा, ‘‘हम पिछले दो-तीन साल के दौरान 10-25 प्रतिशत की वृद्धि देख रहे हैं।
 
UP में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की करें शुरूआतः ओम प्रकाश राजभर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी वायदा याद दिलाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की शुरूआत की जानी चाहिए। वर्ष 2014 हुये लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाषण मे कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री बना दो और मैं उत्तर प्रदेश में गुजरात मॉडल लागू करूंगा।
 
लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा केन्द्र की सत्ता से हो जाएगी बेदखल : अखिलेश
अखिलेश यादव कहा कि विपक्ष की एकजुटता का यह क्रम बना रहा तो यह महागठबंधन का स्वरूप लेगा जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के न सिर्फ पैर उखड़ जाएंगे बल्कि वह लड़ाई से बाहर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के प्रकरण से सम्पूर्ण विपक्ष उत्साहित है।
 
श्रम सुधार से पीछे हटेगी सरकार
नए प्रस्ताव में ज्यादा कर्मचारियों वाले कारखानों को सरकार से मंजूरी लिए बिना कामगारों को रखने और निकालने की अनुमति देने का प्रावधान है।
 
क्या है FRDI बिल? अगर बैंक डूबे तो जमा धन का कितना हिस्सा आपको मिलेगा?
नए बैंक डिपॉजिट बिल के एक प्रावधान के तहत सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को यह अधिकार दिया जा सकता है कि बैंक के दिवालिया होने की स्थिति में बैंक ये तय करेगा कि जमाकर्ता को कितने पैसे वापस करने हैं.
 
गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी रैली गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी रैली
एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बीआर अबंडेकर के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. आज बाबा साहेब की पुण्यतिथि है.
 
सस्ते नहीं होंगे कर्ज, RBI ने नहीं घटाई प्रमुख ब्याज दरें
भारतीय रिज़र्व बैंक की मौद्रिक नीति समिति (MPC या मॉनीटरी पॉलिसी कमेटी) ने प्रमुख ब्याज दरों में इस बार भी कोई बदलाव नहीं किया है.
 
अयोध्या विवाद: बाबरी मस्जिद विध्वंस के 25 साल पूरे
बाबरी मस्जिद गिराए जाने के आज 25 साल पूरे हो गए. 6 दिसंबर 1992 को बाबरी मस्जिद ढहा दी गई थी, जिसका मुकदमा आज भी लंबित है.
 
दिल्ली में रहना महंगा, अब आय के हिसाब से लगेगा प्रोफेशनल टैक्स!
उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सामने कमिश्नर ने प्रोफेशनल टैक्स वसूलने का प्रस्ताव रखा है. नगर निगम इस टैक्स को वसूलने के लिए एक सेल बनाएगा, जो आयकर विभाग की मदद से ये काम करेगा.
 
DDA फ्लैट्स की ड्रॉ घोषित, अब तैयार होगी वेटिंग लिस्ट
डीडीए को 46000 से ज्यादा आवेदन मिले थे. ड्रॉ खत्म हो चुका है. अब दस्तावेजों को प्रिंट करने और अन्य जानकारी को वेबसाइट पर अपलोड करने का काम किया जा रहा है.
 
previous123456789...105106next

CopyRight 2016 DanikUp.com