Breaking News
कैबीनेट मंत्री राजभर का दावा, राममंदिर पर अध्यादेश कभी नहीं लाएगी बीजेपी  |   मिशन 2019: बीजेपी की गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा आज से शुरू।  |   लोकसभा चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं पीएम मोदी।  |   आरएसएस ने फिर रटा राम का नाम कहा 2019 में होगा राम मंदिर का निर्माण, दिल्ली में आज से रथ यात्रा शुरू  |   हनुमान को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम ने कसा तंज कहा समझ नहीं आ रहा रोएं या हसें  |  

टॉप न्यूज

EXIT POLL : मध्यप्रदेश- राजस्थान से भाजपा एग्जिट
एग्जिट पोल 2018 मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम। इन पांच राज्यों में कौन मारेगा बाजी, किसकी देखना पड़ेगा हार का मुंह। एग्जिट पोल के जरिए एक बड़ी तस्वीर सामने नजर आने लगी है।
 
गांव-गांव में तैयार करूंगा देशभक्त सैनिक-राजपूत
अपने काम और बयानों से अलग पहचान बनाने वाले भारतीय जनता पाटी के युवा विधायक ब्रिज भूषण राजपूत परंपरागत वोटगत राजनीति से इतर इनोवेशन के लिए जाने जाते है। एक पांच साल के दिव्यांग बच्चे को एक दिन का विधायक बनाकर वे चर्चा में रहे। जानिए कैसे हैं सबसे अलग चरखारी के युवा विधायक। दैनिक यूपी की एडिटर अंजना पाराशर से सीधी बात।
 
नवजोत सिंह सिद्दू ने किया खुलासा, कहा- राहुल गांधी के कहने पर गया था पाकिस्तान
कांग्रेस के लिए प्रचार करने यहां पहुंचे सिद्धू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें पाकिस्तान जाने से मना किया था। लेकिन शशि थरूर, हरीश रावत और रणदीप सुरजेवाला समेत 50-100 कांग्रेसी नेताओं ने यात्रा से लौटकर उनकी पीठ थपथपाई।
 
हरसिमरत कौर बादल बोलीं- पाकिस्तान की न हिम्मत है, न ही जुर्रत जो हमें फंसाए
केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पाकिस्तान अपनी औकात में रहे. धार्मिक काम है तो धर्म को आगे रखकर काम कीजिए. सियासत बीच में डालेंगे तो भगवान के साथ भारत भी आपको जवाब देने के लायक है.
 
अहमद पटेल बोले- इंदिरा ने इमरजेंसी पर तो मांग ली माफी, अघोषित आपातकाल पर क्या कहेंगे मोदी?
अहमद पटेल ने आपातकाल पर माफी मांगते हुए कहा कि देश में 2014 के बाद जो दूसरा अघोषित आपातकाल लगा है उसका क्या?
 
2019 के रण में BJP के लिए क्यों जरूरी है शिवपाल यादव और राजा भैया का साथ?
उत्तर प्रदेश में बाहुबल की राजनीति करने वाले रघुराज प्रताप सिंह यानी राजा भैया एक बार फिर सियासत में अपना दम दिखा रहे हैं.
 
राजस्थान विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने खोला वादों का पिटारा, करेंगे किसानों का कर्ज माफ
कांग्रेस ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Elections 2018) के लिए अपने 'जन घोषणापत्र में ये वादे किए हैं।
 
कांग्रेस ने सिद्धू को बाजवा के गले मिलने भेजा था: हरसिमरत कौर
पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास से लौटीं केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को 'पाकिस्तानी एजेंट' करार दिया है। इस कार्यक्रम के लिए पाक ने सिद्धू-हरसिमरत के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी न्योता दिया था, लेकिन इन दोनों ने अलग-अलग वजहों से जाने से मना कर दिया था।
 
मन्नान वानी विवाद: अब 1200 कश्मीरी छात्रों ने दी AMU छोड़ने की धमकी
अब यहां के कई छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से बीते 2 दिनों में छात्रों के खिलाफ की गई कार्रवाई वापस लेने को कहा है।
 
अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज
अडानी प्लेन में सवार होकर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सहित गुजरात सरकार के अफसर यहां आए। इन खबरों से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सभी के दिमाग में यह बात घूम रही है कि आखिर रूपाणी सरकारी प्लेन को छोड़कर अडानी प्लेन में सवार होकर क्यों आएं?
 
बड़ा भाई अगर छोटे भाई के साथ करे अन्याय तो करना चाहिए विरोध: मुलायम
डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर लोहिया ट्रस्ट कार्यालय में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गलत काम का विरोध होना चाहिए।
 
लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन BJP को चटाएगा धूल
बसपा और सपा के कांग्रेस से दूरी बनाने की बातों को दरकिनार करते हुए कहा कि महागंठबंधन की भाजपा की केन्द्र मे दोबारा सरकार बनाने से रोका जाएगा।
 
BJP से नहीं करेंगे किसी तरह का कोई समझौता: शिवपाल यादव
शिवपाल ने लोहिया की पुण्यतिथि पर लोहिया ट्रस्ट में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि हम लोहिया की विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे। हम साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे और भाजपा से हमें कोई समझौता नहीं करना है। हमारी लड़ाई भाजपा से ही है।
 
भाजपा पर बरसे अखिलेश, गंगा मां को धोखा देने वाले को नहीं मिलती माफी
पिछले 4 वर्षों में भाजपा गंगा की सफाई को लेकर एक भी काम नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि प्रोफेसर जीडी अग्रवाल गंगा की सफाई के लिए अनशन कर रहे थे, उनकी मौत हो गई। सरकार ने उनकी एक न सुनी।
 
शाह का राहुल पर हमला, पूछा- 55 साल तक कांग्रेस ने गरीबों के लिए क्या किया?
शुक्रवार को सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की दाल नहीं गलेगी।
 
#MeToo पर केंद्र सरकार का फैसला, सामने आ रहे आरोपों की होगी जांच
वरिष्ठ न्यायाधीश और कानूनी विशेषज्ञों वाली प्रस्तावित यह समिति #MeToo के तहत सामने आ रहे हर मामले की जांच करेगी।
 
अकबर के बारे में फैसला करना प्रधानमंत्री का काम : स्वामी
राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शुक्रवार को कहा कि यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर के बारे में फैसला करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम है।
 
कांग्रेस का मिशन राजस्थान- आज धौलपुर में रोड शो करेंगे राहुल गांधी
राहुल के धौलपुर में रोड शो भी करेंगे। वे शाम 5 बजे भरतपुर जिले के बयाना के भागड़ फील्ड में और शाम 6:30 पर वैर के नगरपालिका मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।
 
दुर्गा पूजा पर पंडालों को 10-10 हजार देंगी ममता बनर्जी, कोलकाता हाईकोर्ट पहुंचा मामला
कुछ दिन पहले ममता बनर्जी ने राज्‍य की 28 हजार दुर्गा पूजा समिति को 10-10 हजार रुपए देने की घोषणा की थी। सरकार के इस फैसले से राज्य पर 28 हजार करोड़ का बोझ पड़ेगा।
 
लोकसभा चुनाव से पहले बाबा रामदेव ने दिया BJP को झटका
रामदेव ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी की प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रनिर्माण के काम में लगे हैं, इसलिए वह नर्दलीय भी हैं और सर्वदलीय भी।
 
previous123456789...113114next

CopyRight 2016 DanikUp.com